सेल्फ क्वारंटाइन की वजह से अगर हो रहे बोर तो नेटफ्लिक्स पर देखे राधिका आप्टे की ये बेहतरीन फिल्में

1 min


राधिका आप्टे नेटफ्लिक्स

अगर आप है राधिका आप्टे के फैन तो नेटफ्लिक्स पर उनकी ये बेहतरीन फिल्मो को करे एन्जॉय

इस समय कोरोनावायरस का प्रकोप पूरी दुनिआभर में देखने को मिल रहा है , कोरोनावायरस की वजह से पूरा मनोरंजन जगत बुरी तरह प्रभावित हुआ है। टीवी शोज से लेकर फिल्मों तक हर चीज की शूटिंग रोक दी गई है। भारत सरकार द्वारा कई देशों में लॉकडाउन जारी हो चुका है। ऐसे में आम आदमी घर पर रहकर ही अपना वक्त बिताने के लिए मजबूर है। इस खाली वक़्त में आप राधिका आप्टे की कुछ बेहतरीन फिल्में नेटफ्लिक्स पर देख सकते है।

राधिका आप्टे की लस्ट स्टोरीज़, सेक्रेड गेम्स और घोउल जैसी वेब सीरीज के अलावा, पैडमैन और हंटर जैसी  फिल्में नेटफ्लिक्स पर देखी जा रही है। चलिए आज आपको नेटफ्लिक्स पर राधिका आप्टे की बेहतरीन फिल्मों के बारें में बताते है।

1. Ghoul

ghoul

Source – Indiewire

राधिका आप्टे की ‘घोउल’ सबसे डरावने और गहरे नेटफ्लिक्स ओरिजिनल शो में से एक है। घोल की कहानी (नेटफ्लिक्स-इंडिया शो ) अरब लोकगीत राक्षस गॉल के बारे में है, जो सेक्रेड गेम्स के बाद इस फिल्म को भारत का दूसरा नेटफ्लिक्स ओरिजिनल बनाता है। नेटफ्लिक्स की यह टॉप सीरीज भयानक चीजों के इर्द-गिर्द घूमती है। जो दर्शक राधिका आप्टे के प्रशंसक है, उन्हें इस सीरीज से प्यार हो जाएगा क्योंकि इस फिल्म में उनका अभिनय अद्भुत है।

2 . Lust Stories

just stories

Source – Amazon

इंसानी भावनाओं में से एक ‘कामुकता’ के इर्द गिर्द बनी इस फिल्म में चार शॉर्ट फ़िल्में शामिल है, जो जाने माने निर्देशकों ने बनाई है। अनुराग कश्यप, ज़ोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और करन जौहर की इन फिल्मों में राधिका आप्टे, भूमि पेडनेकर, मनीषा कोइराला, कियारा आडवाणी, नेहा धूपिया, संजय कपूर और विकी कौशल जैसे कलाकार मौजूद है। फिल्म में हर जगह सेक्स से संबंधित चीज़ें, संदर्भ और डॉयलॉग्स भरे पड़े है। कई तो ऐसे टैबू सीन्स है,जिन्हें देखकर आपको लगेगा कि इन्हें दिखाने के लिए वाकई हिम्मत चाहिए। इस फिल्म में ऐसे डार्क और सेंशुअल मुद्दों को इतना हाइलाइट कर के दिखाया गया है कि आप को समाज का एक कड़वा सच दिख सकता है।

3. Andhadhun

Radhika apte

Source – Youtube

”अंधाधुन” उम्दा स्क्रिप्ट ,बेहतरीन एक्टिंग और थ्रिलर बेस्ड फिल्म है। फिल्म की कहानी एक पियानो प्लेयर (आयुष्मान खुराना) की है, जो अंधा है वो अपनी गर्लफ्रेंड राधिका आप्टे के रेस्टोरेंट में पियानो बजाकर गुजारा करता है। बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद कोई संदेह नहीं है यह नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए राधिका आप्टे की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है। कहानी एक पियानो वादक को घेरती है जो अंधा होने का नाटक कर रहा है और परिस्थितियों में एक हत्या का गवाह बनता है जो अन्य भयानक परिणामों की ओर जाता है। यह किसी भी हॉलीवुड फिल्म के बराबर है।

