Allu Arjun ने पुष्पा 3 को लेकर शेयर किया बड़ा अपडेट

ताजा खबर: साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है. इस बीच अब अल्लू अर्जुन ने पुष्टि की है कि पुष्पा फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग भी बन सकता है.

New Update
Allu Arjun

Allu Arjun

ताजा खबर: Pushpa 3: साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द रूल' की रिलीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल पुष्पा 2: द रूल की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है. इस बीच अब अल्लू अर्जुन ने पुष्टि की है कि पुष्पा फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग भी बन सकता है.

अल्लू अर्जुन ने शेयर किया पुष्पा 3 को लेकर नया अपडेट

Pushpa 2: लंबा चलेगा Allu Arjun की पुष्पा का 'राज', पार्ट 2 की रिलीज से  पहले तीसरी किस्त पर बड़ा अपडेट - allu arjun starrer pushpa movie franchise  goes part 3 in pusha 2 read here

आपको बता दें अल्लू अर्जुन ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का दावा किया हैं कि पुष्पा 3 भी बड़े पर्दे पर आ सकती हैं. उन्होंने कहा, "आप निश्चित रूप से भाग तीन की उम्मीद कर सकते हैं, हम इसे एक फ्रेंचाइजी बनाना चाहते हैं और हमारे पास लाइनअप के लिए रोमांचक विचार हैं". इस खबर को सुनकर फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं अब देखना यह हैं कि क्या वाकई में पुष्पा 3 आएंगी या नहीं.

15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी पुष्पा: द राइज़

Pushpa 2: लंबा चलेगा Allu Arjun की पुष्पा का 'राज', पार्ट 2 की रिलीज से  पहले तीसरी किस्त पर बड़ा अपडेट - allu arjun starrer pushpa movie franchise  goes part 3 in pusha 2 read here

वहीं साल 2021 में रिलीज़, पुष्पा: द राइज़ सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित थी. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और बॉक्स ऑफिस पर राज किया. फिलहाल पुष्पा 2 की शूटिंग चल रही है. नवंबर 2023 में, अल्लू अर्जुन के स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के कारण शूटिंग कुछ हफ्तों के लिए रोक दी गई थी, लेकिन बाद में इसे फिर से शुरू कर दिया गया. पुष्पा 2: द रूल 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

पुष्पा 2 को लेकर रश्मिका मंदाना ने कही थी ये बात

Pushpa-2: पुष्पा-2 में श्रीवल्ली की हो जाएगी मौत, पढ़िए अफवाहों पर  प्रोड्यूसर का जवाब - Pushpa 2 Srivalli means that Rashmika Mandanna will  die the producer revealed

हाल ही में, रश्मिका मंदाना ने भी पुष्पा 2 को लेकर कहा कि फिल्म पहले से कहीं ज्यादा बड़ी होगी. उन्होंने कहा “मैं आपसे वादा कर सकती हूं कि पुष्पा 2 बहुत बड़ी होने वाली है. हमने पहली फिल्म में कुछ पागलपन दिया था, भाग 2 में, हम जानते हैं कि हमारी एक जिम्मेदारी है क्योंकि लोगों को फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं. हम लगातार और सचेत रूप से इसे वितरित करने का प्रयास कर रहे हैं. मैंने अभी-अभी पुष्पा 2 के लिए एक गाने की शूटिंग की और मैंने कहा, 'आप लोग इस बारे में कैसे सोच रहे हैं?' हर कोई एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए प्रेरित होता है. हम सभी बाहर गए हैं और इस प्रक्रिया का आनंद ले रहे हैं. यह एक ऐसी कहानी है जिसका कोई अंत नहीं है, आप इसे किसी भी दिशा में ले जा सकते हैं. यह मजेदार है''.

Read More-

बॉलीवुड में 55 साल पूरे होने पर Amitabh Bachchan ने मनाया जश्न

प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला का आर्शीवाद लेने पहुंची Hema Malini

Abhishek Kumar ने ईशा मालवीय के लिए लिखा नोट, कहा- 'तुझे चाहता हूं...'

लंदन में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी Anushka Sharma?

 

 

Latest Stories