Elvish Yadav: मै पापा पर पूरी एक किताब लिख सकता हूँ

बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन के विजेता यूट्यूबर एल्विश यादव आये दिन सुर्ख़ियों का हिस्सा बने रहते हैं. बता दें इंडिया के पहले गेमिंग शो 'प्लेग्राउंड' का तीसरा सीजन चल रहा है जिसमें एल्विश के साथ साथ अभिषेक मल्हान...

New Update
Elvish Yadav Playground Season 3 and bond with Abhishek Malhan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन के विजेता यूट्यूबर एल्विश यादव आये दिन सुर्ख़ियों का हिस्सा बने रहते हैं. बता दें इंडिया के पहले गेमिंग शो 'प्लेग्राउंड' का तीसरा सीजन चल रहा है जिसमें एल्विश के साथ साथ अभिषेक मल्हान यानि कि फुकरा इन्सान भी दिखाई देंगे। एल्विश और फुकरा की जोड़ी को बिग बॉस के घर में भी काफी पसंद किया गया था. आइये आपको बताते हैं एल्विश ने इस बारे में क्या कहा.

प्लेग्राउंडसीजन 3 हिट हो चूका है वो भी आपकी वजह से. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद आप लाइमलाइट में बने हुए हैं. खबरे हैं कि आपकी एक फिल्म भी आनेवाली है, इसके बारे में क्या कहना चाहेंगे?

मै यही कहना चाहूँगा कि ये सब ऊपर वाले की कृपा है और जो लोग मुझे पसंद करते हैं उनका आशीर्वाद है मेरे साथ जो हम आज भी थोड़ा बहुत हाईलाइट में रह लेते हैं. क्योंकि आज तक मैंने बिग बॉस की हिस्ट्री में जो देखा है वो यह है कि लोग बिग बॉस के बाद गायब हो जाते हैं ऐसा मुझे लगता है. वो सभी कहीं ना कहीं चले जाते हैं. अब मेरे साथ भाग्य या दुर्भाग्य कह लो लेकिन हम किसी ना किसी वजह लाइमलाइट में बने रहते हैं.

आपका नया गाना माहिरा शर्मा के साथ था जो काफी वायरल आपका स्वैग उस गाने में लोगों को काफी पसंद आया तो क्या रियल लाइफ में भी एल्विश ऐसे हीं है?

गाने में ऐसा था कि मै जाके उनसे अपना दोस्त छुड़वा कर ले आता हूँ और रियल में भी ऐसा हीं कुछ है.

uyiy

आपके नाम के साथ जुड़े कई तरह की अफवाहें हैं. इन अफवाहों को लेकर आपका क्या रिएक्शन होता है?

मुझे मज़ा आता है. मुझे लगता है उनके लिए मै इम्पोर्टेन्ट हूँ इसलिए वो मेरे बारे में बोल रहे हैं फिर चाहे वो अच्छा हो या बुरा. कोई इग्नोर नहीं कर रहा है मुझे सबकी जबान पर है मेरा नाम तो इससे अच्छी बात क्या होगी मेरे लिए.

आपकी दो फ़िल्में भी आनेवाली हैं उसके बारे में कुछ बताना चाहेंगे?

दो फ़िल्में रही हैं लेकिन अभी मै उसके बारे में कुछ बात नहीं कर सकता हूँ.

खबरें हैं कि आप रियलिटी शोखतरों के खिलाड़ीके आनेवाले सीजन का हिस्सा होंगे. इसके बारे आप क्या कहना चाहेंगे?

खतरों के खिलाड़ी में कुछ ऐसे गेम होते हैं जिसमें मगरमच्छ होते हैं और उनको उठा कर एक जगह से दूसरी जगह पर रखना होता है. मुझे मगरमच्छ से बहुत ज्यादा डर लगता है तो अगर मगरमच्छ होंगे तो मै नहीं होऊंगा. और अगर मगरमच्छ नहीं हुए तो सोचूंगा.

jyuity

लोग खतरों के खिलाड़ी में अपना डर दूर करने के लिए हीं जाते हैं तो क्या आपको नहीं लगता है आपके शो में जाने आपके मगरमच्छ का डर भी शायद दूर हो जाये?

नहीं, मुझे वो डर निकालना नहीं है. मुझे वो डर अपने मन में रखना है कि हम किसी से तो डरें क्योंकि मुझे और किसी से डर हीं नहीं लगता है.

क्या आप अपने पापा से भी नहीं डरते हैं?

पापा से तो प्यार है. और उसको डर नहीं रिस्पेक्ट कहते हैं.

आप अभी हाल हीं में नागपुर अपने फैन मीट के लिए गए थे जहाँ आपको बहुत प्यार मिला. अभी हाल हीं में मुन्नवर मोहम्मद अली रोड गए थे एक फैन मीट के लिए जहाँ उनपर अंडे फेंके गए. तो क्या आपके साथ ऐसा कोई इंसिडेंट हुआ है?

नहीं, ऐसा कोई इंसिडेंट मेरे साथ नहीं हुआ है लेकिन ये जो हुआ वो भी गलत है. जब आप इस तरह के सिचुएशन में होते हैं जहाँ एक साथ इतने सारे लोग आपके खिलाफ खड़े हो जाते हैं तो आपको बुरा लगता है क्योंकि आप अकेले पड़ जाते हैं लेकिन मुझे लगता है कामयाबी के साथ साथ कुछ चाहने वाले अगर मिलते हैं तो कुछ बुरे लोग भी मिलते हैं. भगवान की दया से हमारे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ है और हम चाहेंगे भी नहीं कि हमारे साथ क्या किसी के भी साथ ऐसा नहीं हो.

i8uo

अभी हाल हीं में आपने एक न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू दिया था जिसमें आपने सिंपल कपड़े पहने थे, और लोगों को आपका ये अंदाज़ काफी पसंद आया. तो क्या आपने उस समय नहीं सोचा था कि आपका ये लुक वायरल होगा?

