ईशा देओल के तलाक से दुखी हैं Dharmendra, कहा- 'मत अलग हो एक बार सोचो'

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल का भरत तख्तानी के साथ करीब 11 साल का वैवाहिक रिश्ता खत्म हो गया है. वहीं अब सूत्रों से मिली जानकारी में बताया जा रहा हैं कि बेटी ईशा के तलाक से पिता धर्मेंद्र काफी ज्यादा दुखी हैं. 

New Update
Dharmendra

Dharmendra

 ताजा खबर: Dharmendra On Esha Deol Divorce: हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल का भरत तख्तानी के साथ करीब 11 साल का वैवाहिक रिश्ता खत्म हो गया है. हाल ही में दोनों ने अपने अलग होने की खबर सार्वजनिक की. वहीं अब सूत्रों से मिली जानकारी में बताया जा रहा हैं कि बेटी ईशा के तलाक से पिता धर्मेंद्र काफी ज्यादा दुखी हैं. 

बेटी ईशा देओल के तलाक से नाखुश हैं पिता धर्मेंद्र 

Dharmendra Reaction: क्या धर्मेंद्र बेटी ईशा देओल का तलाक नहीं होने देंगे?  | Dharmendra Reaction On Esha Deol Bharat Takhtani separation | TV9  Bharatvarsh

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक "धर्मेंद्र चाहते हैं कि ईशा देओल भरत तख्तानी से अलग होने के अपने फैसले पर दोबारा विचार करें. क्योंकि कोई भी माता-पिता अपने बच्चों के परिवार को टूटता हुआ देखकर खुश नहीं हो सकताधर्मेंद्र जी भी एक पिता हैं और उनका दर्द कोई नहीं समझ सकता. ऐसा नहीं है कि वह अपनी बेटी के अलग होने के फैसले के खिलाफ हैं, लेकिन वह चाहते हैं कि वह इस पर पुनर्विचार करे".

साल 2012 में हुई थी ईशा देओल और भरत तख्तानी की शादी

मुझे पकड़कर...', ईशा देओल को भरत तख्तानी ने बताया था पजेसिव तो गुस्से में  एक्ट्रेस बोलीं- आंखें निकाल दूंगी - bharat takhtani revealed esha deol  possessiveness actress ...

बता दें हाल ही में ईशा देओल और भरत तख्तानी ने  6 फरवरी 2024 को अपने तलाक का ऐलान किया. उन्होंने लिखा, ''हमने आपसी सहमति से और सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है. हमारे जीवन में यह बदलाव हमारे दो बच्चों के कल्याण और भलाई के लिए आवश्यक है. हमारी निजता का सम्मान किया जाना चाहिए". ईशा और भरत की शादी 2012 में भारत में सिंधी रीति-रिवाज से हुई थी. बड़ी बात यह है कि ईशा ने अपने पति भरत से दूसरी बार शादी की है.  दोनों की दो बेटियां हैं राध्या और मिराया.

Read More-

Allu Arjun ने पुष्पा 3 को लेकर शेयर किया बड़ा अपडेट

बॉलीवुड में 55 साल पूरे होने पर Amitabh Bachchan ने मनाया जश्न

प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला का आर्शीवाद लेने पहुंची Hema Malini

लंदन में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी Anushka Sharma?

 

 

Latest Stories