विजय और मृणाल की फिल्म 'फैमिली स्टार' ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'फैमिली स्टार' 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. ऐसे में चलिए जानते है फिल्म 'फैमिली स्टार' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया हैं. 

New Update
The Family Star

The Family Star

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉक्स ऑफ़िस: The Family Star Box Office Collection Day 1: विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'फैमिली स्टार' (The Family)  5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों की ओर से पॉजिटिव प्रतिक्रिया भी मिली हैं. वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार ओपनिंग की हैं. ऐसे में चलिए जानते है फिल्म 'फैमिली स्टार' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया हैं. 

फैमिली स्टार ने किया इतना कलेक्शन

आपको बता दें विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की फिल्म फैमिली स्टार ने भारत में पहले दिन शानदार प्रदर्शन किया. वहीं Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार , तेलुगु फिल्म ने शुक्रवार को भारत में अनुमानित ₹ 5.75 करोड़ का नेट कलेक्शन किया.

परिवार के इर्द गिर्द घूमती है फैमिली स्टार 

फिल्म फैमिली स्टार का निर्देशन परशुराम पेटला ने किया है. वहीं परशुराम पेटला की फैमिली स्टार विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर के बीच पहली बार साथ में काम करने वाली फिल्म है. फैमिली स्टार की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी गोवर्धन (विजय देवरकोंडा) के इर्द-गिर्द घूमती है. गोवर्धन एक मध्यम वर्गीय परिवार का लड़का है जो अपने परिवार की खुशियों का पूरा ख्याल रखता है.

मृणाल के साथ काम करने पर विजय ने कही ये बात

Mrunal Thakur excited to work with Vijay Devarakonda, says the actor brings  a great spark on screen

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, विजय देवरकोंडा ने मृणाल ठाकुर के बारे में बात करते दिखें. उन्होंने कहा, “जब आपके साथ एक बुद्धिमान एक्ट्रेस हो, तो यह बहुत आसान है. मृणाल तब से एक्टिंग  कर रही हैं जब मैंने फिल्मों का सपना देखना शुरू किया था. वह छोटी उम्र से काम कर रही हैं. वह चीजों को बहुत तेजी से समझती हैं. मैं उन्हें बताता रहता हूं कि उनके पास एक चेहरा है. भले ही वह बहुत कुछ न कहे, आप भावनाओं को महसूस कर सकते हैं. उनकी नाक, होंठ और आंखों की ज्यामिति इसमें कुछ ऐसा है कि भावनाएं अच्छी तरह से सामने आती हैं, भले ही वह भाषा न जानती हो. उनके साथ काम करना बहुत आसान था”.

Read More:

एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने 1200 पेज की चार्जशीट की फाइल!

Met Gala 2024 में का हिस्सा नहीं होंगी Deepika Padukone, जानिए वजह!

The Girlfriend से सामने आया Rashmika Mandanna का फर्स्ट लुक पोस्टर

पृथ्वीराज के सामने खुद को जूनियर आर्टिस्ट महसूस करते थे अक्षय और टाइगर

 

Latest Stories