पृथ्वीराज ने प्रभास की Salaar 2 पर शेयर किया बड़ा अपडेट

पृथ्वीराज सुकुमारन प्रभास स्टारर फिल्म सालार 2 की शूटिंग शुरू करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं. अभिनेता ने फिल्म की रिलीज की तारीख के बारे में भी संकेत दिया.

New Update
Prithviraj
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : पृथ्वीराज सुकुमारन, जो इस समय फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज के लिए तैयार हैं, उन्होंने प्रशांत नील की सालार: भाग II के बारे में एक बड़ा अपडेट शेयर किया है, जिसमें प्रभास अहम भूमिका में थे. पृथ्वीराज ने सालार: भाग 1 - युद्धविराम में एक प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई, जो दो दोस्तों की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है जो अंततः दुश्मन बन जाते हैं.

पृथ्वीराज सुकुमारन ने शेयर किया सालार पर अपडेट 

दूसरे भाग की शूटिंग अगले कुछ दिनों में शुरू होने वाली है. पृथ्वीराज ने वेरायटी को एक इंटरव्यू में बताया, "प्रशांत के पास एक बहुत ही कुशल, वास्तव में पैक शूटिंग योजना है." "मैं 'एम्पुराण' के बीच समय निकालूंगा और 'सालार 2' के कुछ दृश्यों को पूरा करूंगा, लेकिन मुझे लगता है कि यह निश्चित रूप से 2025 में रिलीज होगी. लेकिन यह कब और कैसे होगा यह प्रशांत और (निर्माता) होम्बले फिल्म्स पर निर्भर है,'' सुकुमारन ने कहा.

Happy Birthday Prithviraj Sukumaran Lesser Known Facts About Actor -  Entertainment News: Amar Ujala - Prithviraj Sukumaran Birthday:19 साल में  100 फिल्में कर चुके हैं पृथ्वीराज सुकुमारन, जर्नलिस्ट से ...

इस बीच, हाल ही में एक इंटरव्यू  में, पृथ्वीराज ने खुलासा किया कि वह शुरू में शेड्यूलिंग संघर्ष के कारण बड़े मियां छोटे मियां की स्क्रिप्ट को बंद करना चाहते थे. लेकिन यह प्रशांत ही थे जिन्होंने उन्हें अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित फिल्म करने के लिए राजी किया, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ हैं.

“सालार के क्लाइमेक्स की शूटिंग के दौरान, मैं प्रशांत से इस अच्छी और अद्भुत स्क्रिप्ट के बारे में बात कर रहा था जो अली अब्बास ज़फर ने मुझे सुनाई थी. मैंने उनसे कहा कि मुझे फिल्म में एक भूमिका की पेशकश की गई है, लेकिन तारीखों की समस्या के कारण मैं इसे नहीं कर पाऊंगा,''उन्होंने याद किया.

इसके बाद प्रशांत की लगातार जिद ने आखिरकार उसे अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए मजबूर कर दिया. “मैंने प्रशांत से फिल्म और स्क्रिप्ट के बारे में लगभग 20 मिनट तक बात की. तभी उन्होंने मुझसे कहा कि ऐसा लग रहा है कि मैं यह करना चाहता हूं. उन्होंने कहा, 'तुम्हें जानते हुए, अगर तुमने सचमुच इसे जाने दिया, तो तुम सड़ा हुआ महसूस करोगे.' और वह बिल्कुल सही थे. अगर मैं बड़े मियां छोटे मियां का हिस्सा नहीं होता, तो इसे देखने के बाद खुद को कोस रहा होता,'' उन्होंने बताया.

Salaar 2

Read More:

Zeenat Aman ने अपने फैंस को शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप पर दी सलाह!

रामायण में राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर ने की कड़ी मेहनत!

रिया कपूर ने करीना, कृति, तब्बू स्टारर Crew के सीक्वल पर दिया बड़ा बयान 

Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर ने अभिनव सिंह का BTS वीडियो शेयर किया

Latest Stories