तृषा ने Vishwambhara सेट से चिरंजीवी-पवन कल्याण के साथ तस्वीर शेयर की

ताजा खबर : तृषा कृष्णन ने विश्वंभरा के फिल्म सेट से चिरंजीवी के साथ तस्वीरें शेयर कीं. इस बीच, एक्ट्रेस अपने तीन मार सह-कलाकार पवन कल्याण के साथ भी फिर से जुड़ी.

New Update
Vishwambhara
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : तृषा कृष्णन जो सात साल बाद तेलुगु उद्योग में उनकी वापसी का भी प्रतीक है. वह पद्म विभूषण चिरंजीवी की विश्वंभरा में एक्टिंग करेंगी. हालिया अपडेट में, तृषा ने अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर चिरंजीवी और उनके तीन मार के सह-अभिनेता पवन कल्याण के साथ उगादि के शुभ अवसर पर एक तस्वीर शेयर की.

 तृषा ने इंस्टाग्राम पर विश्वंभरा के सेट से एक तस्वीर शेयर  की और तेलुगु में लिखा, "उगादि सुभाकांशालु" (हैप्पी उगादि). तस्वीर में त्रिशा मेगास्टार चिरंजीवी और पावर स्टार पवन कल्याण के साथ पोज देते हुए मुस्कुराती नजर आ रही थीं.

 

तृषा कृष्णन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें वह पवन कल्याण को एक फूल का बर्तन देते हुए देखी जा सकती हैं. उन्होंने मेगास्टार बंधुओं और कलाकारों की टोली के साथ एक और तस्वीर-परिपूर्ण क्षण बनाते हुए भगवान हनुमान की एक विशाल मूर्ति के सामने तस्वीरें खिंचवाईं.

तृषा कृष्णन और पवन कल्याण ने आखिरी बार 2011 में शंकर दादा एम.बी.बी.एस द्वारा निर्देशित तीन मार नामक रोमांटिक ड्रामा में एक साथ अभिनय किया था. प्रसिद्धि निर्देशक जयंत सी. परंजी.

तृषा कृष्णन- पवन कल्याण स्टारर तीन मार के बारे में अधिक जानकारी

कहानी माइकल के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका किरदार पवन कल्याण ने निभाया है, जो केप टाउन का शेफ है और मीरा से प्यार करता है. जब वह भारत स्थानांतरित होती है, तो वे अलग हो जाते हैं, उन्हें विश्वास हो जाता है कि लंबी दूरी का प्यार कभी काम नहीं करता. हालाँकि, माइकल का दोस्त, सेनापति, उसे संबंध जारी रखने के लिए मनाने का प्रयास करता है जो बाद में कहानी का सार बनता है. मुख्य सितारों के अलावा, फिल्म में कृति खरबंदा, परेश रावल, सोनू सूद, मुकेश ऋषि, अली और तनिकेला भरानी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे. इस परियोजना को परमेश्वर आर्ट्स प्रोडक्शन के बैनर तले बंदला गणेश द्वारा नियंत्रित किया गया था और 14 अप्रैल, 2011 को नाटकीय रूप से रिलीज़ किया गया था.

अनजान लोगों के लिए, कॉमेडी-ड्रामा इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित लव आज कल नामक एक हिंदी फिल्म का रीमेक थी.

विश्वंभरा के बारे में 

बिम्बिसार पर अपने काम के लिए जाने जाने वाले के.वशिष्ठ आगामी तेलुगु महाकाव्य फंतासी नाटक विश्वंभरा को लिखेंगे और निर्देशित करेंगे. मेगास्टार चिरंजीवी और तृषा कृष्णन के अलावा फिल्म में वामशी कृष्णा रेड्डी और प्रमोद उप्पलपति ने यूवी क्रिएशन्स के माध्यम से इस परियोजना को वित्तपोषित किया है.

 

ऑस्कर विजेता संगीत निर्देशक एमएम कीरावनी को इस विशाल परियोजना के साउंडट्रैक पर काम करने के लिए बोर्ड पर लाया गया है. विश्वंभरा 10 जनवरी, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Vishwambhara Read More:

Zeenat Aman ने अपने फैंस को शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप पर दी सलाह!

रामायण में राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर ने की कड़ी मेहनत!

रिया कपूर ने करीना, कृति, तब्बू स्टारर Crew के सीक्वल पर दिया बड़ा बयान 

Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर ने अभिनव सिंह का BTS वीडियो शेयर किया

Latest Stories