गुम है किसी के प्यार में से बाहर होने पर Shakti Arora ने दिया रिएक्शन

ताजा खबर: शक्ति अरोड़ा ने शो गुम है किसी के प्यार में को अलविदा कह दिया हैं. इस बीच अब शक्ति अरोड़ा ने गुम है किसी के प्यार में शो को छोड़ने की असली वजह बताई हैं.

New Update
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. शो को टीआरपी चार्ट पर अच्छे नंबर मिल रहे हैं. ईशान और सावी को फैंस ने खूब पसंद किया है. शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा एक साथ स्क्रीन पर बहुत प्यारे लग रहे थे. लेकिन अब शक्ति अरोड़ा ने शो गुम है किसी के प्यार में को अलविदा कह दिया हैं. इस बीच अब शक्ति अरोड़ा ने शो को छोड़ने की असली वजह बताई हैं.

शक्ति अरोड़ा ने इस वजह से शो को कहा अलविदा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Ishan Aka Shakti Arora Reveals His Future  Planning Bhavika Sharma 'गुम है किसी के प्यार में' से बाहर होते ही शक्ति  अरोड़ा ने रिवील किया अपना फ्यूचर

दरअसल, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में शक्ति अरोड़ा ने खुलासा किया कि शो ने एक साल से ज़्यादा समय तक इसका हिस्सा रहने के बाद लीप ले लिया था. एक्टर ने शेयर किया कि उन्हें अपने बाहर निकलने का संकेत बाहर से मिला. उन्होंने कहा, "मुझे मीडिया से डेढ़ महीने पहले खबर मिली थी. हालांकि, मैं इस पर विश्वास नहीं करना चाहता था. मैंने अपने दिमाग को तैयार करना शुरू कर दिया था". इसके साथ- साथ शक्ति अरोड़ा से शो छोड़ने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "यह अप्रत्याशित था क्योंकि हमें शानदार टीआरपी मिल रही थी. विश्व कप सीज़न के दौरान 2.1 टीआरपी मिलना कोई मजाक नहीं है और कोई भी निर्माता ऐसे मोड़ पर लीप लेने के बारे में नहीं सोचेगा. लेकिन चैनल का जो भी फैसला था, वे ही जानते हैं".

'गुम है किसी के प्यार में'  को लेकर बोले शक्ति अरोड़ा

 Shakti Arora के बाद एक और किरदार ने 'गुम है किसी के प्यार में' को कहा अलविदा,  नाम जानकर फैन्स को लग सकता है तगड़ा झटका
 
शक्ति अरोड़ा ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा कि भले ही उन्होंने निर्माताओं से बात करने की कोशिश की, लेकिन यह कारगर नहीं हुआ. उन्होंने कहा, "मैं लंबे समय से टीवी में काम कर रहा हूं, लेकिन इससे पहले, मुझे टीआरपी लिस्ट में नंबर एक स्थान पर रहने का मौका नहीं मिला. गुम है किसी के प्यार में शो के साथ हम अक्टूबर 2023 से जनवरी 2024 तक तीन महीने तक टॉप पर रहे. जब मैंने अलविदा कहा, तब भी हम नंबर 1 पर थे. यह मेरे लिए विश्व कप जीतने जैसा था".

शक्ति अरोड़ा ने शो के आखिरी दिन को किया याद

 Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Serial Hitesh Bharadwaj Reacts To Replace Shakti  Arora In Bhavika Sharma Starrer Show GHKKPM में ईशान का जाना हुआ पक्का! इस  दिन आखिरी एपिसोड शूट करेंगे शक्ति

शक्ति अरोड़ा से सेट पर उनके आखिरी दिन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, “आखिरी दिन और आखिरी शॉट तक मुझे यह एहसास ही नहीं हुआ कि शो मेरे लिए खत्म होने वाला है. जब आखिरकार वह पल आया, तो एक खोखलापन सा महसूस हुआ कि ‘ओह, यह आखिरी दिन है, अब आगे क्या? अगले 5 दिनों तक मैं बस सोता रहा और अपनी थकान दूर करता रहा. इस बार मैं नहीं कर रहा हूं. अब मैं यह नहीं समझना चाहता कि मैं क्या करना चाहता हूं. मैं चाहता हूँ कि भगवान मुझे दिखाए कि वह मुझे क्या देना चाहता है. जीवन को एक आश्चर्य बनने दो"

Read More:

विशाल पांडे की वजह से लवकेश कटारिया पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

Akshay Kumar ने सरफिरा के लिए तोड़ी 8 घंटे की शूटिंग पॉलिसी

मशहूर गायिका Usha Uthup के पति Jani Chacko का निधन

विशाल पांडे थप्पड़ केस पर अरमान मलिक के खिलाफ बोले कुशाल टंडन

Latest Stories