नहीं, मै ऐसा सोचता नहीं हूँ. अभी मै सेट पर हूँ इसलिए मै तैयार हूँ वरना मुझे ऐसे सजना सवारना या ज्यादा बढ़िये कपड़े पहनना ज्यादा पसंद नहीं है. मै लोअर और टी-शर्ट में ज्यादा कम्फ़र्टेबल हूँ. बिग बॉस में भी देखा होगा, सबलोग सज कर रहते थे मै थोड़ा अलग रहता था. मेरा ये मानना है कि जो लोग देखने आते हैं वो मुझे देखने आते हैं ना कि ये देखने आते हैं कि मैंने क्या पहन रखा है. जो सच में मुझे चाहते हैं वो इन सारी बातों को समझते हैं.

आपकी जर्नी यूट्यूब से शुरू हुई उसके बाद रियलिटी शोज में पार्टिसिपेट करना, म्यूजिक विडियो में आना और अब फिल्मों में आप दिखाई देने वाले हैं तो ये सब आपके लिए कितना चैलेंजिंग रहा?

बहुत ज्यादा चैलेंजिंग है, कभी कभी तो मुझे लगता है मै इतने सारे चैलेंज फेस कैसे कर पाऊंगा फिर मेरे पास एक इनविजिबल पॉवर आती है और उसके बाद जब मै “चैन कुली की मैन कुली” बोलता हूँ तो सभी चीजें मस्त हो जाती हैं. जो भी मै कर रहा हूँ वो बहुत मुश्किल है जिसके लिए बहुत पॉवर चाहिए.

uoiu

आपकी जो दो बड़ी फ़िल्में आ रहीं हैं आपने उसके लिए कितनी फीस ली?

मै पैसों के लिए काम हीं नहीं करता हूँ, मै तो प्यार-मोहब्बत के लिए काम करता हूँ. इज्जत से हमसे कोई बोल जाये हम हाथ जोड़कर उसके साथ साथ चल देते हैं. हम तो प्यार के भूखे हैं. 

तो क्या आपने साइनिंग अमाउंट भी नहीं लिया?

क्यों नहीं लिया भाई, जरुर लेंगे पैसा तो जरुरी है, घर कैसे चलाएंगे.

अगर एक दो महीने पीछे जाएँ तो बहुत सारी कॉन्ट्रोवर्सी आपको लेकर हुई थी लेकिन फिर भी आपका अंदाज़ नहीं बदला तो क्या इसके पीछे आपकी फैमिली का सपोर्ट है या कोई पॉलिटिकल सपोर्ट है?

क्यों जाएँ हम दो महीने पीछे, मै हमेशा आगे की सोचता हूँ और भविष्य का सोच कर हीं आगे बढ़ता हूँ.

opi

आपके पापा आपसे बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और आपका सपोर्ट भी करते हैं तो अपने पापा के लिए क्या कहना चाहेंगे?

मै पापा पर पूरी एक किताब लिख सकता हूँ. मै यही बोलना चाहूँगा कि मै आपसे बहुत ज्यादा प्यार करता हूँ और मुझे पता है आप भी मुझसे बहुत प्यार करते हैं. मै समझता हूँ कि अगर आप मुझे डांटते भी हैं तो मेरे भले के लिए हीं डांटते हैं. मै खुश हूँ कि मुझे ऐसा पिता मिले और जैसा उन्होंने कहा था कि हर जन्म में उन्हें मेरे जैसे बेटा चाहिए तो मै भी यही कहूँगा कि हर जन्म में मुझे भी ऐसे हीं पिताजी चाहिए.

‘प्लेग्राउंड’ सीजन 3 में आपके साथ अभिषेक भी नज़र आ रहे हैं और आपकी बॉन्डिंग बिग बॉस से हीं कमाल की है जो फैंस को काफी पसंद है तो इस शो में आप उनके साथ किस तरह की बॉन्डिंग शेयर कर रहे हैं?

मै चाहता हूँ कि वो भी अच्छा परफॉर्म करे और उसकी टीम भी और खूब हमारा भाईचारा दिखे. जोड़ी तो हमारी अच्छी है कभी हम उसकी टांग खिचाई करते हैं तो कभी वो हमारी. ऐसा कोई मनमुटाव नहीं है हमारे बीच. पॉजिटिविटी की तरफ हमारा कदम है.

अपने फैंस को क्या कहना चाहेंगे?

आपलोग सभी मेरे विडियो को देखते हैं और उसको इतना प्यार देते हैं जिसके लिए दिल से बहुत बहुत शुक्रिया. मै ऊपरवाले से यही प्रार्थना करूँगा कि आपलोग सदा मेरे साथ रहो और खूब मेरे ऐसे हीं साथ दो.

Tags : Elvish Yadav | elvish yadav playground interview | elvish yadav playground fukra insaan | elvish yadav playground season 3 

Read More:

100 most influential people की लिस्ट में आलिया भट्ट ने किया नाम रोशन

पैरेंट्स नहीं मनोज ने अपनी पहली सैलरी इन्हे देकर तोड़ दिया था रिश्ता

रेड लिपस्टिक को लेकर लोगों ने मचाया बवाल, ट्विंकल ने दिया इस तरह जवाब

बॉलीवुड में फीमेल एक्ट्रेस की ऐसे होती है कास्टिंग,परी ने किया खुलासा

Latest Stories