Taapsee Pannu अपने बॉयफ्रेंड Mathias Boe के साथ मार्च में रचाएंगी शादी

ताजा खबर: तापसी पन्नू काफी लंबे समय से बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो को डेट कर रही हैं. इस बीच खबरें आ रही हैं कि तापसी पन्नू बहुत जल्द राजस्थान में रॉयल अंदाज में शादी करने जा रही हैं.

New Update
Taapsee Pannu

Taapsee Pannu

 ताजा खबर: Taapsee Pannu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं एक्ट्रेस काफी लंबे समय से बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो को डेट कर रही हैं. इस बीच खबरें आ रही हैं कि तापसी पन्नू बहुत जल्द राजस्थान में रॉयल अंदाज में शादी करने जा रही हैं.

बॉयफ्रेंड संग 10 साल से रिलेशनशिप में हैं तापसी पन्नू

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तापसी पन्नू अपने बॉयफ्रेंड और बैडमिंटन प्लेयर मैथियास बो से शादी करेंगी, जिनके साथ वह करीब 10 साल से रिलेशनशिप में हैं. कथित तौर पर, शादी का जश्न मार्च के अंत में उदयपुर में होगा और यह पूरी तरह से पारिवारिक समारोह होगा, क्योंकि किसी भी बॉलीवुड सेलेब्स को आमंत्रित नहीं किया जाएगा. फिलहाल अभी तक एक्ट्रेस की ओर से कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई हैं.

तापसी पन्नू का वर्कफ्रंट

Taapsee Pannu decided to stay away from social media; here's why
 
तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार साल 2023 में रिलीज हुई राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म में शाहरुख खान और तापसी पन्नू के साथ विक्की कौशल और विक्रम कोचर, बोमन ईरानी, अनिल ग्रोवर भी मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन भी किया. 

Read More:

Vikrant Massey की फिल्म द साबरमती रिपोर्ट इस दिन होगी रिलीज

Anil Kapoor की नकल करके Arjun Kapoor को मिली थी पहली फिल्म

भोजपुरी सिंगर छोटू पांडेय की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत

 

Latest Stories