YRF SPY यूनिवर्स फिल्म में आलिया संग काम करने को लेकर बोली शरवरी वाघ

ताजा खबर: शरवरी वाघ इस समय हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद एक्ट्रेस YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट भी होंगी.

New Update
Sharvari Wagh

Sharvari Wagh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: शरवरी वाघ इस समय हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्होंने बेला का किरदार निभाकर फैंस का दिल जीत लिया है. इसके बाद एक्ट्रेस YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट भी होंगी. इस बीच शरवरी वाघ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म में आलिया भट्ट के साथ काम करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं.

आलिया भट्ट संग काम करने को लेकर बोली शरवरी

Alia Bhatt And Sharvari Wagh To Train in mixed Martial Arts For YRF's Spy  Film? | Hindi News, Times Now

शरवरी वाघ ने स्पाई यूनिवर्स फिल्म में आलिया भट्ट के साथ काम करने को लेकर कहा, "यह इंडस्ट्री में महिलाओं के लिए एक रोमांचक समय है क्योंकि उनके लिए भूमिकाएं लिखी जाती हैं.तथ्य यह है कि स्पाई-यूनिवर्स जैसी फिल्में जो बड़े सुपरस्टार द्वारा सुर्खियों में थीं, और मेरे लिए आलिया भट्ट, जो एक बड़ी स्टार हैं, के साथ स्क्रीन शेयर करना एक बड़ी बात और बड़ी जिम्मेदारी है". बता दें आलिया भट्ट और शरवरी वाघ YRF स्पाई यूनिवर्स में सुपर-एजेंट की भूमिका निभाते नज़र आएंगे. फिल्म इस साल फ्लोर पर जाएगी.

एक्शन फिल्मों को लेकर शरवरी ने कही ये बात

शरवरी वाघ ठाठदार अलमारी

वहीं कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और भट्ट को महिला एक्शन स्टार के रूप में देखने वाली शरवरी वाघ का मानना ​​है कि अब समय आ गया है कि महिलाएं एक्शन फिल्मों में अग्रणी भूमिका निभाएं और अगली पीढ़ी के लिए एक उदाहरण स्थापित करें. उन्होने कहा- "उम्मीदें बहुत ज़्यादा हैं, लेकिन हमेशा पहली बार होता है.मैं पहली बार किसी चीज का हिस्सा बनने के लिए भाग्यशाली हूं. मुझे ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने पर बहुत गर्व है, क्योंकि मैं जानती हूं कि हर आयु वर्ग की बहुत सारी युवा महिलाएं और लड़कियां ऐसी फिल्म देखेंगी. मुझे यकीन है कि हम उन्हें प्रेरित कर पाएंगे, क्योंकि अगर अभी नहीं, तो फिर कब?"

साल 2012 में हुई थी YRF स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत

YRF स्पाई यूनिवर्स मूवीज़: टाइगर 3, पठान, वॉर और बहुत कुछ

YRF स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत 2012 में सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत "एक था टाइगर" से हुई थी, जिसके बाद "टाइगर ज़िंदा है", "वॉर", "पठान", "टाइगर 3" और "फाइटर" जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में आईं.

Read More:

अनुपम खेर ने किरण खेर के बर्थडे पर शेयर की फोटो, इस अंदाज में किया विश

शिल्पा-राज कुंद्रा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

जुनैद खान की फिल्म 'महाराज' की रिलीज पर गुजरात हाई कोर्ट ने लगाई रोक

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म Stree 2 की रिलीज डेट आई सामने

Latest Stories