Anil Kapoor की नकल करके Arjun Kapoor को मिली थी पहली फिल्म

ताजा खबर: अर्जुन कपूर इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर और रणबीर सिंह का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें अर्जुन कपूर से पूछा गया कि उन्हें यह फिल्म कैसे मिली.

New Update
Arjun Kapoor

Arjun Kapoor

ताजा खबर: अर्जुन कपूर इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं  एक्टर ने साल 2012 में परिणीति चोपड़ा स्टारर रोमांटिक-ड्रामा इश्कजादे के साथ अभिनय में कदम रखने से पहले अर्जुन कपूर ने कई फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया. इस बीच सोशल मीडिया पर शो 'कॉफी विद करण' से अर्जुन कपूर और रणबीर सिंह का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें अर्जुन कपूर से पूछा गया कि उन्हें यह फिल्म कैसे मिली.

अर्जुन कपूर ने शेयर की अपनी ऑडिशन की कहानी

THROWBACK: Did you know Arjun Kapoor bagged debut movie with Aditya Chopra  by mimicking his chacha Anil Kapoor? | PINKVILLA

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के एक पुराने एपिसोड में नजर आए थे. वहीं वायरल वीडियो में उनके साथ यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के एक कास्टिंग डायरेक्टर भी शामिल हुए. उन्होंने मुख्य भूमिका के लिए आदित्य चोपड़ा के साथ अर्जुन कपूर के ऑडिशन के बारे में एक कहानी शेयर की. जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने आदित्य चोपड़ा को कैसे मनाया, तो उन्होंने बताया कि अर्जुन को सिर्फ एक ऑडिशन के बाद यह भूमिका मिल गई.

इस तरह अर्जुन कपूर को मिली थी पहली फिल्म

Bollywood Actor Arjun Kapoor Gets Tested Positive For Coronavirus

अर्जुन कपूर के बारे में निर्माता का ध्यान किस चीज़ ने खींचा, उन्होंने उल्लेख किया कि जिस चीज़ ने वास्तव में आदित्य चोपड़ा को प्रभावित किया वह अर्जुन कपूर की अपने चाचा की नकल थी. उन्होंने पूरे सीन को अनिल कपूर की तरह ही निभाया और सलमान खान की मिमिक्री भी की. जैसे ही करण जौहर ने अर्जुन से सीन को दोबारा बनाने के लिए कहा, एक्टर ने कहा, "अनिल चाचू 'चायवाला, क्या खिलाड़ी है!' की तरह होंगे!'' और बाकी अपशब्द मैं नहीं कह सकता. तुम्हें पता है अनिल अंकल किन शब्दों का इस्तेमाल करते हैं, है ना?”इस तरह अर्जुन कपूर के हाथ लगी  उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म.

सिंघम अगेन से सामने आया अर्जुन कपूर का फर्स्ट लुक 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर जल्द ही आने वाली फिल्म सिंघम अगेन में विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे. हाल ही में अर्जुन कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर भी शेयर किया था. अर्जुन ने भी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “सिंघम का विलेन. हिट-मशीन रोहित शेट्टी सर के पुलिस जगत का हिस्सा बनकर दुनिया के शीर्ष पर महसूस कर रहा हूं! मैं आपसे वादा करता हूं कि #सिंघमअगेन में तबाही मचेगी".

Read More:

भोजपुरी सिंगर छोटू पांडेय की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत

 

Latest Stories