BMCM :अक्षय-टाइगर ने दिया ईद का तोहफा-उत्कृष्ट प्रदर्शन,टॉप नौच एक्शन!

बॉक्स ऑफ़िस : फिल्म बड़े मियां छोटे मियां बॉलीवुड के सार को दर्शाते हुए, अपने विस्तृत एक्शन दृश्यों  खूबसूरत जगह और डांस नंबर्स के साथ एक रोमांचक अनुभव का वादा करती है

New Update
Bade Miyan Chote Miyan Akshay kumar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फिल्म : बड़े मियां छोटे मियां 
डायरेक्टर : अली अब्बास ज़फर 
कास्ट: अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ , पृथ्वीराज सुकुमारन , रोनित बोस रॉय, सोनाक्षी सिन्हा 
ड्यूरेशन : 158 मिनट 
स्टार : 4

बॉक्स ऑफ़िस : अली अब्बास जफर की "बड़े मियां छोटे मियां" बॉलीवुड के सार को दर्शाते हुए, अपने विस्तृत एक्शन दृश्यों  खूबसूरत जगह और डांस नंबर्स के साथ एक रोमांचक अनुभव का वादा करती है. फिल्म एक हाई-ऑक्टेन अनुभव बनकर उभरती है, जिससे दर्शकों की सांसें थम जाती हैं और वे और अधिक के लिए उत्सुक हो जाते हैं! अपने निर्देशन की कुशलता और शानदार कलाकारों के असाधारण प्रदर्शन के साथ, "बड़े मियाँ छोटे मियाँ" हर सिनेमा प्रेमी को जरूर देखनी चाहिए. 

कैसी है फिल्म की कहानी 

फिल्म की कहानी में आप देखेंगे कैसे फ्रेडी (खिलाड़ी अक्षय ) और रॉकी (टाइगर श्रॉफ) , ये दो असाधारण सैन्य अधिकारी सिर्फ खलनायकों से नहीं लड़ रहे हैं; वे एक दुष्ट मास्टरमाइंड को विफल करने और दुनिया को आसन्न विनाश से बचाने के लिए समय के खिलाफ दौड़ रहे हैं. उनकी इस दौड़ में शामिल होकर  एक रोमांचक यात्रा के लिए खुद को तैयार करें. 

अपनी एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाने वाले अली अब्बास जफर ने इस फिल्म के साथ भारत में एक्शन फिल्मों के स्तर को ऊपर उठाया है, और ऐसे दृश्य पेश किए हैं जो अंतरराष्ट्रीय सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ को टक्कर देते हैं. फिल्म के एक्शन सीक्वेंस देखने में आश्चर्यजनक हैं और कुशलता से कोरियोग्राफ किए गए हैं, जो दर्शकों को रोमांचकारी सफर पर ले जाते हैं.  मुंबई की व्यस्त सड़कों पर तेज गति से पीछा करने से लेकर ऊँची  इमारतों के ऊपर तेज टकराव  तक, प्रत्येक सीक्वेंस दर्शकों को रोमांचित करती  हैं. 

Eid Biggie Bade Miyan Chote Miyan: Poor Reviews From Premieres

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने फिल्म में बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया है.  उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री उनके किरदारों में गहराई जोड़ती है और समग्र देखने के अनुभव को बढ़ाती है. विशेष रूप से, टाइगर श्रॉफ अपने असाधारण एक्शन कौशल और अपनी भूमिका के प्रति प्रतिबद्धता के साथ सभी अपेक्षाओं को पार करते हैं.

रहस्यमय नकाबपोश खलनायक, डॉ. कबीर के रूप में पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए और एक अमिट छाप छोड़ते हुए उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है. फिल्म में मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, रोनित बोस रॉय और सोनाक्षी सिन्हा का भी दमदार अभिनय है, जो सभी अनुभवी अभिनेताओं के साथ अपनी अलग पहचान रखते हैं.

फिल्म का संगीत पहले ही हिट हो चुका है, "मस्त मलंग" और "वल्लाह हबीबी" जैसे गाने लोकप्रिय पार्टी नंबर बन गए हैं. बैकग्राउंड स्कोर पूरी तरह से एक्शन से भरपूर दृश्यों का पूरक है, जो फिल्म के समग्र प्रभाव को बढ़ाता है.

कुल मिलाकर, "बड़े मियां छोटे मियां" एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी का एक सावधानीपूर्वक तैयार किया गया मिश्रण है, जो इसे एक आकर्षक और मसालेदार सिनेमाई अनुभव बनाता है.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर

भारत में एक्शन सिनेमा के स्तर को ऊपर उठाने और नए मानक स्थापित करने के लिए पूजा एंटरटेनमेंट को बधाई. उन्होंने एक ऐसी फिल्म पेश की है जो न केवल मनोरंजन करती है बल्कि भारतीय सिनेमा में जो संभव है उसकी सीमाओं को भी आगे बढ़ाती है. उन्होंने वास्तव में भारत में एक्शन सिनेमा के लिए एक नया मानक स्थापित किया है और उनके प्रयास मान्यता और सराहना के पात्र हैं.

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, रोनित बोस रॉय, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 

चाहे आप एक्शन फिल्मों के प्रशंसक हों या बस अपने परिवार के साथ देखने के लिए एक मजेदार और रोमांचक फिल्म की तलाश में हों, "बड़े मियां छोटे मियां" इस ईद पर आपके लिए किसी तोहफे से कम नहीं है . तो अपना पॉपकॉर्न लें, आराम से बैठें, और सवारी का आनंद लें!

Bade Miyan Chote Miyan

Read More:

Zeenat Aman ने अपने फैंस को शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप पर दी सलाह!

Varun Badola ने Sangita Ghosh के साथ डेटिंग की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

 पृथ्वीराज ने प्रभास की Salaar 2 पर शेयर किया बड़ा अपडेट

तृषा ने Vishwambhara सेट से चिरंजीवी-पवन कल्याण के साथ तस्वीर शेयर की

 

Latest Stories