एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 हुई पोस्टपोन, इस दिन होगी रिलीज

एकता कपूर की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' को 16 फरवरी 2024 को रिलीज करने का फैसला किया था लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया हैं.

New Update
Love Sex Aur Dhokha 2

Love Sex Aur Dhokha 2

ताजा खबर: Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर की नॉमिनेटेड फिल्मों में से एक 'लव सेक्स और धोखा' (Love Sex Aur Dhokha) साल 2010 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आई. वहीं दर्शकों की डिमांड के बाद मेकर्स ने इसका पार्ट लाने का फैसला किया था. शुरुआत में मेकर्स ने फिल्म को 16 फरवरी 2024 को रिलीज करने का फैसला किया था लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया हैं.

 लव सेक्स और धोखा 2 हुई पोस्टपोन

आपको बता दें कि एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीज की तारीख के साथ एक मोशन पोस्टर साझा किया. कैप्शन में लिखा है, “ये वैलेंटाइन डे आसान नहीं, बस इतना समझ लीजिये, लव सेक्स और धोखे का दरिया है और डूब के जाना है! #LoveSexAurDhokha2 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में”. वहीं फैंस इस खबर को सुनकर थोड़े निराश नजर आ रहे है.

19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी फिल्म

'लव सेक्स और धोखा 2' फिल्म में राजकुमार राव, नुसरत भरुचा, अंशुमन झा और नेहा चौहान अहम किरदार निभाते नजर आए थे. फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और कल्ट मूवीज द्वारा प्रस्तुत की गई है. फिल्म का निर्माण एकता कपूर और शोभा कपूर कर रही हैं और इसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी कर रहे हैं. यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Latest Stories