Bobby Deol ने की कांगुवा के सह-कलाकार सूर्या की तारीफ

ताजा खबर: बॉबी देओल इन दिनों अपनी आने वाली पैन इंडिया फिल्म 'कांगुवा' को लेकर सुर्खियों में हैं. वहीं फिल्म 'कांगुवा' में बॉबी देओल साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ नजर आएंगे. इस बीच एक्टर ने फिल्म में  सूर्या के साथ काम करने पर अपने अनुभव शेयर किए हैं.

New Update
Bobby Deol

Bobby Deol

ताजा खबर: Bobby Deol Praises Suriya: बॉबी देओल इन दिनों अपनी आने वाली पैन इंडिया फिल्म 'कांगुवा' को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्टर के जन्मदिन पर मेकर्स ने फिल्म  'कांगुवा' से उनका फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था जिसमें वह खतरनाक विलेन के किरदार में नजर आएंगे. वहीं फिल्म 'कांगुवा' में बॉबी देओल साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ नजर आएंगे. इस बीच एक्टर ने फिल्म में  सूर्या के साथ काम करने पर अपने अनुभव शेयर किए हैं.

सूर्या के साथ काम करने पर बॉबी देओल ने दिया रिएक्शन

कांगुवा में सूर्या के साथ काम करने पर बर्थडे बॉय बॉबी देओल ने कहा, "यह एक  खुशी की बात है..." | तमिल समाचार, टाइम्स नाउ

आपको बता दें कि बॉबी देओल ने कांगुवा के सह- कलाकार को लेकर कहा, “सूर्या के साथ काम करना, जो बहुत विनम्र और जमीन से जुड़े हुए थे, इतने कमाल के एक्टर है वो. वह अपने स्टंट खुद करते हैं और मुझे उस सेट पर रहना बहुत पसंद आया. शूटिंग पूरी हो चुकी है, यह इस साल रिलीज होगी. मुझे अभी तक सटीक तारीख नहीं पता है, लेकिन यह मेरी अगली रिलीज है". 

अपनी कामयाबी को लेकर बोले बॉबी देओल

बॉबी देओल ने जब 'एनिमल' में उतारी शर्ट, घबराहट में रणबीर कपूर के उड़ गए  होश, बोले- 'लगा कि नहीं बचूंगा...' - when bobby deol took off his shirt  during animal climax

वहीं एक सफल दौर से गुजरने के बारे में आगे बोलते हुए बॉबी देओल ने कहा कि, “मैं इस समय बहुत घबराया हुआ हूं कि मैं आगे क्या करूंगा क्योंकि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैंने एनिमल में ऐसा क्या किया कि मुझे इतना प्यार मिल रहा है. निश्चित रूप से, मैं कभी हार नहीं मानूंगा, कड़ी मेहनत हर व्यक्ति, हर एक्टर के लिए बहुत जरूरी है, चाहे उन्हें काम मिल रहा हो या नहीं. उन सभी को कड़ी मेहनत करने, ध्यान केंद्रित करने और विनम्र रहने की जरूरत है".

फिल्म में नजर आएंगे कई कलाकार

फिल्म कंगुवा के दमदार विलेन उधिरन का लुक कल सुबह 11 बजे होगा रिवील | The  Voice TV

वहीं फिल्म कंगुवा के कलाकारों में सूर्या और बॉबी देओल के अलावा दिशा पटानी भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म का लेखन और निर्देशन शिवा ने किया है, जो आखिरी बार रजनीकांत की फिल्म अन्नात्थे से जुड़े थे. वहीं देवी श्री प्रसाद, जिन्होंने अल्लू अर्जुन की पुष्पा में अपनी धुनों से सभी को प्यार किया, वह अपकमिंग फिल्म के लिए म्यूजिक भी संभाल रहे हैं.

Suriya, kanguva, bobby deol, animal actor bobby deol, kollywood

Read More:

Filmfare में आलिया को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट

जमाल कुडू पर डांस करते हुए Ranbir Kapoor ने किया आलिया भट्ट को किस

Bigg Boss 17 में मुनव्वर के हाथ आई ट्रॉफी, सलमान का किया शुक्रिया अदा

Bigg Boss 17 के फिनाले से पहले मुनव्वर ने मांगी अपने गुनाहों की माफी

 

Latest Stories