Radha Mohan : मनित जौरा पहली बार ग्रे किरदार में नज़र आ रहे हैं

सीरियल 12/24 करोल बाग़ से अपने टेलेविज़न करियर की शरुआत करने वाले मनित जौरा को पहचान स्टार प्लस के सीरियल 'मुझसे कुछ कहती हैं...ये खामोशियाँ' में गर्व शिंदे का किरदार निभा कर मिली. वैसे तो मनित ने अपने करियर में टीवी...

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
Yug Aka Manit Joura On Joining The Show After leap
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सीरियल 12/24 करोल बाग़ से अपने टेलेविज़न करियर की शरुआत करने वाले मनित जौरा को पहचान स्टार प्लस के सीरियल 'मुझसे कुछ कहती हैं...ये खामोशियाँ' में गर्व शिंदे का किरदार निभा कर मिली. वैसे तो मनित ने अपने करियर में टीवी शोज के साथ साथ कई फिल्मों में भी काम किया है लेकिन उनकी सफलता को एक नयी पहचान दी ज़ी टीवी के सीरियल 'कुंडली भाग्य' ने, जिसमें उन्होंने ऋषव लूथरा का किरदार निभाया. बता दें मनित अभी ज़ी टीवी के हीं शो 'प्यार का पहला नाम: राधा मोहन' में युग कोहली के किरदार में नज़र आ रहे हैं.

आप इस शो को एक लीप के बाद ज्वाइन कर रहे हैं, तो आपके क्या कारण रहे इस शो को ज्वाइन करने के पीछे?

मै ऐसा सोचता हूँ कि हमारे पास कोई ऐसा कारण नहीं है ना करने के लिए. अगर ना करने का कोई कारण हो तो उसका करना अपने आप में बहुत बड़ा कारण है. हमेशा मैंने गुड बॉय हीं प्ले किया है. अब मुझे एक ग्रे किरदार करने के लिए मिला है, और इसमें करने के लिए बहुत कुछ है. जब एक गुड बॉय का किरदार निभाते हैं तब आपके पास एक लिमिटेड स्कोप होता है. इस किरदार में मुझे परफॉरमेंस का काफी स्कोप दिख रहा था इसलिए मैंने सोचा क्यों नहीं कुछ नया और कुछ अच्छा ट्राई किया जाये.

lujkl

अभी तक का आपका इस कास्ट और क्रू के साथ काम करने का अनुभव कैसा है?

सबलोग बहुत अच्छे हैं. कैमरे के आगे के लोग और कैमरे के पीछे के लोग दोनों हीं बहुत अच्छे हैं. सबके साथ काम करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा. मैंने एकता मैम और बालाजी के साथ सात साल काम किया है और उसके बाद इधर आया हूँ. बालाजी में हमेशा आपको एक स्टार की तरह ट्रीट किया जाता है. हर चीज को बहुत अच्छे से प्रेजेंट किया जाता है. मुझे लगता है जो भी आर्टिस्ट बॉम्बे आते हैं या बॉम्बे में रहते हैं, उनका सपना होता है बालाजी के साथ और मैम के साथ काम करने का. हम अपने आप को खुशकिस्मत मानते हैं कि हमें उनके साथ काम करने का मौका मिला.

शब्बीर भाई के लिए मेरे मन में बहुत इज्जत है. वो मेरे लिए बिल्कुल भाई जैसे हैं. हम उनकी बहुत इज्जत करते हैं और उनसे बहुत प्यार करते हैं. इस शो को ज्वाइन करना भी मेरे लिए बहुत भाग्य की बात है. शब्बीर भाई सबका बहुत ख्याल रखते हैं, मै उनके प्रति मेरे मन में जो इज्जत है उसको शब्दों में बयाँ नहीं कर सकता हूँ.

hyt

जब कुंडली भाग्य शुरू हुआ था तब शब्बीर कुमकुम भाग्य में काम कर रहे थे तो क्या उनसे कभी सेट पर मिलना हुआ था?

