अदिति राव हैदरी को भंसाली ने खाना खाने से क्यों किया था मना, जानिए वजह

एंटरटेनमेंट : अदिति राव हैदरी संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी में बिब्बोजान का किरदार निभा रही हैं. अभिनेत्री ने एक नए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें यह भूमिका कैसे मिली.

New Update
Aditi Rao Hydari
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट : संजय लीला भंसाली की हीरामंडी इस साल के सबसे प्रतीक्षित शो में से एक है. अदिति राव हैदरी इस महान कृति में बिब्बोजान की भूमिका निभा रही हैं, और रेडिफ़ के साथ एक नए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें इस श्रृंखला में यह भूमिका कैसे मिली. निर्देशक ने उन्हें एक महत्वपूर्ण दृश्य से पहले कुछ भी खाने से मना किया था.

अदिति को खाना खाने से क्यों किया गया था मना बताई वजह 

नए इंटरव्यू में जब अदिति से पूछा गया कि उन्होंने संजय लीला भंसाली के साथ कैसे काम किया, तो एक्ट्रेस  ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा: "वह जो कुछ भी करते हैं, उसके प्रति बहुत भावुक होते हैं. वह बहुत ज्ञानी भी हैं. सिनेमा बनाने में इस्तेमाल होने वाली हर कला के प्रति उनका सच्चा प्यार है और मुझे यह बात बहुत पसंद है. मैं कहूंगी कि जब आप संजय लीला भंसाली के सेट पर जाते हैं, तो आपके खून में जो कुछ भी होता है, वह पूरी तरह से समर्पण होता है. आपको स्पंज बनना पड़ता है."

 

उन्होंने आगे कहा, "लोग अभिनेताओं को एक विशेष तरीके से देखते हैं. वे ऐसा सोच सकते हैं, ओह, अगर आप फूंक मारेंगे, तो वह उड़ जाएगी. वह बहुत नाजुक है! लेकिन उनके लिए, एक व्यक्ति के लिए इससे कहीं अधिक है. एक दिन, उन्होंने मुझे भूखा रखा क्योंकि मुझे एक ऐसा दृश्य करना था जो आग से भरा था. उन्होंने कहा, 'आज खाना मत खाना', और इससे मुझे अन्याय की उस उबलती भावना को समझने में मदद मिली."

हीरामंडी के बारे में 

हीरामंडी में मनीषा कोइराला , सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह 14 साल के अंतराल के बाद अभिनेता फरदीन खान की वापसी का भी प्रतीक है. यह सीरीज 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की उथल-पुथल भरी पृष्ठभूमि में स्थापित वेश्याओं और उनके संरक्षकों की कहानियों के माध्यम से हीरामंडी, एक चमकदार जिले की सांस्कृतिक वास्तविकता की खोज करती है. यह 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

Read More:

सोनाली बेंद्रे ने एक्ट्रेस के तौर पर इंडस्ट्री सफर के बारे में बताया

इब्राहिम अली खान ने ग्रैंड इंस्टाग्राम डेब्यू किया, यहां देखें

अक्षय कुमार और अरशद वारसी दिल्ली में Jolly LLB 3 की शूटिंग करेंगे

आमिर खान ने अपने डिप्रेशन के दौर के बारे में बताया

Latest Stories