Fahadh Faasil ने फिल्म पुष्पा को लेकर दिया चौंका देने वाला बयान

पुष्पा: द राइज़ 2021 में सिनेमाघरों में आई, तो दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया. अल्लू अर्जुन के अलावा फहाद फासिल को भी दर्शकों ने उनके अभिनय के लिए सराहा. हालांकि, हाल ही में फहाद फासिल ने फिल्म पुष्पा के बारे में एक चौंकाने वाली टिप्पणी की.

New Update
pushpa

Fahadh Faasil

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं  पुष्पा: द राइज़ 2021 में सिनेमाघरों में आई, तो दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया. अल्लू अर्जुन के अलावा फिल्म में एसपी भंवर सिंह शेखावत की भूमिका निभाने वाले फहाद फासिल को भी दर्शकों ने उनके अभिनय के लिए सराहा. हालांकि, हाल ही में एक इंटरव्यू में, फहाद फासिल ने सुकुमार निर्देशित इस फिल्म के बारे में एक चौंकाने वाली टिप्पणी की.

पुष्पा को लेकर बोले फहाद फासिल

पुष्पा के लिए फहद को चुना क्योंकि हम 'बहुत गंभीरता' वाले व्यक्ति को चाहते  थे: अल्लू अर्जुन

दरअसल, हाल ही में फहाद फासिल से पूछा गया कि क्या पुष्पा: द राइज ने उन्हें अखिल भारतीय स्टार बनने में मदद की है. इस पर, एक्टर ने नहीं में जवाब देते हुए कहा कि फिल्म ने उनकी बहुत मदद नहीं की है.  फहाद फासिल ने इस बात को विस्तार से बताते हुए कहा, "नहीं, मुझे नहीं लगता कि पुष्पा ने मेरे लिए कुछ किया है. मैं सुकुमार सर से यही कहता हूं. मुझे इसे छिपाने की ज़रूरत नहीं है. मुझे ईमानदार होना है. मैं यहां अपना काम कर रहा हूं. किसी भी चीज़ का अनादर नहीं. पुष्पा के बाद लोग मुझसे जादू की उम्मीद करते हैं. नहीं. यह सुकुमार सर के लिए शुद्ध सहयोग और प्यार है. मेरा काम यहां (मलयालम सिनेमा) है. बहुत स्पष्ट रूप से, मेरा काम यहाँ है. यही एक बात है तो, यह बहुत रोमांचक है. मेरे लिए, मुझे विश्वास नहीं है कि पुष्पा मुझे बदल देगी या यह मुझे किसी और जगह ले जाएगी. नहीं, मुझे ऐसा विश्वास नहीं है".

अखिल भारतीय एक्टर है फहाद फासिल?

इरफान खान की एक फिल्म ने कैसे बदल दी पुष्पा के फहाद फासिल की जिंदगी? – TV9  Bharatvarsh

फहाद फासिल ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे बताया कि वह अखिल भारतीय एक्टर हैं और उन्होंने तर्क दिया कि उनकी फ़िल्मों का बॉक्स ऑफ़िस प्रदर्शन उनके लिए सबसे ज़्यादा महत्वपूर्ण है. उन्होंने कहा, "नहीं. मैं यहां सिर्फ़ एक एक्टर हूं. मुझे अखिल भारतीय और किसी भी चीज़ से कोई लेना-देना नहीं है. मैं सिर्फ़ वही करता हूं जिसमें मुझे विश्वास है. फि ल्म को बिजनेस करना चाहिए, यह गौण है. लेकिन मैं यहां जो फिल्म करता हूं.. मेरा मतलब है कि मैं इसे कहीं और नहीं कर सकता. मैं तमिल में आसानी से फ़िल्म बना सकता हू, लेकिन विचार को छोड़कर बाकी सब कुछ ठीक हो जाएगा. मुझे लगता है कि हिंदी में भी ऐसा ही होगा".

15 अगस्त को रिलीज होगी 'पुष्पा: द रूल'

बता दें  फिल्म  'पुष्पा: द रूल' में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के अलावा फहद फासिल भी मुख्य भूमिका में हैं .पुष्पा 2: द रूल 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हीरमंडी के ताजदार उर्फ ​​Taha Shah

Met Gala 2024 में शामिल होंगी Alia Bhatt, न्यूयॉर्क के लिए हुई रवाना

मनीषा कोइराला नहीं बल्कि हीरामंडी के लिए रेखा थीं मेकर्स की पहली पसंद

कॉमेडी शो में एक शख्स ने उड़ाया करण जौहर का मजाक, भड़के फिल्म निर्माता

Latest Stories