Allu Arjun की Pushpa 2 हुई पोस्टपोन, फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

ताजा खबर: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा 2: द रूल सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. वहीं अब दर्शकों को इस फिल्म के लिए कुछ और समय तक इंतजार करना होगा. दरअसल, इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है.

New Update
Pushpa 2 The Rule

Pushpa 2

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Pushpa 2 Release Date: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा 2: द रूल सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. वहीं दर्शक फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. अब दर्शकों को इस फिल्म के लिए कुछ और समय तक इंतजार करना होगा. दरअसल, इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. ऐसे में चलिए जानते है कि पुष्पा 2: द रूल कब रिलीज होगी.

इस दिन रिलीज होगी पुष्पा 2: द रूल

सोमवार शाम को अल्लू अर्जुन ने अपने ट्विटर हैंडल पर पुष्पा 2: द रूल का नया पोस्टर शेयर किया. इसमें वह पुष्पा राज की भूमिका में नजर आ रहे हैं. उन्होंने ग्रे टी-शर्ट और उसके ऊपर ब्राउन शर्ट पहनी हुई है. उन्होंने सिर पर मैचिंग बंदाना बांधा हुआ है. उन्होंने अपने हाथ में तलवार पकड़ी हुई है. अल्लू ने कैमरे की तरफ़ देखा और उनके चेहरे पर जानलेवा भाव थे. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "#Pushpa2TheRule 6 दिसंबर, 2024 से सिनेमाघरों में." बता दें 'पुष्पा द रूल' पहले 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली थी. ऐसे में बताया जा रहा था कि रोहित शेट्टी की अजय देवगन स्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' की रिलीज डेट टाल दी गई है. अब यह फिल्म दिवाली के मौके पर पर्दे पर आएगी.

साल 2021 में रिलीज हुई थी फिल्म पुष्पा 

Pushpa 2 Teaser Out: झन्नाटेदार है 'पुष्पा: द रुल' का टीजर

पुष्पा 2: द रूल, सुकुमार की 2021 की तेलुगु ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज़ का सीधा सीक्वल है. पहले भाग में अल्लू अर्जुन ने एंटी-हीरो, पुष्पा राज और रश्मिका मंदाना ने उनकी प्रेमिका, श्रीवल्ली की भूमिका निभाई थी. फहाद फासिल को पहली फिल्म के अंत में पेश किया गया था, जो सीक्वल में एक बड़ी भूमिका का संकेत देता है. पुष्पा: द राइज़ में सामंथा रूथ प्रभु ने लोकप्रिय डांस नंबर ऊ अंतावा ऊ ऊ अंतावा में भी अभिनय किया. वहीं पुष्पा 2: द रूल में फहद फासिल , जगदीश प्रताप बंडारी, जगपति बाबू , प्रकाश राज , अनसूया भारद्वाज और अन्य भी हैं .

Pushpa 2 New Release Date | Rashmika Mandanna

Read More

Fashion Wave Magazine में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए अंकित नागपाल

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल नहीं होंगे पिता शत्रुघ्न सिन्हा?

Diljit Dosanjh ने टुनाइट शो से पहले Jimmy Fallon को सिखाई पंजाबी

स्वरा ने अपनेआउट स्पोकन नेचर के कारण काम खोने के बारे मे की खुलकर बात

Latest Stories