राम मंदिर के उद्घाटन के बाद Shilpa Shetty ने PM Modi को लिखा पत्र

अयोध्या राम मंदिर का उद्घाटन करने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस  शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित एक पत्र लिखा. 

New Update
Shilpa Shetty

Shilpa Shetty

ताजा खबर: Shilpa Shetty Praised PM Modi: अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) का उद्घाटन और रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के लिए समस्त देशवासियों ने पीएम मोदी (PM Modi) की तारीफ की. वहीं अब अयोध्या राम मंदिर का उद्घाटन करने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित एक पत्र लिखा. 

शिल्पा शेट्टी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

Shilpa Shetty Sends Letter to PM Modi After Ayodhya Ram Mandir Opening:  'Your Name Will Forever...' - News18

बीजेपी महाराष्ट्र के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर की गई एक पोस्ट में शिल्पा शेट्टी द्वारा हिंदी में लिखा गया पत्र दिखाया गया है जिसमें उन्होंने मोदी की सराहना करते हुए कहा कि वह राम मंदिर के कारण इतिहास रच रहे हैं. वहीं शिल्पा शेट्टी ने पीएम मोदी को पत्र लिखते हुए कहा, “जबकि कुछ लोग इतिहास पढ़ते हैं, और अन्य लोग इससे सीखते हैं, आप (पीएम नरेंद्र मोदी) जैसे व्यक्तियों में इसे फिर से बनाने की असाधारण क्षमता है. आपने राम जन्मभूमि का 500 साल पुराना इतिहास फिर से लिखा है. इसके लिए हृदय से आभार. इस शुभ उपलब्धि को हासिल करने के लिए आपका नाम हमेशा भगवान श्री राम के साथ जोड़ा जाएगा”.

शिल्पा शेट्टी ने पीएम मोदी का किया शुक्रिया अदा

बीजेपी महाराष्ट्र ने शिल्पा शेट्टी के पत्र को शेयर करते हुए लिखा, “प्रसिद्ध अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा और उन्हें धन्यवाद दिया. श्री राम 5 शताब्दियों तक वनवास में रहे. अंततः वह वनवास ख़त्म हुआ. वो भी मोदीजी के प्रयासों के कारण शिल्पा जी ने इसके लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया है”.

 राम मंदिर का उद्घाटन में शामिल हुए थे कई सितारे 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले महीने 22 जनवरी 2024 को अयोध्या राम मंदिर का उद्घाटन किया गया था. इस हाई-प्रोफाइल उद्घाटन में कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए. इनमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, अनुपम खेर और कंगना रनौत शामिल हैं.

Latest Stories