Janhvi Kapoor Birthday: एक्ट्रेस RC 16 में राम चरण के साथ आएंगी नजर

जान्हवी कपूर ने हाल ही में राम चरण के बाद अपने दूसरे तेलुगु प्रोजेक्ट की घोषणा की. जिसका नाम वर्तमान में आरसी 16 है, का निर्देशन बुच्ची बाबू सना द्वारा किया जा रहा है.

New Update
Janhvi Kapoor Birthday
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : जान्हवी कपूर आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस ने शोबिज में एक लंबा सफर तय किया है, जिसमें कई कंटेंट आधारित और व्यावसायिक हिट फिल्में शामिल हैं. जबकि एक्ट्रेस पहले से ही जूनियर एनटीआर की देवारा के साथ दक्षिण उद्योग में कदम रख रही है, राम चरण की आगामी फिल्म ने आज घोषणा की कि उन्होंने अपनी दूसरी तेलुगु फिल्म साइन की है. आरसी 16 नाम की इस अनाम फिल्म में जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में होंगी. 

राम चरण के साथ जान्हवी की है यह दूसरी तेलुगु फिल्म

आगामी फिल्म, जिसका नाम वर्तमान में आरसी 16 है, फिल्म का निर्देशन बुच्ची बाबू सना द्वारा किया जा रहा है. माइथ्री मूवी मेकर्स ने जान्हवी के 27वें जन्मदिन पर यह घोषणा की. बैनर ने पोस्ट में कहा, "#RC16 के लिए दिव्य सुंदरता का स्वागत. मंत्रमुग्ध कर देने वाली #जान्हवी कपूर #रामचरणरिवोल्ट्स को जन्मदिन की शुभकामनाएं." 

 

जान्हवी का तेलुगु डेब्यू

जान्हवी जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ देवारा से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. कोराटाला शिव निर्देशित यह फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी. उसके पास पाइपलाइन में उलाज़ भी है.

Jr NTR Naatu Naatu NTR30 welcomes Janhvi Kapoor to Koratala Siva's NTR 30,  wishes her a happy birthday - India Today

 जान्हवी की अन्य फिल्में

जान्हवी के आने वाले प्रोजेक्ट्स में मिस्टर एंड मिसेज माही भी शामिल हैं, जिसमें वह राजकुमार राव के साथ एक क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में नजर आएंगी. यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है और रूही के बाद जान्हवी और राजकुमार का दूसरा सहयोग है. फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है, जिन्होंने गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल से निर्देशन की शुरुआत की थी.

Janhvi Kapoor earnings per Instagram post

फैंस जान्हवी को वरुण धवन के साथ रोमांस ड्रामा फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में भी देखेंगे. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा समर्थित यह फिल्म फिल्म निर्माता शशांक खेतान द्वारा लिखी और निर्देशित की जाएगी. यह 25 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी का निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक द्वारा किया जाएगा.

Read More:

Ram Charan को 'इडली वड़ा' कहने पर Shah Rukh पर भड़कीं मेकअप आर्टिस्ट

पंकज त्रिपाठी स्टारर 'Murder Mubarak' का ट्रेलर हुआ जारी

kareena Kriti और Tabu के नैनों में डूबते दिखे Diljit और Badshah

रकुल प्रीत सिंह जल्द ही फिल्म De De Pyaar De 2 की शूटिंग शुरू करेंगी

Latest Stories