क्या फिल्म जिगरा के लिए आलिया ले रही हैं बास्केटबॉल क्लास

ताजा खबर:आलिया भट्ट स्टारर जिगरा का उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बाद  यह नेक्स्ट आने वाली फिल्म है  आलिया के अलावा फिल्म मेंउनके साथ पहली बार वेदांग रैना भीकाम करने वाले हैं.

New Update
alia1.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर:आलिया भट्ट स्टारर जिगरा का उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बाद  यह नेक्स्ट आने वाली फिल्म है  आलिया के अलावा फिल्म मेंउनके साथ पहली बार वेदांग रैना भीकाम करने वाले हैं. फिल्म के बारे में बात करें तो यह फिल्म एक रेस्क्यू ड्रामा होने वाली है  जो भाई-बहनों के बीच के गहन प्रेमसे जुडी हुई  है, वहीं अब खबर आ रही है कि  फिल्म के लिए आलिया भट्ट को  खेल प्रशिक्षणका सहारा भी लेना पड़ामीडिया सोर्स के अनुसार  वासन बाला निर्देशित फिल्म के लिए आलिया को बास्केटबॉल ट्रेनिंग लेनी पड़ी.

 बास्केटबॉल का ले रही हैं प्रशिक्षण 

Alia Bhatt Takes Basketball Training For Vasan Bala's Jigra; Masters Game  Rules And Skills: Report

ईटाइम्स  के अनुसार, एक सूत्र ने खुलासा किया है कि आलिया भट्ट ने बास्केटबॉल के खेल को समझने के लिए कोचिंग ली है, जिसमें शहर के कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों से वह प्रशिक्षण लेती हुई दिखी, सूत्र ने बताया है कि आलिया और वासन चाहते थे कि बास्केटबॉल वाले हिस्से नेचुरल लगे  क्योंकि इसका फिल्म की कहानी से बड़ा संबंध है.

कोच को किया जाएगा नियुक्त 

Alia Bhatt is working hard for the film Jigra, learning the intricacies of  this game., बॉलीवुड न्यूज News | Zoom TV

बताया तो यह भी जा रहा है कि  खेल और उसके नियमों को समझने के लिए आलिया भट्ट ने कई घंटों का समय लिया, खेल के बेसिक भी उन्होंने बहुत ध्यान से सीखे जिसमें ड्रिबल, डबल ड्रिबल, पास कैसे करें और गेंद को बास्केट में डालना  समेत कई  चीजें शामिल हैं. फिल्म के डायरेक्टर ने तो यहाँ तक सोचा है कि  फिल्म के लिए एक कोच को नियुक्त किया जाए जिसे  खेल से संबंधित भागों को कोरियोग्राफ करने के लिए सेट पर मौजूद रखा जाए.

वर्क फ्रंट 

Alia Bhatt: It's A Wrap For Alia Bhatt's Jigra! Actress Shares Candid Pics  With Co-Star Vedang Raina | Hindi News, Times Now

आलिया आखिरी बार करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आई थीं. जिगरा के अलावा, उनके पास पाइपलाइन में संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर और जी ले जरा हैं. इस बीच, जिगरा वेदांग की दूसरी फिल्म है, जिसने पिछले साल जोया अख्तर की द आर्चीज़ के साथ शुरुआत की थी. आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा यह फिल्म 27 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

Read More:

किरण राव और आमिर खान कुछ इस तरह निपटे थे तलाक से

मुन्ना भाई में सर्किट का असली नाम था खुजली,अरशद वारसी ने किया खुलासा

पैरेंट्स नहीं मनोज ने अपनी पहली सैलरी इन्हे देकर तोड़ दिया था रिश्ता

रेड लिपस्टिक को लेकर लोगों ने मचाया बवाल, ट्विंकल ने दिया इस तरह जवाब

 

 

Latest Stories