Zee Rishtey Awards में पहली बार मिले थे Arjit Taneja और Sriti Jha

अपनी दिलचस्प कहानियों और दमदार किरदारों के साथ दर्शकों के दिलों में जगह बनाने और पूरे साल उनका मनोरंजन करने के बाद ज़ी टीवी एक बार फिर अपने सालाना जलसे ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स के साथ दर्शकों के दिलों में उतर जाने के लिए तैयार है.

New Update
Arjit Taneja and Sriti Jha

अपनी दिलचस्प कहानियों और दमदार किरदारों के साथ दर्शकों के दिलों में जगह बनाने और पूरे साल उनका मनोरंजन करने के बाद ज़ी टीवी एक बार फिर अपने सालाना जलसे ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स के साथ दर्शकों के दिलों में उतर जाने के लिए तैयार है. साल दर साल इस भव्य समारोह में एक्टर्स, डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स, क्रिएटिव टीम्स और टेक्नीशियन्स के बेहतरीन काम को सम्मानित करके उन गहरे रिश्तों का जश्न मनाया जाता रहा है, जो दर्शकों और उनके पसंदीदा टीवी किरदारों के बीच बन गया है. चूंकि होली भी करीब है, ऐसे में परिवारों के साथ मिलकर होली मनाने के लिए ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स से बेहतर मंच भला और क्या हो सकता है? तो आप भी रंगों के गुबार से सराबोर होने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि ज़ी कुटुंब शानदार परफॉर्मेंस, दिलचस्प नोक-झोंक और हल्के-फुल्के हंसी-मज़ाक से भरी एक शानदार शाम के साथ पारिवारिक रिश्तों का जश्न मनाने के लिए एक साथ आ रहा है क्योंकि - बुरा ना मानो फैमिली है! 

Arjit Taneja and Sriti Jha

ज़ी टीवी ने हाल ही में सितारों से सजी एक नॉमिनेशन पार्टी होस्ट करके इस जश्न की शुरुआत की, जहां टॉप टीवी सेलिब्रिटीज़ अपने सबसे ग्लैमरस अवतारों में रेड कार्पेट पर आए. जहां सभी कलाकारों ने रेड कार्पेट पर चलते हुए और ज़ी कुटुंब के साथ शूटिंग करते हुए मजेदार वक्त गुज़ारा, वहीं अर्जित तनेजा ने एक बड़ा दिलचस्प खुलासा किया. जैसा कि हम सभी जानते हैं सृति और अर्जित टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पक्के दोस्त हैं, हालांकि हम ये नहीं जानते थे कि वे पहली बार ज़ी रिश्ते अवॉडर््स में ही मिले थे. जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने! उनकी दोस्ती की शुरुआत इसी अवॉर्ड समारोह से हुई थी, और तब से ही उनके बीच गहरी दोस्ती हो गई!

अर्जित ने कहा,

"मैं काफी साल बाद ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स अटैंड कर रहा हूं और मुझे वाकई बेसब्री से इसका इंतज़ार है. दरअसल, यही वो जगह है जहां मैं सृति से पहली बार मिला था. हमारी दोस्ती की शुरुआत यहीं हुई थी, इसलिए ये वाकई मेरे लिए एक खास जगह है. अब मैं यहां सबके साथ मिलकर ढेर सारी मस्ती करना चाहता हूं!"

Arjit Taneja and Sriti Jha

इतना ही नहीं, इसके बाद सृति और अर्जित ‘अपना बना ले‘ गाने पर अपनी रोमांटिक परफॉर्मेंस से मंच पर छा गए, जिसमें उनके बीच कमाल की केमिस्ट्री नजर आई. जहां यह परफॉर्मेंस यकीनन सबका दिल जीत लेगी, वहीं आप भी थोड़ा इंतज़ार कीजिए और ज़ी रिश्ते अवॉडर््स नॉमिनेशन पार्टी के दौरान कुछ शानदार एक्ट्स, मजेदार पलों और इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो के लिए सबके फेवरेट कलाकारों के नॉमिनेशंस देखना ना भूलें.

Arjit Taneja and Sriti Jha

तो आपके चहेते कलाकारों और शोज़ में से किन्हें मिले नॉमिनेशंस? जानने के लिए देखिए ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स नॉमिनेशंस पार्टी, रविवार 18 फरवरी को शाम 5:30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

ghf

Tags : Arjit Taneja | Sriti Jha | Arjit Taneja Sriti Jha | Zee Rishtey Awards 2024 | Zee Rishtey Awards 

Read More-

ईशा देओल के तलाक से दुखी हैं Dharmendra, कहा- 'मत अलग हो एक बार सोचो'

Allu Arjun ने पुष्पा 3 को लेकर शेयर किया बड़ा अपडेट

बॉलीवुड में 55 साल पूरे होने पर Amitabh Bachchan ने मनाया जश्न

प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला का आर्शीवाद लेने पहुंची Hema Malini

Latest Stories