Abhishek और Ayesha का नया गाना Khali Botal टी-सीरीज पर हुआ रिलीज़

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार और आयशा खान का नया गाना 'खाली बोतल' टी-सीरीज के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है. इस गाने को परंपरा टंडन ने गाया है जिसके बोल और संगीत मनन भारद्वाज ने दिए हैं...

New Update
iuyuol
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार और आयशा खान का नया गाना 'खाली बोतल' टी-सीरीज के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है. इस गाने को परंपरा टंडन ने गाया है जिसके बोल और संगीत मनन भारद्वाज ने दिए हैं. गाने के रिलीज़ होने के कुछ हीं घंटों बाद गाना म्यूजिक की केटेगरी में ट्रेंड करने लगा. प्यार और रिश्तों की कहानी दर्शाता ये गाना आपके दिल को छू जायेगा.

आपका नया गाना चूका है. जिसमें आप राजशाही कपड़ो में नज़र रहे हैं. आपका पहला ख्याल क्या था जब आपने इस सॉंग के ऑउटफिट को देखा था?

अभिषेक- जब मैंने पहली बार इन ऑउटफिट को देखा था तब मै थोड़ा चौक गया था क्योंकि मुझे पहले तो समझ हीं नहीं आया कि उसकी पहनना किस तरह से है. उस ऑउटफिट को बिल्कुल अलग तरह से हीं पहना जाता है उसकी ज़िप बिल्कुल साइड से लग रही थी. वो पूरा ऑउटफिट साथ में हीं था जिसको ऊपर से पहना जाता था. जब पूरा लुक मेरा कम्पलीट हुआ तब मै खुद को भी बहुत अलग रहा था. हम काफी खुश थें कि हमें कुछ नया करने के लिए मिल रहा है.

आयशा क्या आपको लगता है कि गाने का क्लाइमेक्स थोड़ा अलग होना चाहिए था?

आयशा- प्यार में ऐसी चीजें कहाँ होती हैं जो हमें चाहिए होती हैं. ये गाना हीं प्यार पर बना है और इस गाने में यही दिखाया गया है कि प्यार में ऐसी चीज क्यों होती है. इसकी कहानी इतनी स्ट्रॉन्ग थी, इसका गाना भी बहुत अच्छा है और इसके लुक्स भी बहुत अच्छे हैं. मनीष सर ने इतनी अच्छी तरह से इसको डायरेक्ट किया है. हमारी टीम इतनी अच्छी थी कि मुझे पता था कि कुछ अच्छा होने वाला है लेकिन ये इतना बड़ा हो जायेगा और हमें इतना सारा प्यार मिलेगा इसके बारे में नहीं सोचा था.

uiy

ये गाना भी एक लव सॉंग है जिसमें रोमांस हैं, और इस तरह के गाने पहले भी काफी चलें हैं तो क्या आप पर्सनली कुछ अलग तरह के प्रोजेक्ट्स करना चाहते थे?

अभिषेक- मै रोमांटिक नहीं करना चाहता था क्योंकि मै भी उस जोन में था कि कम करो लेकिन अच्छा करो.

आयशा- इन्हें किसी ने कहा था क्वालिटी ओवर क्वांटिटीतो वो उसी पर काम कर रहे थे.

अभिषेक- मुझे पता नहीं था कि ऐसा भी कुछ होता है लेकिन मुझे बस इतना पता था कि कम काम करना है लेकिन अच्छा काम करना है.

आपलोगों ने जो साथ में इन्स्टाग्राम पर रील पोस्ट की थी उसमें आप दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था.

आयशा- हमने यूँ हीं शूट किया था वो गाना. अभिषेक नेसांवरेगाने को प्रमोट करने के लिए वो विडियो शूट करने के लिए कहा था.

अभिषेक- वो रील बहुत सुन्दर बनकर आई थी. हमने सोचा भी नहीं था कि वो इतनी अच्छी एडिट होगी. वो रील वायरल हो गयी तो लोगों को लगा कि इन दोनों को साथ में ले लेना चाहिए.

9ou

इस गाने पर लोगों से किस तरह के रिस्पांस आपको मिले हैं?

अभिषेक- मै कमेंट्स पढ़ रहा था लोगों ने काफी अच्छे और पॉजिटिव कमेंट्स किये हैं. गाना ट्रेंडिंग चल रहा है और सभी को पसंद रहा है. इससे ज्यादा बड़ी और क्या हीं बात होगी.

