विशाल पांडे की वजह से लवकेश कटारिया पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

रियलिटी शोज़: बिग बॉस ने दूसरे हफ्ते लवकेश कटारिया को बाहरवाला बनने का मौका दिया, लेकिन अब लवकेश के दोस्त विशाल पांडे की वजह से उन पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है. 

New Update
vishal pandey
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रियलिटी शोज़: Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 दर्शकों को ढेर सारे ड्रामा और तीखे संघर्षों से बांधे हुए है. शो के तीसरे हफ्ते में सभी कंटेस्टेंट्स टास्क में जगह पक्की करने के लिए अपना बेस्ट प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं बिग बॉस ने दूसरे हफ्ते लवकेश कटारिया को बाहरवाला बनने का मौका दिया, लेकिन अब लवकेश के दोस्त विशाल पांडे की वजह से उन पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है. 

बिग बॉस ने किया बाहरवाले को नॉमिनेट

एल्विश की तरह सिस्टम हैंग करेगा ये शख्स, जानिए कौन है Love Kataria? जो  दोस्त के दम पर जीतेगा बिग बॉस की ट्रॉफी

दरअसल इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार सभी कंटेस्टेंट्स में एक बाहरवाला मौजूद हैं. बिग बॉस जिसे भी बाहरवाला बनने की ताकत देते हैं, वह चेतावनी देते हैं कि किसी भी कंटेस्टेंट को इस बारे में किसी को पता नहीं चलना चाहिए. सना सुल्तान और साई केतन के बाद यह पावर लव कटारिया को दी गई. इन्वेस्टिगेशन टास्क में जहां कोई भी कंटेस्टेंट यह पता नहीं लगा पाया कि बाहरवाला कौन है, वहीं लव कटारिया के खास दोस्त विशाल पांडे को इस बात की भनक लग गई कि बाहरवाला कौन है. वहीं लवकेश कटारिया भी उनसे यह बात छिपा नहीं पाए, जिसकी वजह से बिग बॉस नाराज हो गए और उन्हें सीधे घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया.

लवकेश कटारिया ने तोड़ा बिग बॉस का नियम 

द खबरी ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सभी घरवाले लिविंग एरिया में बैठे हुए हैं. इस दौरान बिग बॉस सभी से पूछते हैं कि कौन चाहता है कि लव घर से बाहर न जाए, जिसके जवाब में दीपक चौरसिया, विशाल पांडे और शिवानी के साथ सना मकबूल हाथ उठाते हैं. हालांकि, अगर कंटेस्टेंट्स को लगता है कि लवकेश को दर्शकों के वोट से बेदखल किया जाना चाहिए, तो उन्हें एक टास्क पूरा करना होगा. इसके लिए, लवकेश का समर्थन करने वाले चार घरवालों को अगली घोषणा तक गार्डन एरिया में एक चक्की घुमानी होगी. टास्क के दौरान विशाल ने लवकेश के खिलाफ वोट करने के लिए चंद्रिका पर हमला बोला. चंद्रिका ने जवाब दिया कि नियम तोड़े गए हैं. विशाल ने जवाब दिया, "क्या यह पहली बार है जब नियम तोड़े गए हैं? जब अरमान ने मुझे थप्पड़ मारा था, तब नेज़ी के अलावा किसी ने इसे नियम तोड़ने वाला नहीं कहा था. तुम इतने दोहरे चेहरे वाले कैसे हो सकते हो?

विशाल पांडे ने लिया लवकेश का पक्ष

विशाल पांडे ने सना सुल्तान से पूछा कि उन्होंने लवकेश के खिलाफ वोट क्यों दिया. सना ने जवाब दिया कि उनकी सबसे अच्छी दोस्त और मुनीषा खटवानी एलिमिनेट हो गईं. इस पर विशाल ने कहा, "लवकेश अपनी दोस्त को बचा रहा था. आप उसे 'भाई' कहती हैं और आप उसके साथ ऐसा व्यवहार करती हैं? मैंने उससे अपना हाथ ऊपर उठाने के लिए क, लेकिन वह हिचकिचा रही थी. वह अपना हाथ ऊपर-नीचे करती रही. कितने बुरे लोग हैं!" जवाब में, लवकेश ने कहा कि उन्हें हमेशा से पता था कि सना इस तरह से व्यवहार करेगी. वहीं इस हफ्ते शिवानी कुमारी, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया, अरमान मलिक और दीपक चौरसिया सहित पांच कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए.

Read More:

Akshay Kumar ने सरफिरा के लिए तोड़ी 8 घंटे की शूटिंग पॉलिसी

मशहूर गायिका Usha Uthup के पति Jani Chacko का निधन

विशाल पांडे थप्पड़ केस पर अरमान मलिक के खिलाफ बोले कुशाल टंडन

Bigg Boss OTT 3: वीकेंड का वार में Munisha Khatwani हुई घर से बाहर

 

Latest Stories