The Girlfriend से सामने आया Rashmika Mandanna का फर्स्ट लुक पोस्टर

The Girlfriend: साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आज 5 अप्रैल को अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस के जन्मदिन के जश्न के बीच उनकी अपकमिंग फिल्म द गर्लफ्रेंड के निर्माताओं ने प्रोजेक्ट से उनका पहला लुक जारी कर दिया है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
The Girlfriend

The Girlfriend

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: The Girlfriend: साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आज 5 अप्रैल को अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं.इस खास मौके पर दर्शकों को बड़ा तोहफा मिला है. दरअसल, एक्ट्रेस के जन्मदिन के जश्न के बीच उनकी अपकमिंग फिल्म द गर्लफ्रेंड के निर्माताओं ने प्रोजेक्ट से उनका पहला लुक जारी कर दिया है.

द गर्लफ्रेंड के मेकर्स ने दी रश्मिका को बर्थडे की बधाई

आपको बता दें 5 अप्रैल 2024 को रश्मिका मंदाना के नए प्रोजेक्ट द गर्लफ्रेंड के मेकर्स ने अपने सोशल प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक्ट्रेस के दो पोस्टर शेयर करते हुए बर्थडे की शुभकामनाएं दी. उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "उसकी आंखें मुस्कुराने से पहले मुस्कुराती हैं. और वे उन शब्दों को बोलती हैं जो उसने जीते हैं. पेश है #TheGirlfriend. नेशनल क्रश, हमेशा खुश रहने वाली और खुशमिजाज रश्मिका को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं." 

फैंस को पसंद आ रहा है रश्मिका का लुक

वहीं शेयर किए गए पोस्टर में रश्मिका मंदाना अपने हाथों में एक पेन पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं, जो कॉलेज की लाइब्रेरी का एक सीन दिखाता है. दूसरी तस्वीर में रश्मिका अपने कंधों पर एक बैग पकड़े हुए दिखाई दे रही थीं और वह अपने कॉलेज में खड़ी दिखाई दे रही हैं. रश्मिका का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. फिल्म द गर्लफ्रेंड का म्यूजिक हेशम अब्दुल वहाब ने तैयार किया है. पोस्टर के अनुसार, ये फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी.

रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म

द गर्लफ्रेंड के अलावा, रश्मिका अपनी अब तक की सबसे धमाकेदार रिलीज़, पुष्पा: द रूल के लिए तैयार हैं. इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार अल्लू अर्जुन और फ़हाद फ़ासिल हैं. रश्मिका सुकुमार की एक्शन फ़िल्म में श्रीवल्ली के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी.फ़िल्म का पहला टीज़र 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन के 42वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में रिलीज़ किया जाएगा और एक्शन फ़िल्म स्वतंत्रता दिवस पर तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ की जाएगी.

Read More:

पृथ्वीराज के सामने खुद को जूनियर आर्टिस्ट महसूस करते थे अक्षय और टाइगर

जब 11 साल की उम्र में दिलजीत दोसांझ को छोड़ना पड़ा था माता-पिता का घर!

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज!

राजनीति में शामिल होंगे मुनव्वर फारुकी, जानिए पूरा सच!

 

 

Latest Stories