खेल खेल में: अक्षय कुमार स्टारर कॉमेडी ड्रामा इस डेट को होगी रिलीज

ताजा खबर : खेल खेल में अक्षय अपनी बेल बॉटम की सह-कलाकार वाणी कपूर के साथ-साथ अपनी नाम शबाना और मिशन मंगल की सह-कलाकार तापसी पन्नू के साथ फिर से नजर आएंगे.

New Update
Khel Khel Mein
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : अक्षय कुमार और तापसी पन्नू एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. दोनों  एक अनोखी मनोरंजक फिल्म 'खेल खेल में' में एक साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं. जैसा कि फिल्म की टैगलाइन है, आगामी कहानी को 'हंसी, ड्रामा और भरपूर मनोरंजन की रोलरकोस्टर राइड' के रूप में प्रचारित किया गया है और यह 6 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म में वाणी कपूर, एमी विर्क, आदित्य सील, प्रज्ञा जयसवाल और फरदीन खान भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे.

यहां देखें पोस्ट :

 

मुदस्सर अज़ीज़ द्वारा निर्देशित, कॉमेडी-ड्रामा हास्य और गति का एक आदर्श मिश्रण का वादा करता है. फिल्म में अक्षय अपनी बेल बॉटम (2021) की सह-कलाकार वाणी कपूर के साथ-साथ अपनी नाम शबाना (2017) और मिशन मंगल (2019) की सह-कलाकार तापसी पन्नू के साथ फिर से नजर आएंगे.

खेल खेल में आख़िरकार अक्षय कुमार अपनी कॉमेडी जड़ों की ओर लौटेंगे, और उनके प्रशंसक इससे अधिक की उम्मीद नहीं कर सकते थे. भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय द्वारा निर्मित, खेल खेल में का उद्देश्य कॉमेडी-ड्रामा शैली को फिर से परिभाषित करना है, जो सामान्य से परे भावनाओं की एक रोलरकोस्टर सवारी की पेशकश करता है. इस सिनेमाई आनंद के लिए तारीख बचाकर रखें, जो दर्शकों को हंसा-हंसाकर और अधिक के लिए तरसने के लिए तैयार है.

काम के मोर्चे पर, अक्षय अपने मराठी डेब्यू की भी तैयारी कर रहे हैं. वह महेश मांजरेकर की अगली फिल्म 'वेदत मराठे वीर दौडले सात' में छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

एक प्रतिष्ठित ऐतिहासिक किरदार को निभाने के बारे में अक्षय ने कहा, “यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा किरदार है. मुझे लगता है कि छत्रपति शिवाजी महाराज को बड़े पर्दे पर चित्रित करना एक बड़ी जिम्मेदारी है. जब राज सर ने मुझसे यह भूमिका निभाने के लिए कहा तो मैं आश्चर्यचकित रह गया. मुझे यह भूमिका निभाकर बहुत अच्छा लग रहा है और यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है. इसके अलावा, मैं निर्देशक महेश मांजरेकर के साथ पहली बार काम करूंगा और यह एक अनुभव होगा.

Tags : Khel Khel Mein

Read More:

भारती सिंह ने TV इंडस्ट्री का बताया काला सच, 'उन्हें घर जाने की...'

गैलेक्सी अपार्टमेंट से शिफ्ट होंगे सलमान खान? भाई अरबाज ने बताया सच!

महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे ने नायक में अनिल कपूर के रोल की तारीफ की

शाहरुख खान KKR vs PBKS मैच के लिए भारी सुरक्षा के साथ कोलकाता पहुंचे

Latest Stories