बॉलीवुड में 55 साल पूरे होने पर Amitabh Bachchan ने मनाया जश्न

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) न केवल बॉलीवुड बल्कि पूरे देश के सबसे बड़े और सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं. वहीं बिग बी को इंडस्ट्री में करीब 55 साल पूरे हो चुके हैं जिसकी जानकारी उन्होंने फैंस के साथ शेयर की हैं.

New Update
amitabh bachchan news

Amitabh Bachchan

ताजा खबर: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) न केवल बॉलीवुड बल्कि पूरे देश के सबसे बड़े और सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं. उन्होंने अपनी अभिनय प्रतिभा और अद्भुत आवाज़ से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया हैं. वहीं बिग बी को इंडस्ट्री में करीब 55 साल पूरे हो चुके हैं जिसकी जानकारी उन्होंने फैंस के साथ शेयर की हैं.

अमिताभ बच्चन ने मनाया इंडस्ट्री में 55 साल पूरे होने का जश्न

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसे AI द्वारा बनाया गया है. एआई तकनीक से बनी इस तस्वीर में बिग बी का सिर कैमरों और फिल्म निर्माण मशीनों से भरा हुआ है. बिग बी ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "टी 4924 - सिनेमा की अद्भुत दुनिया में 55 साल और एआई, मुझे इसकी व्याख्या देता है. ईएफ बी द्वारा एक प्रस्तुति स्व-निर्मित". वहीं फैंस बिग बी की पोस्ट पर कमेंट करके उन्हें बधाई दे रहे हैं.

'कल्कि एडी 2898' में नजर आएंगे बिग बी

Amitabh Bachchan's new poster from Kalki 2898 AD goes viral | Filmfare.com

बिग बी के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'कल्कि एडी 2898' उनकी आने वाली फिल्म है. इस फिल्म में वह सुपरस्टार कमल हासन और प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इसके अलावा दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी फिल्म का हिस्सा हैं. इस पौराणिक फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है. फिल्म इसी साल रिलीज होगी.

Read More-

सांपों का जहर इस्तेमाल करते थे एल्विश यादव, रेव पार्टी का सच आया सामने

Mannara Chopra प्रियंका, परिणीति से जल्द मिलने का बना रही हैं प्लान?

Abhishek Kumar ने ईशा मालवीय के लिए लिखा नोट, कहा- 'तुझे चाहता हूं...'

लंदन में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी Anushka Sharma?

 

Latest Stories