ऋतिक और दीपिका स्टारर Fighter ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' को दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से शानदार प्रतिक्रिया मिली. वहीं 'फाइटर' ने चौथे दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 

New Update
Hrithik Roshan

Hrithik Roshan

बॉक्स ऑफ़िस: Fighter Box Office Day 4: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' (Fighter) 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' को दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से शानदार प्रतिक्रिया मिली. वहीं 'फाइटर' ने चौथे दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 

फाइटर ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

आपको बता दें कि तरण आदर्श ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "फाइटर ने अपने विस्तारित सप्ताहांत में प्रभावशाली प्रदर्शन किया. गणतंत्र दिवस की छुट्टी के बाद शनिवार और रविवार को ट्रेंडिंग ने निश्चित रूप से आशा और विश्वास पैदा किया है. गुरुवार 24.60 करोड़, शुक्रवार 41.20 करोड़, शनिवार 27.60 करोड़, रविवार 30.20 करोड़. कुल: ₹ 123.60 करोड़ इंडिया बिजनेस''.फाइटर ने रिलीज के चौथे दिन 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर तहलका मचा दिया है. ऐसे में अब यह फिल्म 150 करोड़ की ओर कदम बढ़ा चुकी है.

क्या है 'फाइटर' की कहानी?

Fighter Box Office Day 4: बुलेट ट्रेन की स्पीड से दौड़ी 'फाइटर', चौथे दिन  कर डाली ताबड़तोड़ कमाई - Fighter Box office collection day 4 Hrithik Roshan  movie solid growth on Sunday

फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और ऋषभ साहनी जैसे कलाकार हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित 'फाइटर' एक देशभक्ति से भरपूर फिल्म है. ये पुलवामा समेत जैश-ए-मोहम्मद के कई हमलों के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा मुंहतोड़ जवाब देने की कहानी है. फिल्म एक्शन सीक्वेंस, इमोशन और ऋतिक-दीपिका की लव केमिस्ट्री से भरपूर है. खास बात यह है कि फिल्म में पायलट के हवाई स्टंट और सभी एक्शन सीन हवा में ही फिल्माए गए हैं.

खाड़ी देशों में नहीं हुई फाइटर की स्क्रीनिंग

Fighter Box Office Day 2 Advance Booking: Shows An Impressive Jump Of 53%

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फाइटर की  संयुक्त अरब अमीरात को छोड़कर खाड़ी देशों में स्क्रीनिंग नहीं की गई हैं.  कथित तौर पर, फिल्म को जीसीसी सेंसर (खाड़ी सहयोग परिषद सेंसर) से मंजूरी नहीं मिली. हालांकि सेंसर स्क्रीनिंग 10 जनवरी, 2024 को हुई, लेकिन अधिकांश खाड़ी देशों में फिल्म की रिलीज़ न होने की आधिकारिक घोषणा 23 जनवरी, 2024 को की गई. ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने भी एक ट्वीट में इस झटके की पुष्टि की, उन्होंने कहा, "एक में झटका, #फाइटर को आधिकारिक तौर पर पूरे मध्य पूर्व क्षेत्रों में नाटकीय रिलीज के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया. केवल यूएई पीजी15 वर्गीकरण के साथ फिल्म रिलीज करेगा".

Read More:

Bobby Deol ने की कांगुवा के सह-कलाकार सूर्या की तारीफ

Filmfare में आलिया को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट

जमाल कुडू पर डांस करते हुए Ranbir Kapoor ने किया आलिया भट्ट को किस

Bigg Boss 17 में मुनव्वर के हाथ आई ट्रॉफी, सलमान का किया शुक्रिया अदा

 

Latest Stories