Pushpa Pushpa:अल्लू अर्जुन ने पुष्पा राज की वापसी को सेलिब्रेट किया

ताजा खबर : सुकुमार की अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना, फहद फासिल-स्टारर पुष्पा 2: द रूल इस अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

New Update
Pushpa Pushpa Allu Arjun
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : सुकुमार की अल्लू अर्जुन , रश्मिका मंदाना, फहाद फासिल अभिनीत पुष्पा 2: द रूल के निर्माताओं ने 1 मई को फिल्म का पहला सिंगल रिलीज़ किया. पुष्पा पुष्पा नामक इस गाने को देवी श्री प्रसाद ने संगीतबद्ध किया है, जिसे नक्श अज़ीज़ और दीपक ब्लू ने गाया है, इसके अलावा इसके बोल चंद्रबोस ने लिखे हैं. 

पुष्पा पुष्पा - पुष्पा 2: द रूल का पहला गाना 

पहला सिंगल, जो 4 मिनट 19 सेकंड लंबा है, अल्लू के किरदार पुष्पा राज का जश्न मनाता है और इसके बोल भी उसी को दर्शाते हैं. गीतात्मक वीडियो में फिल्म के दृश्यों के अलावा गाने के बोल भी शामिल किए गए हैं. अगर वीडियो पर गौर किया जाए तो जो लोग पुष्पा: द राइज में अल्लू के डांस को नहीं देख पाए, उन्हें सीक्वल में उनके मूव्स देखने का मौका मिलेगा. जैसा कि निर्माताओं ने बताया, अभिनेता 'शू ड्रॉप स्टेप', 'फोन स्टेप' और 'चाय स्टेप' दिखाते हैं.

इस गाने को सबसे पहले निर्माताओं द्वारा हाल ही में की गई घोषणा में दिखाया गया था, जिसमें खुलासा किया गया था कि फिल्म का पहला सिंगल जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा. सिंगल को पहले आज सुबह 11 बजे रिलीज़ किया जाना था, लेकिन निर्माताओं ने रिलीज़ को शाम 5 बजे तक के लिए टाल दिया. जब निर्माताओं ने पहली बार इसकी घोषणा की थी, तब कई मीम्स सामने आए थे, कुछ ने तो इसकी तुलना रवि तेजा की फिल्म टच चेसी चुडू के डायलॉग से भी की थी. लेकिन कुछ लोगों को यह झलक बहुत पसंद आई और उन्होंने अपने खुद के फैन-एडिट बनाए.

पुष्पा 2 के बारे में

सुकुमार द्वारा निर्देशित पुष्पा 2: द रूल में अल्लू, रश्मिका और फहाद पुष्पा राज, श्रीवल्ली और भंवर सिंह शेखावत के रूप में अपनी भूमिकाएँ दोहराते हुए नज़र आएंगे. जगपति बाबू, ब्रह्माजी, अनसूया भारद्वाज और अन्य भी इसमें अभिनय करेंगे. यह फिल्म 2021 की फिल्म पुष्पा: द राइज़ का सीक्वल है. फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है.

Tags : Allu Arjun 

Read More:

सोनाली बेंद्रे ने एक्ट्रेस के तौर पर इंडस्ट्री सफर के बारे में बताया

इब्राहिम अली खान ने ग्रैंड इंस्टाग्राम डेब्यू किया, यहां देखें

अक्षय कुमार और अरशद वारसी दिल्ली में Jolly LLB 3 की शूटिंग करेंगे

अदिति राव हैदरी को भंसाली ने खाना खाने से क्यों किया था मना, जानिए वजह

Latest Stories