प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला का आर्शीवाद लेने पहुंची Hema Malini

प्राण प्रतिष्ठा के करीब एक महीने बाद दिग्गज एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) भी रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचीं. वहीं हेमा मालिनी ने अयोध्या राम मंदिर की सुंदरता और रोजगार के अवसर की सराहना की.

New Update
 Hema Malini

Hema Malini

ताजा खबर: Hema Malini Visits Ram Mandir: 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम के मंदिर (Ram Mandir Ayodhya) का उद्घाटन किया  गया. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश की तमाम हस्तियों की मौजूदगी में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की गई. इस बीच प्राण प्रतिष्ठा के करीब एक महीने बाद दिग्गज एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) भी रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचीं. वहीं हेमा मालिनी ने अयोध्या राम मंदिर की सुंदरता और रोजगार के अवसर की सराहना की.

मंदिर के बाद लाखों लोगों को मिला रोजगार- हेमा मलिनी 

आपको बता दें कि दिग्गज एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी ने शुक्रवार 16 फरवरी को अयोध्या के नवनिर्मित राम मंदिर का दौरा किया.  वहीं हेमा मालिनी ने बातचीत के दौरान कहा, “दर्शन हुआ हमारा. हम बंबई से आ हैं और हमारा यहां कार्यक्रम है. सब कुछ देखा, बहुत सुंदर है. अति खूबसूरत. बहुत अच्छा इंतजाम सब है. बहुत अच्छा विकास हो रहा है. एक मंदिर की वजह से इतने सारे लोगों को नौकरियां मिल रही हैं. शहर लोकप्रिय भी होता है और बुनियादी ढांचे में भी सुधार होता है. प्रति व्यक्ति आय भी बढ़ेगी जो शहर के निवासियों के लिए अच्छा है”.

 Hema malini

राम मंदिर में अपनी राग सेवा करेंगे हेमा मालिनी

 Hema Malini

हेमा मालिनी ने आज 17 फरवरी 2024 को मंदिर की तस्वीरें शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, अब परिवार के साथ अयोध्या में हूं और रामलला के दिव्य दर्शन का आनंद ले रही हूं। मैं वास्तव में धन्य महसूस कर रही हूं, खासकर जब मैं राम लला के लिए मंदिर में अपनी राग सेवा करूंगी। कई प्रतिष्ठित कलाकार पहले ही यहां प्रदर्शन कर चुके हैं और कई अन्य कतार में हैं. यह एक दिव्य बुलावा है.

 Hema Malini

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में पहुंचे थे कई सितारे

मंदिर में राम की मूर्ति का प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में हुआ था. इस कार्यक्रम में कंगना रनौत, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणदीप हुडा, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन सहित कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं. समारोह में सोनू निगम और मालिनी अवस्थी जैसे प्रमुख गायकों ने भी प्रस्तुति दी.

Hema Malini, Hema Ayodhya, Ram Mandir Ayodhya, Ayodhya Ram Temple, Hema Malini Ayodhya, Hema Malini Ram Mandir

Read More-

सांपों का जहर इस्तेमाल करते थे एल्विश यादव, रेव पार्टी का सच आया सामने

Mannara Chopra प्रियंका, परिणीति से जल्द मिलने का बना रही हैं प्लान?

Abhishek Kumar ने ईशा मालवीय के लिए लिखा नोट, कहा- 'तुझे चाहता हूं...'

लंदन में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी Anushka Sharma?

 

Latest Stories