रकुल प्रीत सिंह जल्द ही फिल्म De De Pyaar De 2 की शूटिंग शुरू करेंगी

रकुल प्रीत सिंह को लेकर खबर सामने आ रही है कि वो शादी के बाद अब जल्द ही अपने काम पर लौट सकती है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग शुरू करेंगी.

New Update
Rakul Preet Singh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी के साथ शादी के बाद काम पर वापस लौटने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस के करीबी सूत्र के अनुसार, वह जल्द ही 2019 की रोमांटिक कॉमेडी दे दे प्यार दे के बहुप्रतीक्षित सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगी.

रकुल प्रीत सिंह इस महीने से शूटिंग शुरू करेंगी 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खबर आ रही है कि, एक सूत्र ने बताया, "दंपति, रकुल और जैकी ने अपने हनीमून की योजना को रोककर और अपनी कार्य प्रतिबद्धताओं में वापस आने का फैसला किया है. रकुल ने पहले ही अपनी आगामी फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है और दे दे प्यार दे 2 की शूटिंग शुरू कर देगी. मई के मध्य से अजय देवगन के साथ वह शूटिंग शुरू करेंगी."

De De Pyaar De Box Office Day 2: Ajay Devgn's Film is on a Roll, Collects  Rs 23.80 cr | India.com

उम्मीद है कि दे दे प्यार दे 2 में सिंह पहली फिल्म के अपने सह-कलाकारों अजय देवगन और तब्बू के साथ फिर से जुड़ेंगी. मूल फिल्म आलोचनात्मक और व्यावसायिक रूप से सफल रही थी, और सीक्वल ने प्रशंसकों के बीच महत्वपूर्ण चर्चा पैदा की है. 

रकुल और जैकी की शादी के बारे में 

 रकुल ने हाल ही में अभिनेता से निर्माता बने जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. इस जोड़े ने 21 फरवरी को गोवा में एक खूबसूरत शादी की. जोड़े ने सुबह सिख परंपरा के अनुसार शादी की. बाद में शाम को उन्होंने सिंधी परंपरा के अनुसार शादी कर ली. 

दे दे प्यार दे फिल्म के बारे में 

 

दे दे प्यार दे के अन्य कलाकारों की बात करें तो अजय देवगन फिलहाल अपनी फिल्म शैतान की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. आर माधवन और ज्योतिका अभिनीत यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज होने वाली है. इस बीच, तब्बू राजेश कृष्णन निर्देशित फिल्म क्रू के प्रचार में व्यस्त हैं. इसमें करीना कपूर खान और कृति सेनन भी हैं.
रकुल प्रीत सिंह के भी नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित रामायण में एक्टिंग करने की उम्मीद है. रिपोर्ट्स में बताया गया कि एक्ट्रेस रणबीर कपूर और साई पल्लवी स्टारर फिल्म में सूर्पनखा का किरदार निभाएंगी. 

Tags : Rakul Preet Singh

Read More:

Ram Charan को 'इडली वड़ा' कहने पर Shah Rukh पर भड़कीं मेकअप आर्टिस्ट

पंकज त्रिपाठी स्टारर 'Murder Mubarak' का ट्रेलर हुआ जारी

kareena Kriti और Tabu के नैनों में डूबते दिखे Diljit और Badshah

Swatantrya Veer Savarkar: ब्रिटिश हुकूमत से लड़ते दिखे रणदीप हुड्डा

Latest Stories