कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

बॉक्स ऑफ़िस: Chandu Champion Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' इस शुक्रवार, 14 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी हैं. ऐसे में चलिए जानते है फिल्म 'चंदू चैंपियन' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया हैं. 

New Update
Chandu Champion Box Office Collection Day 1

Chandu Champion

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉक्स ऑफ़िस: Chandu Champion Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' इस शुक्रवार, 14 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों की ओर से काफी शानदार प्रतिक्रिया भी मिली हैं. कार्तिक आर्यन स्टारर 'चंदू चैंपियन' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. ऐसे में चलिए जानते है फिल्म 'चंदू चैंपियन' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया हैं. 

चंदू चैंपियन ने किया इतना कलेक्शन

Advance Booking: रिलीज के पहले ही चंदू चैपियन ने की बंपर कमाई, एडवांस  बुकिंग में बेच डाले इतने टिकट| Zee Business Hindi

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट वेबसाइट सैकनिल्क के मुताबिक 14 जून को रिलीज हुई चंदू चैंपियन की हिंदू ऑक्यूपेंसी 16.84 प्रतिशत रही. फिल्म ने 4.74 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. 

पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है फिल्म

रियल लाइफ चंदू चैंपियन कौन है? मिलिए भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट  मुरलीकांत पेटकर से, जिन्होंने कार्तिक आर्यन की फिल्म को प्रेरित ...

'चंदू चैंपियन' देश के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है. फिल्म में कार्तिक ने मुरलीकांत का मुख्य किरदार निभाया है. इस फिल्म में पेटकर के सैनिक और बॉक्सर से लेकर गंभीर चोटों से उबरने और चैंपियन तैराक बनने तक के आश्चर्यजनक सफर को दिखाया गया है. कार्तिक आर्यन के अलावा इस फिल्म में भुवन अरोड़ा, राजपाल यादव, यशपाल शर्मा, विजय राज, अनिरुद्ध दवे, पलक लालवानी और अन्य कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है.

Read More:

YRF SPY यूनिवर्स फिल्म में आलिया संग काम करने को लेकर बोली शरवरी वाघ

अनुपम खेर ने किरण खेर के बर्थडे पर शेयर की फोटो, इस अंदाज में किया विश

शिल्पा-राज कुंद्रा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

जुनैद खान की फिल्म 'महाराज' की रिलीज पर गुजरात हाई कोर्ट ने लगाई रोक

Latest Stories