कैसे रखते हैं Karan Veer Mehra खुद को फिट, क्या है उनके फिटनेस का राज़

करण वीर मेहरा  करियर की शुरुआत 2005 में 'रीमिक्स' शो से की थी. करण ने अपनी दादी के कहने पर अपने नाम के साथ वीर को जोड़ा था जो कि उनके दिवंगत दादा जी का नाम था. कारण ने टीवी के साथ 'पॉइज़न 2' और 'इट्स नॉट दैट सिंपल' जैसी वेब सीरीज में भी काम किया है.

New Update
baatein kuch ankahee si actor karanveer mehra

TV show baatein kuch ankahee si actor karanveer mehra

करण वीर मेहरा  करियर की शुरुआत 2005 में 'रीमिक्स' शो से की थी. करण ने अपनी दादी के कहने पर अपने नाम के साथ वीर को जोड़ा था जो कि उनके दिवंगत दादा जी का नाम था. कारण ने टीवी के साथ 'पॉइज़न 2' और 'इट्स नॉट दैट सिंपल' जैसी वेब सीरीज में भी काम किया है. बता दें करण 'रागिनी एमएमएस 2', 'मेरे डैड की मारुति', 'बदमाशियां' और 'ब्लडी इश्क़' जैसी बॉलीवुड फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं. करण अभी सीरियल 'बातें कुछ अनकही सी' में नज़र आ रहे हैं.

tv show

आइये आपको बताते हैं की करण किस तरह अपने आप को फिट रखते हैं.

क्या आप उन लोगो में से हैं जो कुछ भी खाते हैं मगर उनका वजन नहीं बढ़ता है?

जी हाँ मै वही इन्सान हूँ. मै खाते और पीते-पीते घर का हूँ. 

आप ब्रेकफास्ट, लंच, और डिनर में क्या खाते हैं?

ब्रेकफास्ट में तो मै दो उबले अंडे, एक फ्रेश ऑरेंज जूस, खरबूजा, भींगे हुए बादाम, और एक मल्टी ग्रेन टोस्ट. यही मेरा हर दिन का ब्रेकफास्ट है. दोपहर में तो मै नार्मल दाल, चावल और सब्जी, या राजमा, चावल, या फिर कढ़ी, चावल यही सब खाता हूँ. रात को डिनर में मै बहुत सारी सब्जियों के साथ ग्रिल्ड चिकन खाता हूँ. मै रोज़ यही सब खाता हूँ. मै खाने को लेकर ज्यादा चूजी नहीं हूँ. खाना खाकर मेरा पेट भर जाये मेरे लिए ये बहुत है.

Karanveer Mehra Shares His Fitness & Diet Routine

आप अपना दिन का लास्ट मील कितने बजे तक खा लेते है?

शूट की वजह से तो कभी कभी रात के 12 या 1 भी बज जाते हैं. 

आप अर्ली राइजर हैं या नाईट आउल है?

वैसे तो मै नाईट आउल हीं हूँ लेकिन सुबह जल्दी उठाना भी सही होता है. लॉकडाउन के दौरान बिल्कुल अक्षय कुमार की तरह मै सुबह 4 बजे उठा करता था. और उसका रिजल्ट आपके शरीर पर दिखाई देता है. जो लोग सुबह उठते हैं वो बहुत अच्छा कर रहे हैं. जब भी मुझे बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करना होता तब मै सुबह उठने का हीं रूटीन अपनाता हूँ. और तब मै अपना लास्ट मील 7 बजे से लेकर 7:30 बजे तक ले लेता हूँ. साल में एक बार जब भी मूड करता है तब मै ऐसा जरुर करता हूँ.

Karanveer Mehra Shares His Fitness & Diet Routine

आपके दिन का सबसे पसंदीदा खाना क्या है?

मुझे लगता है मेरा सबसे पसंदीदा खाना मेरा डिनर है.

आपका पसंदीदा कुजीन क्या है?

मै दिल्ली से हूँ इसलिए मुझे मुगलई बटर चिकन खाना बहुत पसंद है.

आपके हिसाब से वर्कआउट करने का सबसे सही समय क्या है?

डे टाइम

Karanveer Mehra Shares His Fitness

क्या कुछ ऐसा है जो आप बिल्कुल नही खाते हैं?

वैसे तो मै सबकुछ खाता हूँ. अभी कुछ समय से मै दूध को अवॉयड करता हूँ. मैंने आप को लैक्टोज इनटॉलेरेंट घोषित कर दिया है, लेकिन मुझे इसका मतलब भी नहीं पता है. पहले तो मै दिन में दो बड़े मग कोल्ड कॉफ़ी के जरुर पीता था लेकिन मैंने नोटिस किया दूध मुझे अनइजी फील करवाता है, और इसलिए मैंने अवॉयड करना शुरू कर दिया.

आपका पसंदीदा स्ट्रीट फूड क्या है?

गोलगप्पे

पिछले कुछ वर्षों में क्या आपने अपनी जीवनशैली में कोई बदलाव किया है?

ऐसा कुछ बदलाव तो नहीं किया है लेकिन मैंने अपने वर्कआउट रेजीम में फुटबॉल को जोड़ा है. तो अब मेरे लिए फुटबॉल वैसा हीं है जैसे पहले जिम हुआ करता था. मै एक सप्ताह में कम से कम चार बार तो फुटबॉल खेलता हीं हूँ.

Karanveer Mehra Shares His Fitness & Diet Routine

आपका पसंदीदा हेल्थी मंचिंग क्या है?

मुझे मखाना बहुत पसंद है.

आप अपने चीट डेज में क्या खाना पसंद करते हैं?

मेरा हर दिन चीट डे हीं है. मै हमेशा खाता हीं रहता हूँ. मेरा जब जो मन करता है मै खा लेता हूँ. वैसे मेरे चीट मील नहीं चीट ड्रिंक्स होते हैं.

अपने फैंस को अगर कोई टिप्स देना हो तो क्या कहना चाहेंगे?

मै तो यही कहूँगा कि जितनी कैलोरी खा रहे हो अगर उससे ज्यादा बर्न कर रहे हो तब तो हमेशा फिट रहोगे. मै तो हॉस्टल में रहता था तो वहां पर तो सुबह चार बजे उठने का रूटीन था. और शायद इसलिए मै कुछ खाता हूँ फिर भी पतला हीं रहता हूँ. मै शायद भगवान के उन कुछ प्यारे बच्चों में से हूँ. 

Tags : baatein-kuch-ankahee-si-show | baatein-kuch-ankahee-si-serial | karanveer-mehra | actor Karanveer Mehra | tv actor | Karanveer Mehra interview

READ MORE:

शीना बोरा केस पर आधारित डॉक्यूमेंट्री सीरीज इस तारीख को होगी स्ट्रीम

सलमान खान ने अरबाज़ की दूसरी शादी पर कहा 'ये सुनते ही मेरी...'

Mannara ने Priyanka Chopra का समर्थन मिलने पर दिया रिएक्शन

रश्मिका ने छावा के सह-कलाकार विक्की कौशल की तारीफ पर प्रतिक्रिया दी

Latest Stories