जूनियर एनटीआर स्टारर Devara ने वीकेंड में किया शानदार कलेक्शन

बॉक्स ऑफ़िस: जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा पार्ट 1' ने वीकेंड में शानदार कलेक्शन किया हैं. ऐसे में चलिए जानते है कि फिल्म ने वीकेंड में कितना कलेक्शन किया हैं.

New Update
 Devara part 1 box office collection
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Devara Box Office Collection Day 3: जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर की फिल्म 'देवरा पार्ट 1' 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. रिलीज के पहले दिन से ही फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. यही नहीं फिल्म ने वीकेंड में शानदार कलेक्शन किया हैं. ऐसे में चलिए जानते है कि फिल्म 'देवरा पार्ट 1' ने वीकेंड में कितना कलेक्शन किया हैं.

फिल्म ने वीकेंड में किया इतना कलेक्शन

आपको बता दें देवरा: पार्ट 1 के आधिकारिक एक्स अकाउंट ने पोस्ट किया कि फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में दुनिया भर में ₹304 करोड़ का कलेक्शन किया है. उन्होंने लिखा, "#देवरा नामक एक तूफान ने अपने 'एक्स' स्टाइल के विनाश से हर गली-मोहल्ले को मिटा दिया है. #ब्लॉकबस्टरदेवरा." उन्होंने जूनियर एनटीआर के मुख्य किरदार का एक नया पोस्टर भी जारी किया, जिसमें वह अपने हाथों में एक कुल्हाड़ी लिए हुए हैं. वहीं सैकैनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, 'देवरा पार्ट 1' ने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को 40.3 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसमें फिल्म ने तेलुगु में 27.65 करोड़, हिंदी में 11 करोड़, कन्नड़ में 35 लाख, तमिल में 1.05 करोड़ और मलयालम में 25 लाख का कलेक्शन किया है.

क्या है देवरा की कहानी

Devara box office collection day 1: Jr NTR-starrer earns Rs 172 crore,  becomes second biggest opener of the year after Kalki 2898 AD | Telugu News  - The Indian Express

फिल्म 'देवरा पार्ट 1' की कहानी साल 1996 में सेट की गई है. फिल्म की शुरुआत मुंबई में टॉप पुलिसकर्मियों, गृह मंत्री और रॉ प्रमुख की मीटिंग से होती है. देश क्रिकेट विश्व कप की मेजबानी कर रहा है. खुफिया एजेंसी को शक है कि गैंगस्टर भाई दया और यति इसमें कोई बड़ी गड़बड़ी करने की योजना बना रहे हैं. सूचना के आधार पर पुलिस उनकी तलाश में आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु की सीमा पर स्थित रत्नागिरी गांव पहुंचती है. फिल्म में जूनियर एनटीआर दोहरे भूमिका देवरा और वारा के किरदार में नजर आ रहे हैं. सैफ अली खान भैरा की भूमिका में दिखें. तो वहीं जाह्नवी कपूर ने थंगम का किरदार निभाया है, जो जूनियर एनटीआर की प्रेमिका के रोल में हैं.

27 सितंबर को रिलीज हो चुकी हैं फिल्म 'देवरा'

Devara' 1st Day Box Office Collection: How Jr NTR-Starrer Performs In  Hyderabad, Bengaluru, Chennai, Mumbai - Oneindia News

फिल्म 'देवरा' में जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर, सैफ अली खान, चैत्रा राय और राम्या कृष्णा मुख्य भूमिका में हैं. यही नहीं फिल्म में प्रकाश राज, शाइन टॉम चाको, मुरली शर्मा और श्रुति मराठे सहायक भूमिकाओं में हैं. 'देवरा' का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया गया है. फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया जाएगा. फिल्म 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. देवरा: भाग 1 को दुनिया भर में इसकी मूल तेलुगु भाषा और हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में डब संस्करणों में रिलीज किया गया है.

फिल्म को लेकर एनटीआर ने कही थी ये बात

Jr NTR turns 39: Telugu celebrities recall their association with RRR star  | Telugu News - The Indian Express

जूनियर एनटीआर पिछले हफ्ते लॉस एंजिल्स, यूएसए में बियॉन्ड फेस्ट में देवरा: पार्ट 1 के प्रीमियर में शामिल हुए. एसएस राजामौली की 2022 की फ़िल्म आरआरआर में राम चरण के साथ स्क्रीन शेयर करने के बाद एक्टर ने फिल्म के बारे में मजाक में कहा कि यह सब 'मैं और मैं' है. उन्होंने यह भी कहा, "आपको पिता देवरा मिले हैं, और आपको बेटा वरदा मिला है. मेरा मतलब यह है कि मैं हकीकत में बहुत सारे स्पॉइलर नहीं देना चाहता, लेकिन यह एक पिता और बेटे की रोमांचक यात्रा है".

Read More:

दिलजीत दोसांझ ने पहली बार दिखाई परिवार की झलक, इमोशनल हुई सिंगर की मां

Mithun Chakraborty को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से किया जाएगा सम्मानित

‘Vicky Vidya Ka Woh Wala Video’ को लेकर निर्देशक ने दिया बयान

करण वीर मेहरा ने जीता खतरों के खिलाड़ी 14, बिग बॉस 18 में आएंगे नजर?

Latest Stories