Zeenat Aman ने अपने फैंस को शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप पर दी सलाह!

जीनत अमान ने अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में लिव-इन रिलेशनशिप पर खुल कर बात की है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को भी लिव-इन रिलेशनशिप पर सलाह दी हैं.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Zeenat Aman
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस  जीनत अमान ने अपने फैंस और अनुयायियों को शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप चुनने की सलाह दी है. जीनत ने अपने इंस्टाग्राम पर रिश्तों पर एक लंबा नोट शेयर किया. उन्होंने अपनी तस्वीरें भी शेयर कीं और अपने फैंस को अपने पालतू कुत्ते लिली से भी इंट्रोड्यूस कराया.

जीनत ने रिलेशनशिप पर दी सलाह

अपने बचाए गए कुत्ते लिली के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “आप में से एक ने मुझसे मेरी आखिरी पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में रिश्ते की सलाह के बारे में पूछा. यहां एक व्यक्तिगत राय है जिसे मैंने पहले साझा नहीं किया है - यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो मैं दृढ़ता से अनुशंसा करता हूं कि आप शादी करने से पहले एक साथ रहें! उन्होंने यह भी लिखा कि उन्होंने अपने बेटों को भी यही सलाह दी है. “यह वही सलाह है जो मैंने हमेशा अपने बेटों को दी है, दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं या रह रहे हैं. यह मेरे लिए तर्कसंगत लगता है कि इससे पहले कि दो लोग अपने परिवार और सरकार को अपने समीकरण में शामिल करें, वे पहले अपने रिश्ते को अंतिम परीक्षण में डालते हैं, ” उन्होंने कहा.

 

यह कहते हुए कि यह जानना महत्वपूर्ण है कि क्या दो लोग संगत हैं, उन्होंने लिखा, “दिन में कुछ घंटों के लिए खुद का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनना आसान है. लेकिन क्या आप बाथरूम शेयर कर सकते हैं? खराब मूड के तूफ़ान का सामना करें? क्या आप इस बात पर सहमत हैं कि हर रात के खाने में क्या खाना चाहिए? बेड रूम में आग जीवित रखें? उन लाखों छोटे-छोटे झगड़ों पर काम करें जो अनिवार्य रूप से दो निकटस्थ लोगों के बीच उत्पन्न होते हैं? संक्षेप में - क्या आप वास्तव में संगत हैं? मैं जानता हूं कि भारतीय समाज "पाप में जीने" को लेकर थोड़ा अशांत है, लेकिन फिर भी, समाज कई चीजों को लेकर अशांत है! लोग क्या कहेंगे?”

जीनत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 

जीनत को फैंस  शबाना आजमी और अभय देओल के साथ बन टिक्की में देखेंगे. फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है.

Zeenat Aman Marks 72nd Birthday with Gratitude and Style - The Statesman

1970 में मिस एशिया पैसिफिक इंटरनेशनल प्रतियोगिता का खिताब जीतने के बाद जीनत 70 और 80 के दशक में एक घरेलू नाम बन गईं. उन्होंने सत्यम शिवम सुंदरम, डॉन, यादों की बारात, हरे राम हरे कृष्णा, कुर्बानी, दोस्ताना जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. 

Read More:

जिया शंकर ने फैंस से मां के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने की अपील की

रामायण में राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर ने की कड़ी मेहनत!

रिया कपूर ने करीना, कृति, तब्बू स्टारर Crew के सीक्वल पर दिया बड़ा बयान 

Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर ने अभिनव सिंह का BTS वीडियो शेयर किया

Latest Stories