तानों और संघर्ष से भरा रहा Bigg Boss OTT 3 की कंटेस्टेंट शिवानी का सफर

टिक-टॉक पर वीडियो बनाने से लेकर यूट्यूब पर अपना चैनल बनाने तक शिवानी कुमारी ने कई तरह के संघर्षों का सामना किया लेकिन वो हार नहीं मानी. बता दें यूट्यूब पर शिवानी के 2.27 मिलियन सब्सक्राइबर हैं...

New Update
Bigg Boss OTT 3 contestant Shivani journey was full of taunts and struggles
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टिक-टॉक पर वीडियो बनाने से लेकर यूट्यूब पर अपना चैनल बनाने तक शिवानी कुमारी ने कई तरह के संघर्षों का सामना किया लेकिन वो हार नहीं मानी. बता दें यूट्यूब पर शिवानी के 2.27 मिलियन सब्सक्राइबर हैं और वहीँ इन्स्टाग्राम पर शिवानी के  4 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स हैं. वर्तमान में शिवानी जियो सिनेमा के रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में नज़र आ रही हैं. आइये आपको बताते हैं कैसा रहा है उनका यूट्यूब से टेलीविज़न तक का सफर.

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में आप एक कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा ले रही हैं, इसके लिए आप कितनी एक्साइटेड हैं?

बिग बॉस में जा रही हूँ इसके लिए मै अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी. ये उनका प्यार हीं है जो आज मुझे बिग बॉस का मंच मिलने वाला है और मै बिग बॉस के घर में रहने वाली हूँ. जिन लोगों को मै टीवी पर देखती थी उनके साथ मै इस शो का हिस्सा बन रही हूँ मुझे बहुत अच्छा लग रहा है और मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि जिन लोगों को मै टीवी पर देखती थी उनके साथ मै बिग बॉस के घर में रहने वाली हूँ.

IU

बिग बॉस के घर में कई टास्क भी होते हैं तो क्या आप उसके लिए तैयार हैं?

बिल्कुल टास्क करेंगे और इसमें बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे.

बिग बॉस के घर में झगड़े भी बहुत होते हैं. इसके लिए आप कितनी तैयार हैं?

होने दो झगड़े, झगड़े से मै डरती नहीं हूँ मै कानपुर से हूँ. मै शांत जितनी दिखती हूँ उतनी हूँ नहीं.

बिग बॉस के घर के अन्दर कई बार लोग गुस्से में रूल्स भी तोड़ते हैं तो क्या आप भी ऐसा करेंगी?

नहीं, मै ऐसा नहीं करुँगी. मै जो भी करुँगी वो रूल्स अंडर में रह कर बात करुँगी. जो अच्छा है उसका साथ भी दूंगी और दोस्ती भी करुँगी.

H

इस बार सलमान खान की जगह अनिल कपूर शो को होस्ट कर रहे हैं. आप इन दोनों में से किसकी फैन हैं?

मै तो दोनों की हीं फैन हूँ. मै दोनों के पिक्चर देखती थी. अनिल कपूर सर रहे हैं तो बहुत अच्छी बात है. मै तो उनकी पिक्चर टीवी पर देखती थी. मेरे सामने कोई भी हीरो या हीरोइन आयेंगे तो मुझे तो बहुत अच्छा लगेगा. मै गाँव से हूँ और अगर गाँव में कोई भी हीरो या हीरोइन देखने को मिल जाये तो हमारी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता है. मै अगर गाँव में जाकर बताउंगी कि अनिल कपूर सर से मिली तो सभी बहुत खुश होंगे.

क्या आप बिग बॉस के बाद भी ऐसी रहेंगी या आपमें कोई बदलाव देखने को मिलेगा?

नहीं, आप हमें बदलता हुआ नहीं देखेंगी. हम जैसे हैं वैसे हीं रहेंगे.

IO

आप अपने यूट्यूब से बिग बॉस तक के सफर को किस तरह से देखती हैं?

मुझे यहाँ तक पहुँचाने में सबसे बड़ा हाथ है अभिषेक सर का. मुझे ब्लॉग बनाना नहीं आता था, मेरा यूट्यूब चैनल तक नहीं था. मै सिर्फ टिक-टॉक पर विडियो बनाती थी और उसके बंद हो जाने के बाद मुझे और कोई रास्ता नहीं दिख रहा था. वहां पर मुझे अभिषेक सर ने सपोर्ट किया था. वो मेरे घर आयें और मेरा चैनल बनवाया. उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया यहाँ तक कि मुझे यहाँ तक लाने में भी उनका हीं हाथ है और आज भी वो मेरा साथ दे रहे हैं. बहुत सारे लोग इस दुनिया में मुझे मिले लेकिन सभी ने बस इस्तेमाल हीं किया. सब आते थे और अपनी अपनी राय देकर चले जाते थे लेकिन अभिषेक सर ने मेरे लिए बहुत कुछ किया. उनका अहसान मै जिंदगी भर मानूंगी.

आपके फैमिली का कितना सपोर्ट रहा है आपकी इस जर्नी में?

मेरे पिता नहीं हैं, मेरा भाई नहीं है. मै जब पैदा हुई थी तब ख़ुशी नहीं मातम मनाया गया था क्योंकि एक लड़की पैदा हुई है. सभी को लड़के की आस थी, मम्मी भी यही सोचती थी कि एक लड़का पैदा हो जायेगा तो नाम हो जायेगा. मेरे जन्म के एक साल के बाद पिता भी इस दुनिया से चले गए और इसलिए मैंने कभी ये महसूस नहीं किया कि पिता प्यार कैसा होता है. इतना संघर्ष करके यहाँ तक आई हूँ और ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. जब विडियो बनाना शुरू किया था तब बहुत सारे लोगों ने बहुत कुछ कहा था. किसी ने भी मुझे सपोर्ट नहीं किया था. मेरे मामा जी ने मेरा सपोर्ट किया था, मेरा जो पहला ब्लॉग था मेरे मामा जी ने उसे बनाने में मेरी मदद की थी. उन्होंने शुरुआत से मेरा सपोर्ट किया था लेकिन आज वो इस दुनिया में नहीं हैं. आज जब मेरे पास सबकुछ है लेकिन मामा जी नहीं हैं.  

Read More:

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर करण जौहर ने दिया रिएक्शन

पश्मीना रोशन स्टारर इश्क विश्क रिबाउंड ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन!

Bigg Boss OTT 3 कटेस्टेंट शिवानी ने चाकू मारे जाने की घटना को किया याद

थप्पड़ कांड पर कंगना रनौत ने अन्नू कपूर के कमेंट पर दिया रिएक्शन

Latest Stories