ऋतिक रोशन स्टारर Fighter ने दूसरे दिन किया इतने करोड़ का कलेक्शन

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर के कलेक्शन में दूसरे दिन बड़ा उछाल आया है. फिल्म ने दो दिन में बॉक्स ऑफिस पर हाफ सेंचुरी पूरी कर ली है. जानिए फिल्म का कुल कलेक्शन कितना रहा?

author-image
By Asna Zaidi
New Update
hrithik roshan

Fighter

बॉक्स ऑफ़िस: Fighter Box Office Collection Day 2: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर (Fighter) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से शानदार प्रतिक्रिया भी मिल रही हैं. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर के कलेक्शन में दूसरे दिन बड़ा उछाल आया है. फिल्म ने दो दिन में बॉक्स ऑफिस पर हाफ सेंचुरी पूरी कर ली है. जानिए फिल्म का कुल कलेक्शन कितना रहा?

फाइटर ने दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन (Fighter Box Office Collection Day 2)

आपको बता दें कि फाइटर बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही हैं. वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फाइटर ने शुक्रवार को 41.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इससे पहले गुरुवार को इसने 24.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. दो दिनों में फाइटर का कुल कलेक्शन 65.80 करोड़ रुपये हो गया है. फाइटर को दर्शकों की  ओर से काफी बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है. इसके अलावा गणतंत्र दिवस की छुट्टी के चलते फाइटर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है.

गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई फाइटर

Fighter: Release Date, Plot, Cast, Trailer, OTT Release & More About  Hrithik Roshan's Aerial Action Movie

फाइटर की बात करें तो इसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. फिल्म 25 जनवरी गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फाइटर के बजट की बात करें तो यह करीब 250 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

Read More:

Birthday Special: इस फिल्म से Shreyas Talpade को मिली थीं शोहरत

फिल्म Kanguva से सामने आया Bobby Deol का फर्स्ट लुक

जब अपनी पहली फिल्म बरसात की स्क्रिप्ट के बदलाव से परेशान थे Bobby Deol

Bigg Boss 17 के फिनाले से पहले मुनव्वर ने मांगी अपने गुनाहों की माफी

 

 

 

Latest Stories