Ram Charan को 'इडली वड़ा' कहने पर Shah Rukh पर भड़कीं मेकअप आर्टिस्ट

ताजा खबर: अनंत -राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में राम चरण के प्रति अपने व्यवहार के लिए शाहरुख खान को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. यहीं नहीं शाहरुख द्वारा की गई टिप्पणी के बाद  राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराज़गी जाहिर की. 

New Update
Ram Charan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Shah Rukh Khan Ram Charan: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन्स भव्य तरीके से समाप्त हुए. जिसमें कई जानी-मानी हस्तियों ने हिस्सा लिया था.  हालांकि अनंत अंबानी-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में राम चरण (Ram Charan) के प्रति अपने व्यवहार के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. यहीं नहीं शाहरुख  द्वारा की गई टिप्पणी के बाद  राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट जेबा हसन (Zeba Hasan) ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराज़गी जाहिर की. 

राम चरण को इडली वड़ा कहने पर ट्रोल हुए शाहरुख खान

दरअसल, अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट  के प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान और राम चरण एक साथ डांस करते नजर आए. हालांकि मंच पर पहले सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान परफॉर्म कर रहे थे. इस दौरान अचानक शाहरुख खान ने माइक पर राम चरण को पुकारने लगते है. किंग खान माइक पर राम चरण को बुलाते हुए कहते हैं "इडली वड़ा राम चरण कहां है तू".  शाहरुख खान द्वारा कहे गए इस बयान से सिर्फ मेकअप आर्टिस्ट ही नहीं बल्कि फैंस भी नाराज हैं. 

राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट जेबा हसन ने जाहिर की नाराज़गी

राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट जेबा हसन ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान के बयान पर नराज़गी जाहिर करते हुए लिखा, "मैं शाहरुख का बहुत बड़ी फैन हूं. लेकिन जिस तरह से उन्होंने राम चरण को स्टेज पर बुलाया वो मुझे पसंद नहीं आया. इडली वड़ा, राम चरण आप कहां हैं? ये सुनते ही मैं वहां से चली गई. राम चरण जैसे स्टार के लिए ये काफी अपमानजनक था". 

साउथ इंडियन स्टार्स और कलाकारों को दिया जाता है कम सम्मान- जेबा हसन

अपनी बात को जारी रखते हुए जेबा हसन ने लिखा, "यह दुखद है कि साउथ इंडियन स्टार्स और कलाकारों को उतना सम्मान नहीं दिया जाता, जिसके हम हकदार हैं. यह हास्यास्पद है कि लोग हमें कम भुगतान करना चाहते हैं क्योंकि हम साउथ इंडिया से हैं. जबकि उसी चीज़ के लिए दिल्ली या मुंबई के किसी कलाकार को तीन गुना वेतन देना ठीक है. मैं मेगा परिवार का आभारी हूं, जिन्होंने हमेशा साउथ इंडियन कम्युनिटी का समर्थन किया है. उन्होंने मुझे चमकने का मौका दिया और मुझे उतना ही वेतन दिया जितना वे मुंबई या दिल्ली टीमों को देते हैं".

Read More:

पंकज त्रिपाठी स्टारर 'Murder Mubarak' का ट्रेलर हुआ जारी

kareena Kriti और Tabu के नैनों में डूबते दिखे Diljit और Badshah

Swatantrya Veer Savarkar: ब्रिटिश हुकूमत से लड़ते दिखे रणदीप हुड्डा

एक्ट्रेस Vyjayanti Mala से मिले PM Modi, प्रधानमंत्री ने जताया आभार

 

Latest Stories