अनुपम खेर ने अपनी अगली निर्देशित फिल्म Tanvi The Great की घोषणा की

अनुपम खेर ने अपने बैनर अनुपम खेर स्टूडियोज के तहत अपनी अगली निर्देशित फिल्म तन्वी द ग्रेट की घोषणा की है. अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अनुपम ने अपने जन्मदिन पर अपने निर्देशन की खबर शेयर की.

New Update
anupam
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : भारतीय सिनेमा के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं. लगभग चार दशकों के करियर के साथ, उन्होंने अपने अद्वितीय अभिनय कौशल से बॉलीवुड के इतिहास में अपना नाम दर्ज कराया है.  अनुपम खेर ने अपने बैनर अनुपम खेर स्टूडियो के तहत अपनी अगली निर्देशित फिल्म तन्वी द ग्रेट की घोषणा की है. अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने जन्मदिन पर अपने निर्देशन की खबर शेयर की, साथ ही एक भावुक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें वह अपनी मां से इस नई यात्रा पर निकलने के लिए उनका आशीर्वाद मांग रहे हैं.

कश्मीरी होने का प्रमाण मिलने से लेकर नदव लैपिड के विरोध तक

अनुपम खेर ने अपनी अगली निर्देशित फिल्म की घोषणा की

एक्टर ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा, “तन्वी द ग्रेट: आज, अपने जन्मदिन पर मैं गर्व से उस फिल्म के नाम की घोषणा करता हूं जिसे मैंने निर्देशित करने का फैसला किया है. कुछ कहानियाँ अपना रास्ता खोज लेती हैं और आपको इसे दुनिया के साथ साझा करने के लिए मजबूर कर देती हैं! और सबसे अच्छा तरीका जो मैंने शुरू करने के बारे में सोचा वह यह है कि मैं अपनी मां के मंदिर में जाकर उनका आशीर्वाद लूं और मेरे पिता की तस्वीर भी मुझे आशीर्वाद दे. पिछले तीन वर्षों से #जुनून #साहस #मासूमियत और #जॉय की इस संगीतमय कहानी पर काम कर रहा हूं. और अंततः कल #महाशिवरात्रि के शुभ दिन पर शूटिंग शुरू होगी. जन्मदिन खुद को चुनौती देने का सबसे अच्छा दिन है! कृपया मुझे अपना प्यार, शुभकामनाएँ और आशीर्वाद भेजें! ॐ नमः शिवाय! #तन्वीद ग्रेट #म्यूजिकल #फिल्म #जुनून #साहस @अनुपमखेरस्टूडियो” 

 

अनुपम अपनी मां से कहते हैं, "आप मुझे और इस पिक्चर में सारे काम करने वालों को आशीर्वाद दो." उनकी मां आगे कहती हैं, ''बहुत अच्छी करेगी. आगे से बहुत ही अच्छी करेगी. सब ठीक ठाक हो, मेरा आशीर्वाद है.”

Anupam Kher brutlly trolled after Tweeting-Aayega to modi hi | मोदी की  वकालत पर हुई फजीहत: अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर लिखा- आएगा तो मोदी ही,  यूजर्स बोले- चुल्लू भर पानी

बता दें कि, गंभीर किरदारों को चित्रित करने से लेकर प्रतिष्ठित संवाद बोलने तक, अनुपम खेर ने भारतीय फिल्म उद्योग पर एक अलग छाप छोड़ी है. अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने जाने वाले, उन्होंने 500 से अधिक फिल्मों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, जिसमें दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, ए वेडनसडे, सूर्यवंशम और द कश्मीर फाइल्स जैसी क्लासिक फिल्में शामिल हैं. 

Tags : Tanvi The Great 

Latest Stories