INTERVIEW बिग बॉस 17 के अभिषेक कुमार ने अपनी जर्नी के बारे में बताया

उडारियाँ शो से अपना नाम कमाने वाले अभिषेक कुमार जब से बिग बॉस 17 का हिस्सा बने सुर्ख़ियों में हीं रहने लगे, कभी अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड ईशा को लेकर तो कभी समर्थ को लगाए हुए थप्पड़ को लेकर. बिग बॉस 17 का फाइनल 28 जनवरी की रात हुआ

New Update
Abhishek Kumar First Exclusive Interview After Bigg Boss 17 Grand Finale

उडारियाँ शो से अपना नाम कमाने वाले अभिषेक कुमार जब से बिग बॉस 17 का हिस्सा बने सुर्ख़ियों में हीं रहने लगे, कभी अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड ईशा को लेकर तो कभी समर्थ को लगाए हुए थप्पड़ को लेकर. बिग बॉस 17 का फाइनल 28 जनवरी की रात हुआ और जहां मुनव्वर फारुकी शो के विजेता रहे तो वहीँ अभिषेक शो के रनर अप रहें.

Abhishek Kumar's First Interview After Bigg Boss 17 Grand Finale

अपनी बिग बॉस 17 की जर्नी के बारे में कुछ बताइए?

जर्नी बहुत अच्छी थी. मेरी जिंदगी का जो सबसे बड़ा डर था मैंने उसको फेस किया और वो डर मेरे अन्दर से दो दिन में खत्म हो गया. जब मैंने बिग बॉस के घर में इंटर किया था तब मै जीतने के इरादे से हीं गया था. आज ट्रॉफी भले हीं ना जीती हो लेकिन दुनिया का दिल जीत लिया, और इससे बड़ी मेरे लिए और कोई चीज नहीं है. जो भी मुझसे मिल रहा है वो यही कह रहा है कि आप ट्रॉफी जीतना डिजर्व करते थे, तो मुझे ये सुनकर बहुत अच्छा लग रहा है, और मुझे ख़ुशी मिल रही है.

बिग बॉस में आने के बाद आपके फॉलोअर्स भी बढ़ गए हैं.

हाँ, मैंने देखा. जब मै घर के अन्दर गया था तब पांच लाख थे अब साढ़े तीन मिलियन हो गए हैं.

 Abhishek Kumar First Exclusive Interview After Bigg Boss 17 Grand Finale

आप रिलेशनशिप में थे इसके बारे में आपने शो में जाने से पहले कभी किसी भी मीडिया इंटरव्यू में बताया नही था, ऐसा क्यों?

आप सभी को सरप्राइज भी तो देना था. रिश्ता खत्म हुए भी बहुत समय हो गया था इसलिए भी मैंने बताना जरुरी नहीं समझा लेकिन उन्होंने एक प्राइवेट इंटरव्यू को बिग बॉस में एंट्री लेते हीं पब्लिक कर दिया. जिसके बारे में मुझे पहले से कोई जानकारी नहीं थी.

बिग बॉस के घर में जाकर फैन फॉलोइंग भी लड़कियों में काफी बढ़ गयी है, इसके बारे में क्या कहना चाहेंगे?

मुझे पता चला कि लड़कियों से ज्यादा मै लड़कियों की मम्मियों को पसंद आया हूँ. मै इस बात का ध्यान का रखूँगा कि मै किसी का भी दिल ना दुखाऊं और अपने काम पर ध्यान दूँ और लड़कियों से दूर रहूँ.

Abhishek Kumar First Exclusive Interview After Bigg Boss 17 Grand Finale

आपके को-स्टार अंकित ने इस जर्नी में आपका काफी सपोर्ट किया है, उन्होंने एक इंटरव्यू में आपकी तारीफ भी की है. इसके बारे में आप क्या कहना चाहेंगे?

अंकिता भाई को मै पूजता हूँ. आज एक्टिंग जो कुछ थोड़ा बहुत आता है वो उन्होंने ने हीं सिखाया है. उन्होंने हीं मुझे वर्कआउट करने के लिए मोटीवेट किया था. उनकी वजह से हीं मैंने अपनी बॉडी और फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया है. मेरे बिग बॉस में आने के पीछे का कारण भी अंकित भाई हीं हैं.

क्या आपने एक्स्पेक्ट किया था कि आप बिग बॉस की ट्रॉफी जीतेंगे?

