Valentine Day के लिए Amazon Music ने तैयार की खास प्लेलिस्ट

यह महीना प्यार के नाम रहने वाला महीना है और अमेज़न को पता है कि इस महीने की शुरुआत किस तरह की जाना चाहिए। भारत की सबसे शानदार म्यूजिक स्ट्रीमिंग सेवा होने के नाते, अमेज़न म्यूजिक (Amazon Music) अपने श्रोताओं के साथ प्यार

New Update
Amazon Music has prepared a special playlist for Valentine Day

यह महीना प्यार के नाम रहने वाला महीना है और अमेज़न को पता है कि इस महीने की शुरुआत किस तरह की जाना चाहिए। भारत की सबसे शानदार म्यूजिक स्ट्रीमिंग सेवा होने के नाते, अमेज़न म्यूजिक (Amazon Music) अपने श्रोताओं के साथ प्यार के कुछ रंग बांटने के लिए पूरी तरह तैयार है। पुराने बॉलीवुड गीतों से लेकर हिप-हॉप तक, अमेज़न म्यूज़िक (Amazon Music) की प्लेलिस्ट में सभी मूड और हर मिजाज के गाने हैं जिन्हें सुनने का किसी भी श्रोता को वैलेंटाइन-डे पर इंतज़ार रहता है। अमेज़न म्यूज़िक (Amazon Music) की प्लेलिस्ट में जिस तरह के गाने शामिल किए गए हैं उनकी जानकारी यहां दी गई है।

special playlist for Valentine Day

अल्टीमेट लव सॉन्ग्स प्लेलिस्ट

Amazon Music

एक-दूसरे से बहुत ज़्यादा प्यार करने वालों और नए-नए इश्क में पड़ने वालों, दोनों को ही यह प्लेलिस्ट पसंद आएगी। इसमें नए और पुराने दोनों ही तरह के गाने शामिल किए गए हैं। इसमें आपकी पसंद के इंटरनेशनल पॉप सॉन्ग से लेकर रीजनल ड्यूएट भी हैं। यह प्लेलिस्ट हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, पंजाबी, कन्नड़, मराठी और बंगाली जैसी भाषाओं में उपलब्ध है।

100 ग्रेटेस्ट लव सॉन्ग्स

Amazon Music

इस शानदार लिस्ट में अब तक बनाने गए सबसे बेहतरीन प्यार भरे गीतों को शामिल किया गया है। इसमें हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम के गीत शामिल किए गए हैं। 

इंडि लव

Amazon Music

यह लिस्ट उन संगीत प्रेमियों के लिए है जो भारतीय संगीत के दीवाने हैं। आप जिस भी कलाकार को पसंद करते हैं उसे इस लिस्ट में फॉलो कर सकते हैं या पा सकते हैं। इसमें अलग-अलग इलाकों के बेहतरीन गायकों के ऐसे शानदार गीतों को शामिल किया गया है जो प्रेम के रंग में रंगे हुए हैं।

सेंटि वाला प्यार

Amazon Music

सेंटि वाला प्यार प्लेलिस्ट में उन इमोशनल सॉन्ग्स को शामिल किया गया है जो भावुक कर देने वाले गाने सुनना चाहते हैं। अपने साथी के साथ इन गीतों को सुनिए या फिर हेडफ़ोन लगाकर इन गीतों को सुनते हुए अपनी प्यार भरी यादों में कहीं खो जाइए।

न्यू इन लव

Amazon Music

यह प्लेलिस्ट हिंदी, तमिल, और तेलुगु में उपलब्ध है। इसमें नए गाने शामिल किए गए हैं जो आपको झूमने का मौका देंगे। इन्हें किसी के साथ डेट नाइट पर भी सुना जा सकता है। इन गीतों को पूरे महीने सुना जा सकता है।

इन सभी प्लेलिस्ट को यहां से चुनकर आप अपने प्रिय या हमसफ़र के साथ सुन सकते हैं। अमेज़न म्यूजिक एक्सपर्ट ने 10 बेहतरीन गीतों की एक लिस्ट तैयार की है और उम्मीद है कि ये गीत इस वैलेंटाइन डे पर आप अपने प्रिय के साथ सुनकर इस खास दिन को और भी खास बनाएं। 

चलेया – जवान

हीरिये- अरिजीत सिंग/ जसलीन रॉयल

ओ माही –डंकी

तुम क्या मिले- रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

सतरंगा – एनिमल

लवर (रीमिक्स) – टेलर स्विफ्ट और शॉन मेंडिस

स्टैंडिंग नेक्स्ट टू यू –जंग कुक

आपा फेर मिलांगे- सावी कालहो

किन्नी- किन्नी –दिलजीत दोसांझ

एन्बेनम- लियो

Tags : amazon-music

Read More-

राम मंदिर के उद्घाटन के बाद Shilpa Shetty ने PM Modi को लिखा पत्र

एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 हुई पोस्टपोन, इस दिन होगी रिलीज

भूल भुलैया 3 के निर्देशक Anees Bazmee के पैर में हुआ फ्रैक्चर

रोहित शेट्टी की सिंघम 3 में विलेन बनेंगे Arjun Kapoor

Latest Stories