भूल भुलैया 3 के निर्देशक Anees Bazmee के पैर में हुआ फ्रैक्चर

फिल्म 'भूल भुलैया 3' के निर्देशक अनीस बज्मी (Anees Bazmee)  को लेकर खबरें आ रही हैं कि भूल भुलैया 3 की रेकी के आखिरी दिन उनके के पैर में चोट लग गई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

New Update
Anees Bazmee

Anees Bazmee

ताजा खबर: Anees Bazmee Fractures His Leg: कार्तिक आर्यन की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' चर्चा काफी समय से हो रही हैं. वहीं हर रोज फिल्म से जुड़े नए- नए अपडेट भी सामने आ रहे हैं. लेकिन अब फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी (Anees Bazmee)  को लेकर खबरें आ रही हैं कि भूल भुलैया 3 की रेकी के आखिरी दिन उनके के पैर में चोट लग गई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. कथित तौर पर, डॉक्टरों ने बज्मी के पैर में स्टील की प्लेट डालने के बाद उन्हें 6 महीने के आराम की सलाह दी है.

अनीस बज्मी के पैर में लगी चोट

एक्सक्लूसिव: भूल भुलैया 3 की रेकी के बीच अनीस बज़्मी की सर्जरी; प्री-प्रोडक्शन कार्य फिर से शुरू

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रेकी के आखिरी दिन अनीस बज्मी के पैर में चोट लग गई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. “उनके दाहिने पैर में तीन दरारें आ गईं और उन्हें ट्रीटमेंट के बाद पैर पर प्लास्टर चढ़ाकर 6 महीने के लिए बिस्तर पर आराम करने का सुझाव दिया गया. फिल्म निर्माता ने रेकी के स्थान पर स्थानीय अस्पताल से बुनियादी ट्रीटमेंट लेने का फैसला किया और मुंबई लौट आए. उन्होंने टॉप डॉक्टरों से परामर्श किया, जिन्होंने उन्हें 3 महीने के आराम या सर्जरी के बाद स्टील प्लेट का ऑप्शन दिया. अनीस बज्मी ने तुरंत सर्जरी कराने का फैसला किया क्योंकि वह 10 मार्च से भूल भुलैया 3 की शूटिंग के लिए प्रतिबद्ध हैं''. वहीं रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म निर्माता 10 मार्च को भूल भुलैया 3 की शूटिंग शुरू करेंगे.

भूल भुलैया 3 में हुई मंजुलिका की एंट्री

बता  दें भूल भुलैया 3 में ओजी मंजुलिका उर्फ ​​विद्या बालन की वापसी हो चुकी हैं जिसकी पुष्टि खुद कार्तिक आर्यन ने की हैं.  कार्तिक आर्यन ने 'अमी जे तोमार' डांस के सीन्स का एक असेंबल साझा किया, जो उनके द्वारा भूल भुलैया 2 में किया गया था और साथ ही भूल भुलैया में ओजी विद्या बालन का प्रदर्शन भी था. इस वीडियो क्लिप को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट करते हुए, कार्तिक ने लिखा, “और ऐसा हो रहा है, ओग मंजुलिका भूलभुलैया की दुनिया में वापस आ रही है​​ विद्या बालन का स्वागत करने के लिए बेहद रोमांचित हूं यह दिवाली धूम मचाने वाली है”.

भूल भुलैया 3 में नजर आएंगी माधुरी दीक्षित

भूल भुलैया 3 में विद्या बालन, कार्तिक आर्यन के साथ माधुरी दीक्षित की भी हुई  एंट्री! | Swadesh News | Swadesh.in | Swadesh Group Bhopal | Swadesh Live |

वहीं हाल ही में खबर आई थी कि भूल भुलैया 3 में विद्या बालन और कार्तिक आर्यन के साथ माधुरी दीक्षित भी होंगी. हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. मेकर्स भूल भूल भुलैया 3 को दिवाली 2024 में रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं. 

Read More-

रोहित शेट्टी की सिंघम 3 में विलेन बनेंगे Arjun Kapoor

कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 3 में हुई माधुरी दीक्षित की एंट्री

जैकलीन फर्नांडीज ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई FIR

Bhool Bhulaiyaa 3: अक्षय कुमार बनेंगे भूल भुलैया 3 का हिस्सा?

Latest Stories