पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा का वेडिंग कार्ड हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

ताजा खबर : कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट कथित तौर पर अपनी बहुप्रतीक्षित शादी की तैयारी कर रहे हैं.

New Update
Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : पुलकित सम्राट और कृति सम्राट मार्च में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जोड़े की समुद्र तट थीम वाली शादी का कार्ड ऑनलाइन लीक हो गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस जोड़े ने जनवरी में सगाई कर ली और अब अपने हमेशा के लिए साहसिक यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हैं. उनके प्री-वेडिंग कार्यक्रम 13 मार्च से शुरू होंगे और शादी 15 मार्च को होगी.

 

पुलकित और कृति की शादी का कार्ड 

पुलकित और कृति की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर सामने आया है और यह उनकी प्रेम कहानी को परिभाषित करता है जो सपनों के शहर में शुरू हुई थी. 

यहाँ देखें-

 

कार्ड में युगल का एक स्केच दिखाया गया है जो सूर्यास्त का आनंद ले रहा है, पुलकित गिटार बजा रहा है और कृति अपने आस-पास पालतू कुत्तों के साथ अपने आँगन से समुद्र तट को देख रही है. ऐसा लगता है कि यह कार्ड पुलकित और कृति के संगीत और समुद्र तटों के प्रति प्रेम को दर्शाने के लिए बनाया गया है. 

पुलकित और कृति की प्रेम कहानी 

पुलकित और कृति ने 2019 में पागलपंती में सह-अभिनय किया और उनको प्यार हो गया. जनवरी में सगाई करने के बाद, उनके वैलेंटाइन्स डे पोस्ट ने अफवाहें उड़ा दीं कि वे जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. उन्होंने एक-दूसरे के लिए जो पोस्ट शेयर की, उसमें कृति ने लिखा, "चलो एक साथ 'मार्च' करें", पुलकित ने जवाब दिया, "मैं करता हूं".


वर्कफ्रंट की बात करें तो पुलकित आखिरी बार पिछले साल मेड इन हेवन और फुकरे 3 में नजर आए थे. वह अगली बार सुस्वागतम खुशामदीद में नजर आएंगे. दूसरी ओर, कृति को आखिरी बार 2021 में 14 फेरे में देखा गया था और वह रिस्की रोमियो में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. 

Read More:

Ram Charan को 'इडली वड़ा' कहने पर Shah Rukh पर भड़कीं मेकअप आर्टिस्ट

पंकज त्रिपाठी स्टारर 'Murder Mubarak' का ट्रेलर हुआ जारी

Janhvi Kapoor Birthday: एक्ट्रेस RC 16 में राम चरण के साथ आएंगी नजर

रकुल प्रीत सिंह जल्द ही फिल्म De De Pyaar De 2 की शूटिंग शुरू करेंगी

Latest Stories