अपने पास हमेशा खाने-पीने का सामान रखती हैं डंकी एक्टर कोमल सचदेवा

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा', और 'सुखी' जैसी फिल्मों से अपना नाम बनाने वाली कोमल सचदेवा राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' का भी एक हिस्सा थीं. फिल्म 'डंकी' में कोमल चमेली नाम की एक लड़की का किरदार निभा रहीं हैं.

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
Dinky actor Komal Sachdeva always keeps food items with her.
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा', और 'सुखी' जैसी फिल्मों से अपना नाम बनाने वाली कोमल सचदेवा राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' का भी एक हिस्सा थीं. फिल्म 'डंकी' में कोमल चमेली नाम की एक लड़की का किरदार निभा रहीं हैं. आइये आपको बताते हैं कोमल अपने बैग में क्या रखती हैं?

कोमल ने बताया कि उनका एक उसूल है कि वो जिस भी बैग का इस्तेमाल करती हैं वो गिफ्टेड होते हैं. वो बैग कभी खरीद कर इस्तेमाल नहीं करती हैं. उन्होंने बताया कि उनको गिफ्ट में बैग उनके दोस्त और उनके मामा देते हैं.

juy

सबसे पहले जो उनके बैग से निकला वो था चॉकलेट, जिसके बारे उन्होंने बताया कि, “ऐसा कभी नहीं होता कि मुझे भूख लगे और मेरे पास खाने के लिए कुछ नहीं हो. चॉकलेट तो हमेशा मेरे पास होता हीं है.” अगली चीज जो उनके बैग से निकली वो थी कॉफ़ी जिसके बारे में उन्होंने बताया कि वो कॉफ़ी भी गिफ्टेड है. कॉफ़ी के बारे में कोमल बताती हैं, “ये बहुत हीं मस्त कॉफ़ी है. मुझे ये कॉफ़ी एक फिल्म फेस्टिवल में एक गुडी बॉक्स में मिली थी. और अब इसको हर जगह अपने साथ कैरी करती हूँ. अब जब कभी भी मुझे अच्छी चाय नहीं मिलती है तो मै यही कॉफ़ी बना कर पी लेती हूँ.”

कोमल ने बताया एक बेबी पाउडर हमेशा उनके पास रहता है ताकि जब मुझे बहुत ज्यादा गर्मी लगे तो मै इसका इस्तेमाल कर सकूं. कोमल हमेशा हर चीज के लिए प्रीपेयर रहना पसंद करती हैं इसलिए वो अपने साथ कंसीलर, एक छोटी कंघी, मेब्लीन का न्यूड लिप कलर, और एक परफ्यूम कैरी करती हैं. बता दें ये परफ्यूम भी कोमल को उनकी फ्रेंड जिज्ञासा ने गिफ्ट किया था. 

io

कोमल अपने साथ एक चाभी का गुच्छा भी रखती हैं जिसमें उनकी सभी जरुरी चाभियाँ होती हैं.

सबसे कमाल की बात तो ये है कि कोमल अपने छोटे से इस बैग में अपने जिम के भी कपड़े रखती हैं ताकि अगर वो जल्दी फ्री हो जाएँ तो वहीँ से जिम चली जाती हैं. कोमल अपने बैग में एक रबर बैंड भी रखती हैं और कुछ सिक्के भी. 

क्या ऐसी कोई चीज है जिसके बिना आप घर से बाहर नहीं निकलती हैं?

बिना फ़ोन के चार्जर के मै कहीं भी नहीं जाती हूँ, ऐसी कोशिश होती है. लेकिन अगर भूल जाऊं तो फिर लोगों से मांगती हूँ. और उस समय बहुत प्यार से पूछना पड़ता है क्योंकि बहुत जरुरत होती है उसकी.

उईइ

आपके बैग में ऐसी क्या चीज है जो आपको सबसे ज्यादा पसंद है?

मेरा परफ्यूम क्योंकि ऐसा कई बार होता है कि मै प्लान कुछ और करके निकली हूँ लेकिन पहुँच कहीं और जाती हूँ. इसलिए अपने आप को फ्रेश रखने के लिए अपने पास परफ्यूम रखती हूँ. इसके अलावा एक और चीज मुझे बहुत पसंद है, वो है चॉकलेट. अगर दिन भर में कुछ नहीं खाया है तब चॉकलेट आपको शक्ति देगी आगे बढ़ने के लिए. 

आपको किस तरह के बैग कैरी करना पसंद है?

मीडियम साइज़ मुझे सही लगता है, वैसे तो मेरे पास बड़ा झोला वाला बैग भी है. और मेरे पास छोटे बैग्स भी हैं. झोले वाले बैग में प्रॉब्लम ये है कि उसमें चीजें गुम जाती हैं. छोटे बैग के साथ दिक्कत ये है कि उसमें जिम के कपड़े नहीं आ पाते हैं. इसलिए मीडियम साइज़ बैग हीं मुझे बेस्ट लगता है, इसमें सबकुछ आ जाता है. 

Tags : Dunki actor Komal

Read More:

बॉलीवुड में फीमेल एक्ट्रेस की ऐसे होती है कास्टिंग,परी ने किया खुलासा

बॉलीवुड में फीमेल एक्ट्रेस की ऐसे होती है कास्टिंग,परी ने किया खुलासा

नेटफ्लिक्स’ के लिए क्या कपिल और सुनील ने रचा था पब्लिसिटी स्टंट

अपनी ही फिल्म थियेटर में नहीं देख सका था ये एक्टर, आ गए थे बाहर

Latest Stories