भाग्य लक्ष्मी: ऐश्वर्या को त्रिशा सारदा में खुद का प्रतिबिंब दिखता है

पिछले कुछ महीनों में भाग्य लक्ष्मी की ऐश्वर्या खरे एक माँ के रूप में अपनी भूमिका का भरपूर आनंद ले रही हैं, वास्तव में, उन्होंने अपनी ऑन-स्क्रीन बेटी पार्वती (त्रिशा सारदा) के साथ एक मजबूत और दिल से जुड़ा रिश्ता...

New Update
t
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पिछले कुछ महीनों में भाग्य लक्ष्मी की ऐश्वर्या खरे एक माँ के रूप में अपनी भूमिका का भरपूर आनंद ले रही हैं, वास्तव में, उन्होंने अपनी ऑन-स्क्रीन बेटी पार्वती (त्रिशा सारदा) के साथ एक मजबूत और दिल से जुड़ा रिश्ता विकसित किया है। जहाँ दर्शकों के बीच उनके रिश्ते की गहरी छाप है, वहीं असल ज़िंदगी में भी ऐश्वर्या त्रिशा की बहुत शौकीन हो गई हैं। इतना ही नहीं, ऐश्वर्या को दृढ़ता से लगता है कि त्रिशा बिल्कुल उनकी तरह ही हैं, बिल्कुल वैसी ही जैसी वह बचपन में थीं; जिससे उनका रिश्ता और भी मजबूत हो जाता है।

k

l

k

ju

ऐश्वर्या खरे ने कहा, 

"जब से पारो ने हमारे साथ शूटिंग शुरू की है, तब से वह हमारी ज़िंदगी का अहम हिस्सा बन गई है। शुरू में मुझे एक बच्चे के साथ शूटिंग करने को लेकर संदेह था। लेकिन, वह अपनी उम्र के हिसाब से बहुत प्रतिभाशाली और परिपक्व लड़की है। मुझे लगता है कि हम दोनों एक जैसे हैं, हर बार जब मैं उसे देखती हूँ, तो मुझे लगता है कि मैं खुद का एक छोटा संस्करण देख रही हूँ। मैं उससे अक्सर कहती हूँ- ‘तू बिल्कुल मेरी जैसी है’, जब मैं बच्ची थी, तो मैं भी उसकी तरह हर चीज़ पर सवाल उठाती थी, जब तक कि मुझे स्पष्टता नहीं मिल गई। वह सेट पर सभी के साथ बहुत अच्छी तरह से घुलमिल जाती है। कैमरे के सामने भी, वह बहुत आत्मविश्वासी है, उसे बस एक बार स्पष्ट ब्रीफ दे दो और वह जानती है कि क्या करना है और कैसे करना है। मुझे लगता है कि मैं उसकी ऑन-स्क्रीन माँ बनने के लिए बनी हूँ।"

o

yu

जहां ऐश्वर्या को त्रिशा के साथ ऑफ-स्क्रीन रिश्ता पसंद आ रहा है, वहीं दर्शकों के लिए लक्ष्मी और पार्वती के जीवन में आने वाला ड्रामा देखना दिलचस्प होगा, क्योंकि नीलम (स्मिता बंसल) उन्हें ओबेरॉय हाउस में आने के लिए कहती है।

यज

आगे क्या होता है, यह जानने के लिए देखिए 'भाग्य लक्ष्मी', हर सोमवार से रविवार, रात 8:30 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Read More:

गुम है किसी के प्यार में से बाहर होने पर Shakti Arora ने दिया रिएक्शन

विशाल पांडे की वजह से लवकेश कटारिया पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

Akshay Kumar ने सरफिरा के लिए तोड़ी 8 घंटे की शूटिंग पॉलिसी

मशहूर गायिका Usha Uthup के पति Jani Chacko का निधन

Latest Stories