Mannara ने Priyanka Chopra का समर्थन मिलने पर दिया रिएक्शन

सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' को अपना विनर मिल गया हैं.मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) बिग बॉस 17 में दूसरी उपविजेता बनकर उभरीं. उन्होंने प्रियंका चोपड़ा का समर्थन मिलने के बारे में खुलकर बात की. 

New Update
Mannara Chopra

Mannara Chopra

रियलिटी शोज़: Bigg Boss 17: सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' को अपना विनर मिल गया हैं. जहां मुनव्वर फारूकी शो के विनर बने तो वहीं अभिषेक कम वोटिंग के कारण फर्स्ट रनरअप रहे. यहीं नहीं मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) बिग बॉस 17 में दूसरी उपविजेता बनकर उभरीं. उन्होंने प्रियंका चोपड़ा का समर्थन मिलने के बारे में खुलकर बात की. 

मैं प्रियंका से बात करूंगी- मन्नारा चोपड़ा 

Bigg Boss 17: प्रियंका चोपड़ा ने मनारा के लिए लिखा ये प्यारा मैसेज, कभी  नहीं देखी होगी दोनों की ये फोटो - Bigg Boss 17 Priyanka Chopra Wishes Mannara  Chopra for New

बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही मन्नारा ने प्रियंका के समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया. वहीं जब मन्नारा चोपड़ा से पूछा गया कि क्या उन्होंने  बिग बॉस हाउस में एंट्री करने से पहले प्रियंका से बात की थी, तो उन्होंने कहा, “नहीं, हमने वास्तव में एक-दूसरे से बात नहीं की थी. मैं एक शूटिंग के लिए अमेरिका में थी और भारत लौटने के बाद, मैं तुरंत बिग बॉस के घर में पहुंची. मैं उससे बात करूंगी और उन्हें धन्यवाद करूंगी".

मन्नारा ने प्रियंका का किया शुक्रिया अदा

Bigg Boss 17 Priyanka Chopra supported her sister Mannara Chopra by posting  special throwback PIC | बिग बॉस 17 में जब बहन मन्नारा की आंखों में आए आंसू, प्रियंका  चोपड़ा ने स्पेशल

इससे पहले ग्रैंड फिनाले के बाद मीडिया से बात करते हुए मन्नारा ने अपनी 'प्रियंका दीदी' को दिल से धन्यवाद दिया. उन्होंने शेयर किया, “मेरा समर्थन करने के लिए धन्यवाद, प्रियंका दीदी. जब से आपने मेरा समर्थन किया है, ऐसा लगता है जैसे मैंने अपने व्यक्तित्व के साथ अपना स्वाभिमान बरकरार रखा है और मालती को ढेर सारा प्यार".

प्रियंका की मां मधु चोपड़ा किया था मन्नारा को सपोर्ट

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने भी बिग बॉस 17 के मन्नारा चोपड़ा के लिए एक मैसेज शेयर किया था. एक वीडियो मैसेज में, प्रियंका की मां ने कहा, “हाय मन्नारा. बधाई हो. आप फाइनल में से एक में पहुंच गए हैं. मुझे तुम पर गर्व है. हिम्मत बनायें रखें. अपने कंधों पर मजबूत सिर रखें और उन्हें आपको तोड़ने न दें. आप एक चोपड़ा लड़की हैं, और आप वास्तव में मजबूत हैं. शुभकामनाएं".

परिणीति और प्रियंका की चचेरी बहन है मन्नारा चोपड़ा

बिग बॉस 17 की मन्नारा चोपड़ा ने प्रियंका, परिणीति चोपड़ा के साथ अपने रिश्ते  पर कहा: 'यह हमारे लिए अनिवार्य है...' - News18

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मन्नारा चोपड़ा परिणीति और प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन हैं. मन्नारा की मां जोकि ज्वेलरी डिजाइनर हैं वह परिणीति और प्रियंका के पिता की बहन हैं. जबकि मन्नारा के पिता एक वकील हैं. वहीं मन्नारा की एक छोटी बहन भी है जिसका नाम मिताली है. इसके साथ-साथ मन्नारा ने कई तेलुगु, तमिल, हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है.

Mannara Chopra, Mannara Chopra in Bigg Boss 17

Read More:

Filmfare में आलिया को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट

जमाल कुडू पर डांस करते हुए Ranbir Kapoor ने किया आलिया भट्ट को किस

Bigg Boss 17 में मुनव्वर के हाथ आई ट्रॉफी, सलमान का किया शुक्रिया अदा

Bigg Boss 17 के फिनाले से पहले मुनव्वर ने मांगी अपने गुनाहों की माफी

 

 

 

Latest Stories