साउथ की पहली एक्ट्रेस जिसका सिंगापुर के मैडम तुसाद मेंं लगा स्टैच्यू

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल...जिन्होंने ना केवल साउथ इंडस्ट्री बल्कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई है। भले ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनका वो सिक्का नहीं जमा लेकिन साउथ में उनका बहुत नाम है...

author-image
By Chhavi Sharma
New Update
i
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आज एक्ट्रेस काजल अग्रवाल मना रही हैं अपना 39वां जन्मदिन

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल...जिन्होंने ना केवल साउथ इंडस्ट्री बल्कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई है। भले ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनका वो सिक्का नहीं जमा लेकिन साउथ में उनका बहुत नाम है। या यूं कहें कि साउथ इंडस्ट्री में उनकी धाक है।

ffg

साउथ की कई बड़ी फिल्मों में काजल नज़र आ चुकी है। 19 जून, 1985 को जन्मीं काजल आज अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से।

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल से जुड़ी खास बातें

पंजाबी परिवार से हैं काजल

ukk

चूंकि काजल अग्रवाल तमिल और तेलुगु फिल्मों का बड़ा नाम है। इसीलिए ज्यादातर लोगों को यही लगता है कि वो साउथ से हैं। लेकिन उनके नाम से ये कन्फ्यूज़न दूर हो जाता है। काजल पंजाबी फैमिली से हैं। उनके पिता विनय अग्रवाल बिजनेसमैन हैं।

ऐश्वर्या के साथ इस फिल्म से किया था डेब्यू

l

ये बात बेहद ही कम लोग जानते होंगे कि एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपना डेब्यू बॉलीवुड फिल्म क्यूं! हो गया ना..से किया था। इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस थीं ऐश्वर्या राय और काजल ने ऐश्वर्या की बहन का किरदार फिल्म में निभाया था।

अभिनेत्री के नाम दर्ज है ये उपलब्धि

ku

सिंगापुर के मैडम तुसाद में काजल अग्रवाल का वैक्स स्टैच्यू लगाया गया है। और ऐसी उपलब्धि हासिल करने वालीं काजल साउथ की पहली एक्ट्रेस हैं। इसी साल उनका मोम का पुतला वहां लगाया गया है।

बहन भी है साउथ की एक्ट्रेस

h

बड़ी बहन काजल की तरह ही छोटी बहन निशा अग्रवाल ने भी एक्टिंग के करियर को ही चुना और वो तमिल, तेलुगु और मलयालम सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेस हैं। उनकी शादी एशिया में गोल्ड जिम के मैनेजिंग डायरेक्टर करण वलेचा से हुई है।

बॉलीवुड की इन फिल्मों में आ चुकी हैं नज़र

l

साल 2004 में बॉलीवुड फिल्म 'क्यूं! हो गया ना' से डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 'स्पेशल 26', 'सिंघम', 'दो लफ्ज़ों की कहानी' में उन्होंने अहम रोल निभाया था।

लजन

हज

Read More

Sarfira Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का ट्रेलर आउट

Allu Arjun की Pushpa 2 हुई पोस्टपोन, फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

Fashion Wave Magazine में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए अंकित नागपाल

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल नहीं होंगे पिता शत्रुघ्न सिन्हा?

Latest Stories