बिग बॉस में आपकी बॉन्डिंग लोगों को काफी पसंद आई थी. उस समय से लेकर अभी तक आप दोनों की किस तरह की बॉन्डिंग रही है?

आयशा- मुझे लगता है हमारा बॉन्ड धीरे धीरे और भी मजबूत हुआ है. बिग बॉस के घर के अन्दर किसी को पता नहीं चलता है कि घर के बाहर लोगों को क्या पसंद रहा है. वहां जो कुछ भी होता है वो बहुत नेचुरली और ऑर्गनिकली होती हैं. बाहर आने के बाद पता चला कि लोगों को हमारा बॉन्ड पसंद आया है. बाहर आने के बाद जब हमने एक दुसरे के साथ थोड़ा समय बिताया तो समझ आया कि सिर्फ कैमरा की वजह से हम ऐसे नहीं हैं हम सच में ऐसे हीं हैं.

अभिषेक- इनकी तरफ से दोस्ती ज्यादा थी मेरी तरफ से थोड़ी कम थी. लेकिन बाहर आकर हमारा बॉन्ड बहुत ज्यादा स्ट्रॉन्ग हो गया. मैं जब फाइनल में स्टेज पर खड़ा था तो मुझे दिख रहा था कि ये मेरी मम्मी का हाथ पकड़ कर बैठी थीं और उनको सांत्वना दे रहीं थीं. वहीँ से मुझे दिख रहा था कि हमारा बॉन्ड बहुत अच्छा है. बाहर आकर भी हमारी दोस्ती बरकरार रही. हम साथ में घुमने-फिरने गए, हमने साथ में रील्स भी शूट किये. ईद के दिन मैं इनके घर भी गया था और अब हमने साथ में गाना भी शूट किया. हम एक दुसरे के साथ अपनी बातें भी शेयर करते हैं. हमारी दोस्ती बहुत अच्छी है.

opi

आजकल सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज की कही गयी किसी बात को रील्स में अलग अलग तरह से पेश किया जाता है. तो जब आप उन रील्स को देखती हैं तो एक सेलेब्रिटी के तौर पर क्या सोचती हैं?

आयशा- पहली बात तो मै यही कहना चाहूंगी कि मै अपने आप को सेलेब्रिटी नहीं मानती हूँ क्योंकि मुझे नहीं लगता है कि मैंने अभी तक ऐसा कुछ किया है. मै अभी बस कड़ी मेहनत कर रही हूँ अपने सपनों को पूरा करने के लिए. इंशाअल्लाह एक समय आएगा जब मै खुद को सेलेब्रिटी की तरह देख पाऊँगी. अगर मैं इन रील्स की बात करूँ तो किसी का गलत किसी का सही होता है. आपको नहीं पता है कि किसने आपकी बात को किस तरह से लिया है. ऐसा नहीं है कि मै जो बोल रहीं हूँ वो सही हीं बोल रहीं हूँ अगर उसमें किसी को गलत लगता है तो शायद मै उनके लिए गलत हूँ. ये तो अपने अपने समझ की बात है.

अभिषेक- एक्सप्लेन करना पड़ता है कि मेरा वो मतलब नहीं था. मुझे लगता है उनको समझाना मेरी रिस्पांसिबिलिटी है. वो इस चीज को समझते हैं. आज हम जो भी हैं उनकी वजह से हीं हैं. इसलिए अगर उनको कुछ गलत लगता है तो मै उनको एक्सप्लेन कर देता हूँ.

o

Tags : abhishek kumar latest video | abhishek kumar music video | abhishek kumar latest update | abhishek kumar new music video | Abhishek Kumar Interview | ayesha khan latest updates | actress ayesha khan songs | ayesha khan latest news | Ayesha Khan interview | song Khali Bottle | Khali Botal | Khali Botal | khali botal new song | khali botal song 

Read More:

मडआइलैंड पर सलमान ने 10 घंटे इस फिल्म में यूनिट को करवाया था इंतज़ार

आने वाले समय में इन फिल्मों से सनी देओल मचाएंगे ग़दर

मुन्ना भाई में सर्किट का असली नाम था खुजली,अरशद वारसी ने किया खुलासा

क्या फिल्म जिगरा के लिए आलिया ले रही हैं बास्केटबॉल क्लास

Latest Stories