पहले दिन से हीं मैंने जीतना एक्स्पेक्ट किया था. मै यही सोच कर आया था कि मै जीतने के लिए हीं आया हूँ. एक ऐसे इन्सान के सामने मै खड़ा था जिसकी पहले से बहुत फैंस हैं और वो फैंस भी उसने अपनी मेहनत से कमायें हैं. ट्रॉफी ना सही पर मैंने लोगों का दिल जीता है.

Abhishek Kumar First Exclusive Interview After Bigg Boss 17 Grand Finale

घर के अन्दर भी कई लोगों का ये मानना था कि आपने पिछले सीजन के कुछ कंटेस्टेंट की कॉपी की थी तो उसके बारे में क्या कहना चाहेंगे?

आपलोगों को क्या लगा, क्या फेक था मै? मै घर के अन्दर रियल हीं था. मै ऐसी कोई इमेज लेकर नहीं गया था कि मुझे इसी तरीके से बात करनी है या इसी तरीके से रहना है. जैसा मुझे फील हुआ मैंने वैसा हीं कहा और वैसा हीं किया. अगर किसी इन्सान की मुझे लेकर एक इमेज बनी हुई है तो मै उसका कुछ नहीं कर सकता हूँ. 

बिग बॉस के घर से बाहर आप बिग बॉस के किन कंटेस्टेंट से मिलना चाहेंगे?

मै मुनव्वर और मन्नारा के साथ दोस्ती रखना चाहूँगा. और बाकी अभी जब बाहर आया हूँ तो देखूंगा कि कौन कैसा है उसी हिसाब से दोस्ती को आगे बढ़ाएंगे. 

abhishek

आपने जब समर्थ को थप्पड़ मारा, उसके बाद आप हीरो बन गए. तो हीरो बनकर कैसा लगा आपको?

मै नहीं चाहता था कि वो थप्पड़ लगे लेकिन उनके एक्शन का मेरा रिएक्शन हीं कुछ ऐसा आया. सुनने में आया कि उसके बाद मै हीरो बन गया. लेकिन ये अच्छी बात नहीं है क्योंकि ऐसा होना नहीं चाहिए था, मार-पीट करना अच्छी बात नहीं होती है.

घर के अन्दर ये बात हुई थी कि आपको क्लॉस्ट्रोफोबिया नहीं है, आपका ये बस ड्रामा है. इसके बारे में क्या कहना चाहेंगे?

मै 27 वें माले पर रहता हूँ और मै लिफ्ट से नहीं जाता हूँ. मेरे पिता जी को भी वो प्लेन से ट्रेवल नहीं करते हैं वो कार या ट्रेन से ट्रेवल करते हैं. मेरी दीदी को भी ये था लेकिन अब उनका ठीक हो गया है. ये बीमारी हमारी खानदानी हैं. 

interview

जब आप और मुनव्वर फाइनल में खड़े थे तब कैसा लग रहा था?

ऐसा लग रहा था जैसे कोई चमत्कार हो जायेगा. जैसे एक चमत्कार हुआ था जब मै बाहर जाकर अन्दर आ गया था. मैं बस राम के नाम जाप कर रहा था. टॉप 2 में आना भी चमत्कार हीं है. 

अपने अपनी इस जर्नी से क्या सीखा?

मुझे ये अहसास हुआ कि मै मेंटली बहुत स्ट्रॉन्ग और फोकस्ड हूँ. मैंने कभी कभी अपना वर्कआउट नहीं छोड़ा. मुझे लगता है कि मै मेंटली बहुत स्टेबल और इमोशनली बहुत स्ट्रॉन्ग हो चूका हूँ. मै अपने शार्ट टेम्पर्ड नेचर पर काम करके उसको कम करना चाहता हूँ.

Tags : abhishek-kumar | Abhishek Kumar Interview | Abhishek Kumar first interview | Bigg Boss 17 Grand Finale | Abhishek Kumar First Exclusive Interview 

READ MORE

कैसे रखते हैं Karan Veer Mehra खुद को फिट, क्या है उनके फिटनेस का राज़

फाइटर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म में सैफ अली खान आएंगे नजर

Allu Arjun स्टारर पुष्पा 2 की रिलीज डेट आई सामने

बिग बॉस 17 के बाद पलटी अंकिता-आयशा की किस्मत, मिली बॉलीवुड फिल्म

Latest Stories