अगर आप कुंडली भाग्य का फर्स्ट एपिसोड का फर्स्ट सीन देखेंगे तो वो शब्बीर भाई के साथ हीं था. जब मैंने वो फर्स्ट सीन उनके साथ किया था तब मै थोड़ा डरा हुआ था क्योंकि वो बहुत बड़े स्टार हैं. जब मैंने उनके साथ काम किया फिर मुझे समझ आया कि वो कितने अच्छे इंसान हैं. हमारे मन में उनके लिए पहले भी रिस्पेक्ट थी लेकिन उसके बाद वो रिस्पेक्ट और बढ़ गयी. उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा. मै हमेशा से एक ऐसे मौके की तलाश में था जहाँ मैं उनके साथ एक स्क्रीन स्पेस शेयर कर सकूं क्योंकि वो एक बहुत हीं ब्रिलियंट एक्टर हैं.

uiy

शो का ट्रैक काफी इंट्रेस्टिंग चल रहा है, आनेवाले ट्रैक के बारे में कुछ कहना चाहेंगे?

ट्रैक के बारे में आपको मेकर्स बता सकते हैं. हमें ज्यादा जानकारी तो होती नहीं है. जो ट्रैक चल रहा है उसके बारे में इतना कह सकता हूँ कि वो बहुत हीं इंट्रेस्टिंग चल रहा है. हमें ये ट्रैक करने में बहुत मज़ा रहा है. हम सब बहुत हीं सिद्दत के साथ काम कर रहे हैं, मुझे उम्मीद है कि ऑडियंस को देखने में भी उतना हीं मज़ा रहा होगा. ये सिर्फ करना नहीं होता है सबसे पहले तो हम एक व्यूअर के तौर पर स्क्रिप्ट को पढ़ते हैं, और वो कहानी हमें भी उतनी इंट्रेस्टिंग लगनी चाहिए क्योंकि अगर वो पढ़ने में इंट्रेस्टिंग लगती है तो हमारे अन्दर भी उसको लेकर एक्साइटमेंट आती है. और उसी एक्साइटमेंट को हम स्क्रीन पर दिखाने की कोशिश करते हैं. परफॉर्म करने में भी मज़ा आता है जब कुछ अच्छा लिखा जाता है. जबसे कहानी में लीप आया है और मेरी एंट्री हुई है बहुत खुबसूरत लिखा जा रहा है, अच्छे से शूट हो रहा है, मजेदार लग रहा है, हमें मज़ा रहा है और मुझे उम्मीद है कि आपको भी देख कर मज़ा रहा होगा.

hg

अपने फैंस के लिए क्या कहना चाहेंगे?

शुक्रिया भी बहुत छोटा शब्द है कहने के लिए इतना प्यार मुझे आज तक मिला है. बहुत प्यारी जर्नी रही है और एक एक्टर को बहुत मेहनत करनी पड़ती है यहाँ तक पहुँचने के लिए. मै बहुत खुशनसीब समझता हूँ अपने आप को जिसकी सारी मेहनत रंग लायी. आपकी मेहनत रंग लाती है जब आप सही लोगों के साथ काम करते हैं, सही मौके मिलते हैं और जब आपको ऑडियंस का प्यार मिलता है. मै कभी नहीं भूलता हूँ कि हम ऑडियंस की वजह से हैं. और उस ऑडियंस को तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूँ.

Tags : radha mohan actor | radha mohan serial zee tv | Manit Joura

Read More:

Nysa के जन्मदिन से पहले Kajol ने बेटी पर लुटाया प्यार

Mukesh Ambani के जन्मदिन पर जानिए, रिलायंस को नंबर 1 कैसे बनाया

LSD2 Review: फिल्म ने तीन कहानियों को दिखा कर दर्शकों का किया मनोरंजन

नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

Latest Stories