4. Sacred Games

 नेटफ्लिक्स

Source – Pinterest

इस वेब सीरीज़ को देखते समय आपको गैंग्स ऑफ वासेपुर से लेकर सत्या तक की अनुराग कश्यप की सभी फिल्मों की याद आएगी। नेटफ्लिक्स पर सेंसर का दबाव नहीं होने के चलते इस सीरीज़ में आपको फुल फ्रंटल न्यूडिटी दिखाई देगी जिसे बेहद एथिकल तरीके से फिल्माया गया है। सेक्रेड गेम्स के लेखक वरुण ग्रोवर ने इस कहानी को बेहतरीन तरीके से बुना है। इस ड्रामा में होने वाली हर घटना का तार एक दूसरे से जुड़ा हुआ है और जैसे -जैसे एपिसोड आगे बढ़ते है।आपको छोटे से छोटे किरदार की कहानी में एहमियत समझ आने लगती है सेक्रेड गेम्स का सबसे मज़बूत पक्ष है इसमें मौजूद कलाकार नवाज़ुद्दीन, सैफ़, राधिका आप्टे, ल्यूक केनी, नीरज कबी, कुब्रा सैत, गिरीश कुलकर्णी और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकारों ने इस सीरीज़ के एक एक फ्रेम को ज़िंदा कर दिया है।

5. Bazaar

baazaar

Source – Pinterest

हॉलीवुड फिल्म वॉल स्ट्रीट से प्रभावित ‘बाजार’ की कहानी शेयर बाजारों के बुनियादी ज्ञान और यह कैसे संचालित होता है बताती है। फिल्म एक स्टॉक मार्केट फर्म में एक मध्यवर्गीय युवा लड़के के बारे में बता रही है, जो स्टॉक पर इनसाइडर टिप्स दे रहा है। निर्देशक चावला ने शेयर मार्केट के साथ यूपीए सरकार में हुए टेलीकॉम घोटाले को यहां बुना है कि कैसे क्या खेल हुआ था। फिल्म का यह हिस्सा रोचक है। यह नेटफ्लिक्स पर वास्तव में देखने लायक फिल्म है, जो फिल्मों, मनोरंजन का मूल पहलू देती है। अच्छे डायलॉग्स, अप्रत्याशित ट्विस्ट्स से भरे, और यह नेटफ्लिक्स पर एक हिट बना रहा है, फिल्म में राधिका आप्टे  की एक्टिंग लाजवाब है।

6 . Padman

राधिका आप्टे padman

Source – Youtube

जैसा कि फिल्म के नाम से पता चलता है, मेगास्टार अक्षय कुमार स्टार्रर पैड मैन नेटफ्लिक्स पर अच्छी फिल्मों में से एक है। यह अरुणाचलम मुरुगनांथम की वास्तविक जीवन की कहानी है, जो दक्षिण भारत के एक गरीब कॉलेज ड्रॉपआउट इनोवेटर है। इस फिल्म की कहानी जो पैड के चारों ओर घूमते है आमतौर पर भारतीयों द्वारा एक विचित्र विषय के रूप में माना जाता है। पैड मैन नेटफ्लिक्स पर राधिका आप्टे की उन फिल्मों में से एक है जो गंभीर विषय पर बातचीत शुरू करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। फिल्म मनोरंजन करने समाज को अच्छा मैसेज भी देती है।

7 . Bombairiya

राधिका आप्टे नेटफ्लिक्स

Source – Timesofindia

54 किरदारों से सजी इस फिल्म (Bombairiya)में हम रवि किशन, राधिका आप्टे, सिद्धांथ कपूर, शिल्पा शुक्ला समेत कई दिग्गज सितारों को एक साथ देख पाएंगे। 1 घंटे 52 मिनट लंबी ये फिल्म एक ब्लैक कॉमेडी है जिसमें एक मोबाइल के अंदर एक ऐसा वीडियो है,जिसे लेकर यह फिल्म चलती है और इन 54 किरदारों की जिंदगी में तबाही मच जाती है। इस फिल्म का मुख्य आकर्षण उनकी कॉमेडी टाइमिंग है जिसे पटकथा के साथ चित्रित किया गया है, यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए एक अच्छा ऑप्शन है।

8. Hunterrr

Radhika apte

Source – Youtube

आश्चर्यजनक रूप से एक ऐसी फिल्म जो सेक्स कॉमेडी से भरी है। जब राधिका आप्टे के प्रदर्शन की बात आती है, तो यह शुरू से अंत तक दिमाग को उड़ाने वाली होती है। इस राधिका आप्टे की फिल्मों की कहानी एक सेक्स एडिक्ट के बारे में है जिसके महिलाओं के साथ जुड़ने के अपने तरीके हैं। जब वह ट्रिप्पी (राधिका आप्टे द्वारा निभाया गया रोल ) से मिलता है, तो कथानक आगे बढ़ता है और उसके साथ घर बसाने का फैसला करता है। राधिका आप्टे की बात करें तो उन्होंने हमेशा की तरह ”हंटर ”में भी अपनी अभिनय प्रतिभा को साबित किया है। कुल मिलाकर ये नेटफ्लिक्स पर देखने लायक फिल्म है।

और पढ़ेंः परिणीति चोपड़ा ने क्यों छोड़ी अजय देवगन की यह फ़िल्म जानें किन फ़िल्मों में आयेंगी नज़र


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये