तमन्ना भाटिया की अरनमनई 4 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

अरनमनई 4 साउथ सिनेमा की सबसे पॉपुलर फ्रेंचाइजी में से एक है. इस फिल्म की मुख्य स्टार कास्ट राशि खन्ना और तमन्ना भाटिया हैं. ऐसे में चलिए जानते है फिल्म 'अरनमनई 4' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया. 

New Update
Aranmanai 4

Aranmanai 4

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉक्स ऑफ़िस: Aranmanai 4 box office collection day 1: अरनमनई 4 साउथ सिनेमा की सबसे पॉपुलर फ्रेंचाइजी में से एक है. इस फिल्म की मुख्य स्टार कास्ट राशि खन्ना और तमन्ना भाटिया हैं. फिल्म अरनमनई 4 को क्रिटिक्स और दर्शकों की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया भी मिली हैं. यही नहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार ओपनिंग की हैं. ऐसे में चलिए जानते है फिल्म 'अरनमनई 4' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया. 

 'अरनमनई 4' ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

Aranmanai 4 Review: Negatives overpower positives in Sundar C's  horror-comedy - India Today

Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन लगभग ₹ 4 करोड़ कमाए. अरनमनई 4 ने सभी भाषाओं में अपने पहले दिन भारत में लगभग ₹ 3.60 करोड़ का कलेक्शन किया हैं. इस हॉरर कॉमेडी का निर्देशन सुंदर सी ने किया है. पहले यह फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने वाली थी. अब यह 3 मई को रिलीज हो रही है.

 26 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी अरनमनई 4

Aranmanai 4 Twitter Review: Fans Have Mixed Reactions On Sundar C's Horror  Flick Starring Tamannaah Bhatia-Raashii Khanna | Check Tweets

पहले यह फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने वाली थी. अब यह 3 मई को रिलीज हो रही है. फिल्म में तमन्ना भाटिया के अलावा सुंदर. राशि खन्ना, संतोष प्रताप, रामचंद्र राजू, कोवई सरला, योगी बाबू, केएस रविकुमार, जयप्रकाश, वीटीवी गणेश, दिल्ली गणेश, राजेंद्रन और सिंगमपुली शामिल हैं. यह अरनमनई फिल्म सीरीज की चौथी किस्त और 2021 में रिलीज़ अरनमनई 3 की अगली कड़ी है.

Read More:

संजय लीला भंसाली को पाक से मिलता हैं काफी प्यार, कहा-'हम सब एक हैं'

ED ने Elvish Yadav के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस किया दर्ज

1962 के रेजांग ला युद्ध पर आधारित होगी Farhan Akhtar की अपकमिंग फिल्म?

Gurucharan Singh Missing Case: TMKOC के कलाकारों से पुलिस करेगी पूछताछ

 

Latest Stories