एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने 1200 पेज की चार्जशीट की फाइल!

ताजा खबर: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार फिर मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव समेत कुल 8 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दर्ज की हैं. इस आरोप पत्र में यूट्यूबर  का सपेरों से संपर्क भी बताया गया हैं.

New Update
Elvish Yadav Snake Venom Case

Elvish Yadav

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Elvish Yadav Snake Venom Case: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav)  स्नेक वेनम केस की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. वहीं यूट्यूबर एक बार फिर मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, 5 अप्रैल 2024 को नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव समेत कुल 8 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दर्ज की हैं. इस आरोप पत्र में यूट्यूबर  का सपेरों से संपर्क भी बताया गया हैं.

अदालत में पेश की जाएगी चार्जशीट

elvish yadav gets bail in snake venom case from noida court - एल्विश यादव  को जहर वाले केस में कोर्ट से जमानत, 5 दिन बाद दूसरी मुश्किल से होगा सामना,  एनसीआर न्यूज

आपको बता दें कि नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव समेत 8 लोगों के खिलाफ कोर्ट में 1200 पेज की चार्जशीट दाखिल की गई है. आरोप पत्र में रेव पार्टी आयोजित करने और सांप के जहर की आपूर्ति करने में शामिल एल्विश और अन्य लोगों के खिलाफ 24 गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं. नोएडा पुलिस ने चार्जशीट में कहा है कि जेल भेजे गए सभी सपेरों से एल्विश का संपर्क था. वहीं अब इस चार्जशीट को नोएडा पुलिस अदालत में पेश करेंगी.

स्नेक वेनम केस के चलते एल्विश ने खाई थी जेल की हवा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एल्विश यादव को 17 मार्च को स्नेक वेनम केस की वजह से गिरफ्तार किया गया था. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक एल्विश के खिलाफ वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972 के प्रावधानों और भारतीय दंड संहिता की धारा 120 बी के तहत आपराधिक साजिश के तहत मामला दर्ज किया गया था. हालांकि, यादव को एक हफ़्ते बाद 50,000 के बेल बॉन्ड पर ज़मानत मिल गई थी. जमानत मिलने के बाद यूट्यूबर अपने दोस्तों संग  मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन भी करने गए थे.

Read More:

Met Gala 2024 में का हिस्सा नहीं होंगी Deepika Padukone, जानिए वजह!

The Girlfriend से सामने आया Rashmika Mandanna का फर्स्ट लुक पोस्टर

पृथ्वीराज के सामने खुद को जूनियर आर्टिस्ट महसूस करते थे अक्षय और टाइगर

जब 11 साल की उम्र में दिलजीत दोसांझ को छोड़ना पड़ा था माता-पिता का घर!

 

Latest Stories