पृथ्वीराज के सामने खुद को जूनियर आर्टिस्ट महसूस करते थे अक्षय और टाइगर

'बड़े मियां छोटे मियां' के फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर ने खुलासा किया कि सेट पर पृथ्वीराज सुकुमारन के आने के बाद अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ खुद को जूनियर अर्टिस्ट की तरह महसूस करने लगे थे.

New Update
Prithviraj Sukumaran

Prithviraj Sukumaran

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज के लिए फैंस ने उल्टी गिनना शुरु कर दिया हैं. मेकर्स द्वारा फिल्म को रिलीज करने की तैयारिया भी हो चुकी हैं. 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज से पहले फिल्म निर्माता फिल्म स्टार्स को लेकर एक के बाद खुलासे कर रहे हैं. इस बीच अब फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर ने खुलासा किया कि सेट पर पृथ्वीराज सुकुमारन के आने के बाद अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ खुद को जूनियर अर्टिस्ट की तरह महसूस करने लगे थे.

बिजी शेड्यूल के बावजूद पृथ्वीराज सुकुमारन ने फिल्म के लिए निकाला समय

विलायथ बुद्ध' के सेट पर पृथ्वीराज का हुआ मामूली एक्सीडेंट, आज होगी सर्जरी -  इंडिया टुडे

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में निर्देशक अली अब्बास जफर ने पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ नैरेशन सेशन को याद करते हुए कहा, "मैं नैरेशन के दौरान कभी इतना घबराया नहीं था क्योंकि मैं वाकई चाहता था कि वह फिल्म करें.मुझे पता था कि अगर वह मना कर देते हैं, तो मेरे पास कोई और नहीं होगा.लेकिन पृथ्वी ने मुझे लालच दिया और उसे वापस ले लिया क्योंकि उन्होंने कहा कि उन्हें स्क्रिप्ट बहुत पसंद है लेकिन वह इसे नहीं कर पाएंगे क्योंकि उनके पास डेट्स नहीं हैं।मैं उन्हें आधी रात और सुबह-सुबह कॉल और मैसेज करता रहा और कहता रहा, पृथ्वी, मैं वाकई चाहता हूं कि तुम यह फिल्म करो.मैंने उनसे कहा कि मैं उनके शेड्यूल के हिसाब से अक्षय और टाइगर की डेट्स बदल दूंगा".

पृथ्वीराज सुकुमारन की कहानी हैं बड़े मियां और छोटे मियां 

Akshay Kumar Unveils Prithviraj Sukumaran's Look From Bade Miyan Chote  Miyan, Calls Him 'Dangerous' - News18

 उसी इंटरव्यू में निर्देशक ने खुलासा किया कि वह पृथ्वीराज सुकुमारन के बिना फिल्म नहीं बना पाते क्योंकि बड़े मियां छोटे मियां की कहानी उनके किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है.उन्होंने कहा, "पृथ्वीराज के फिल्म में होने की एक वजह है.उनका किरदार इसमें बहुत महत्वपूर्ण है.बड़े मियां छोटे मियां तीन हीरो वाली फिल्म है न कि दो हीरो वाली.वह एक एंटी-हीरो हैं लेकिन जिस तरह से वह फ़िल्म में नज़र आए हैं और उनका किरदार ग्राफ़ है, उससे यह साफ़ है कि फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां की नहीं बल्कि उनकी कहानी है".

पृथ्वीराज के आने पर खुद को जूनियर आर्टिस्ट मानते थे अक्षय और टाइगर

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म के विलेन बनेंगे  पृथ्वीराज सुकुमारन - Prithviraj Sukumaran play antagonist in akshay kumar  and tiger shroff action thriller bade miyan ...

वहीं अली अब्बास जफर ने अपनी बात को जारी खखते हुए बताया कि जिस दिन पृथ्वीराज शूटिंग के लिए आते थे, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के बीच बहुत नाराज़गी रहती थी.पृथ्वीराज सिर्फ़ चार घंटे के लिए सेट पर आते थे क्योंकि वे दो अन्य बड़ी फिल्मों की शूटिंग कर रहे थेऔर जब वे वहां होते थे, तो अक्षय सर और टाइगर मुझसे कहते थे कि वे जूनियर आर्टिस्ट की तरह महसूस करते हैं क्योंकि सारा ध्यान उन पर होता था". बता दें बड़े मियां छोटे मियां पृथ्वीराज की अक्षय के साथ तीसरी फिल्म है, इससे पहले वे नाम शबाना और सेल्फी में काम कर चुके हैं, जहाँ अक्षय ने निर्माता की भूमिका निभाई थी.

10 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी फिल्म

Action Kings United: Bade Miyan Chote Miyan Trailer Roars | Action Kings  United: Bade Miyan Chote Miyan Trailer Roars

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट एएजेड फिल्म्स के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां प्रस्तुत किया जा रहा हैं. अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित, यह फिल्म ईद 2024 के मौके पर 10 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली है. इसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका मेंनजर आएंगे.

Read More:

जब 11 साल की उम्र में दिलजीत दोसांझ को छोड़ना पड़ा था माता-पिता का घर!

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज!

राजनीति में शामिल होंगे मुनव्वर फारुकी, जानिए पूरा सच!

विजय देवरकोंडा और मृणाल की फिल्म फैमिली स्टार को मिला U/A सर्टिफिकेट

Latest Stories